Monday, February 17, 2020
Follow us on
Entertainment

साजिद नाडियाडवाला सिर्फ़ एक निर्माता तक सीमित नहीं है बल्कि उससे कहीं अधिक हैं

January 18, 2020 01:01 PM

साजिद नाडियाडवाला बॉलीवुड के  सबसे अधिक सम्मानित निर्माताओं में से एक हैं, लेकिन वह इससे कहीं अधिक हैं। साजिद बहु-प्रतिभाशाली हैं और उन्होंने न केवल अलग-अलग चीजों में अपना हाथ आजमाया है, बल्कि इसमें सफलता भी हासिल की हैं।


एक निर्माता के रूप में, साजिद नाडियाडवाला ने बॉलीवुड में कुछ बेहतरीन फिल्मों के साथ अपना योगदान दिया है, चाहे वह कंटेंट से लैस फिल्में हो या बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने वाली फिल्में, और इसका नवीनतम उदाहरण 'सुपर 30' व 'छिछोरे' हैं, जो दमदार कंटेंट के साथ बॉक्स आफिस हिट साबित हुई थी और उनकी 'हाउसफुल 4' साल 2019 की सबसे बड़ी कॉमेडी एंटरटेनर थी।

साजिद ने अपने प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित विभिन्न फिल्मों के लिए स्क्रीनप्ले भी किया है, जिसने हाल ही में इंडस्ट्री में 65 साल पूरे कर लिए है। साजिद ने हाउसफुल और हाउसफुल 2 के लिए स्क्रीनप्ले किया है और साथ ही किक के लिए भी, जो उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म थी। इतना ही नहीं, निर्माता ने हाउसफुल, हाउसफुल 2, और ले भारी के लिए कहानियां भी लिखी हैं।

अपने साढ़े छह दशक के अस्तित्व में, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने देश के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउसों में से एक के रूप में प्रतिष्ठा स्थापित कर ली है।
नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म "बागी 3" होगी जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में होंगे और अहमद खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा। यह फिल्म 6 मार्च 2020 में रिलीज़ होने की उम्मीद है
Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
Bigg Boss 13 Winner 2020: आसिम को हराकर सिद्धार्थ शुक्ला बने शो के विनर
यो यो हनी सिंह ने की अपने नवीनतम गीत 'लोका' की घोषणा
बागी 3 के लिए टाइगर श्रॉफ़ ने 6% तक घटाया अपना बॉडी फैट हैशटैग boycottHATE के साथ फ़िल्म "शिकारा"का नया पोस्टर हुआ रिलीज़ वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' के लिए ब्रैड पिट ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए ऑस्कर जीता Oscars 2020: फिल्म 'Parasite'के लिए Bong Joon Ho और Han Jin को बेस्ट स्क्रीनप्ले का अवॉर्ड
"थप्पड़" फिल्म के जरिये निर्माताओं ने अपनी माताओं और सभी महिलाओं को दिया एक विशेष ट्रिब्यूट!
फ़िल्म "लाल सिंह चड्ढा" के लिए आमिर खान ने अपनाये तीन अलग-अलग लुक
कैटरीना कैफ ने पिक्चर पाठशाला के बारे में कही यह प्यारी बात अनुभव सिन्हा की 'थप्पड़' का ट्रेलर हुआ रिलीज़