Sunday, August 09, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
अंडमान के बीजेपी कार्यकर्ताओं को आज शाम 4 बजे संबोधित करेंगे पीएम मोदीसुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से फिर होगी पूछताछ, ED ने सोमवार को बुलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज 10 बजे करेंगे अहम ऐलान, ट्वीट कर दी जानकारीकश्मीर के बडगाम में बीजेपी एक्टिविस्ट पर फायरिंग, अस्पताल में भर्तीविजयवाड़ा के कोविड केयर सेंटर में आग पर पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम से की बातसंजय दत्त ऑक्सीजन लेवल कम और बेचैनी होने के बाद लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती, कोविड टेस्ट निगेटिवहरियाणा के छोरे भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा से की सगाईदिल्ली में 9-12 अगस्त के बीच आंधी तूफान के साथ बारिश की संभावना
Haryana

साध्वियों से यौन शोषण के मामले में जेल में बंद गुरमीत राम रहीम से मुलाकात करने के लिए आज हनीप्रीत पहुंची

December 09, 2019 04:35 PM

साध्वियों से यौन शोषण के मामले में जेल में बंद गुरमीत राम रहीम से मुलाकात करने के लिए आज हनीप्रीत पहुंची। हनीप्रीत रोहतक की सुनारिया जेल में आई-20 कार में सवार होकर पहुंची थी। इस दौरान उनके साथ डेरा की चेयरपर्सन और वकील भी मौजूद थे।

हनीप्रीत ने इस वकील को लेकर जारी किया ये बयान, देखें लैटर

जानकारी के मुताबिक डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन शोभा गोरा, हनीप्रीत, वकील संदीप कामरा और वकील राजेंद्र सिंह सरा और हरीश छाबड़ा करीब ढाई बजे जेल पहुंचे थे। उनकी करीब पौने घंटे तक मुलाकात हुई।

Have something to say? Post your comment