Sunday, August 09, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
रक्षा मंत्रालय का बड़ा फैसला, 101 उपकरणों के आयात पर लगाया बैन,ये इक्विपमेंट्स देश में ही तैयार होंगेआत्मनिर्भर भारत के लिए रक्षा मंत्रालय की तैयारी, अब भारत में बनेंगे 101 उपकरणरक्षा मंत्रालय ने तैयार की 101 उपकरणों की लिस्ट, राजनाथ बोले- स्वदेशीकरण के लिए हैं तैयारअंडमान के बीजेपी कार्यकर्ताओं को आज शाम 4 बजे संबोधित करेंगे पीएम मोदीसुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से फिर होगी पूछताछ, ED ने सोमवार को बुलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज 10 बजे करेंगे अहम ऐलान, ट्वीट कर दी जानकारीकश्मीर के बडगाम में बीजेपी एक्टिविस्ट पर फायरिंग, अस्पताल में भर्तीविजयवाड़ा के कोविड केयर सेंटर में आग पर पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम से की बात
Haryana

सिवानी में दो कारों पर पलटा टैंकर, चार की मौत, छह गंभीर घायल

December 15, 2019 07:12 PM

सिवानी मंडी ( सुरेन्द्र गिल ):सिवानी मंडी में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक टैंकर बीच सड़क पलट गया। इसके नीचे साइड से जा रही दो कारें जा फंसी। कारों को टैंकर के वजन के कारण कचूमर निकल गया।
सिवानी मंडी में झूंपा के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें एक टैंकर बीच सड़क पलट गया। जिसके बाद साइड से जा रही दो कारें इसके नीचे दब गई। टैंकर के वजन के कारण कचूमर निकल गया। एक कार में सवार जीजेयू के रजिस्‍ट्रार अनिल कुमार पुंडीर समेत अन्‍य तीन लोगों की मौत हो गई। तो वहीं दूसरी कार में सवार छह लोगों की हालत गंभीर है जिन्‍हें हिसार के निजी अस्‍पताल में इलाज के लिए लाया गया है। हादसे के बाद सड़क पर भीड़ जमा हो गई तो पुलिस सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और चारों मृतकों के शवों को अस्‍पताल भिजवाया है।
पुलिस ने बताया कि हिसार से राजगढ़ की ओर रसोई गैस से भरा टैंकर जा रहा था। अचानक टैंकर का टायर डिवाइडर पर चढ़ गया और चालक का संतुलन बिगड़ गया। इसके बाद टैंकर पलट गया और साइड से जा रही दो कारें टैंकर की चपेट में आई। दाेनों ही कारें हिसार की थी। इसमें एक में जीजेयू के रजिस्‍ट्रार भी सवार थे, उनके साथ अन्‍य तीन लोग भी थे।
रजिस्‍ट्रार के साथ कार में ड्राइवर बलबीर और दो बहनें सवार थी। ये सभी सालासर से धोक लगा हिसार की ओर आ रहे थे। इसमें एक बहन विदेश से आई थी। मगर हिसार पहुंचने से पहले ही ये हादसा हो गया। रसोई गैस का टैंकर था ऐसे में ये और भी बड़ा हादसा हो सकता था।

Have something to say? Post your comment