Friday, March 29, 2024
Follow us on
Haryana Crime

36 ग्राम हेरोइन, 20 किलो डोडा पोस्त, 144 ग्राम अफीम जब्त, तीन गिरफ्तार

December 19, 2019 06:01 PM

हरियाणा पुलिस द्वारा मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में फतेहाबाद, करनाल और सिरसा जिलों से तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से क्रमशः 36 ग्राम 10 मिलिग्राम हेरोइन, 20 किलो डोडा पोस्त और 144 ग्राम अफीम जब्त की गई है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि गश्त के दौरान स्पेषल स्टाफ की एक टीम को पुराने बस स्टैंड रतिया के पास एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया जो पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। टीम ने तुरंत उसे दबोच लिया और जब तलाशी ली तो उसके कब्जे से 36 ग्राम 10 मिलिग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपी की पहचान हिसार के पिरावाली के रहने वाले सिंदर सिंह उर्फ जंकी के रूप में हुई।
दूसरी घटना में, एंटी नारकोटिक सेल, करनाल की एक टीम ने गाँव औगंद एरिया में डेरा सोहन सिंह बांगु में नषा तस्कर के बारे में सूचना मिलने पर छापेमारी के दौरान 20 किलो डोडा पोस्त रखने के आरोप में मंजीत उर्फ धन्ना को गिरफ्तार किया। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि वह नषे की यह खेप मध्यप्रदेश के गुना रेलवे स्टेशन से एक अज्ञात व्यक्ति से लाया था।
एक अन्य घटना में सिरसा पुलिस ने मंगला निवासी अशोक कुमार कब्जे से 144 ग्राम अफीम बरामद होने के बाद उसे गिरफ्तार किया।
आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। उन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि नषा तस्करी में शामिल अन्य लोगों के नामों का पता लगाकर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जा सके।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana Crime News
सोनीपत: गश्त कर रही STF टीम पर कार सवार युवकों ने की फायरिंग, गिरफ्तार फूफा ने किया रिश्ते को शर्मसार, स्टेट क्राइम ब्रांच ने पहुँचाया सलाखों के पीछे दलजीत सिहाग सिसाय सहित पांच युवकों को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी गुरुग्राम में CNG स्टेशन पर 3 युवकों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस अंबाला के एक अस्पताल में चली गोलियां, इस गैंगस्टर ने दिया वारदात को अंजामए पंचकूला में CM फ्लाइंग स्क्वाड की बड़ी कार्रवाई,पंचकूला में CM फ्लाइंग स्क्वाड ने देर रात 1 बजे हुक्का बारों पर की रेड, DSP सिद्धार्थ ढांडा की अगुवाई में हुई रेड चावल की बिल्टी पर तस्करी कर गुजरात ले जाई जा रही 12720 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब जब्त, चालक गिरफ्तार अम्बाला:हाथी खाना मंदिर के पास बाइक सवारों ने युवक को मारी 8 गोलियां,ईलाज के दौरान युवक की मौत 1.5 मिलियन से अधिक क्रिप्टोकरंसी फ्रॉड मामले में हरियाणा पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार करनाल के सरकारी पेट्रोल पंप पर 15 लाख की बड़ी लूट,3 हथियार बन्द बदमाशो ने रिवाल्वर तानकर लूटे पैसे