Friday, February 28, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा की जनता और विकास के लिए असधारण बजट-डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटालाएक बार फिर पेश हुआ हरियाणा का जुमला बजट : योगेश्वर शर्मादिल्ली हिंसाः अंकुर शर्मा बोले- मेरे भाई अंकित शर्मा को मिले शहीद का दर्जाचंडीगढ़:हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ने कहा कि 2020 का बजट बहुत निराशापूवर्क हैदिल्लीः केजरीवाल सरकार ने कन्हैया कुमार के खिलाफ राजद्रोह का केस चलाने की दी मंजूरीपुलवामा के आत्मघाती हमलावर आदिल अहमद डार को मदद पहुंचाने वाला शकील बशीर मगरे गिरफ्तारJNUSU के प्रोटेस्ट से गुस्सा होकर केजरीवाल ने कन्हैया पर केस चलाने की मंजूरी दीः कपिल मिश्राहरियाणा के सीएम मनोहर लाल बजट पेश करने के बाद पत्रकारों को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए
National

अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आएगा, वो किसी की हार-जीत नहीं होगा:मोदी

November 08, 2019 10:10 PM

अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आएगा, वो किसी की हार-जीत नहीं होगा। देशवासियों से मेरी अपील है कि हम सब की यह प्राथमिकता रहे कि ये फैसला भारत की शांति, एकता और सद्भावना की महान परंपरा को और बल दे।

अयोध्या पर कल सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आ रहा है। पिछले कुछ महीनों से सुप्रीम कोर्ट में निरंतर इस विषय पर सुनवाई हो रही थी, पूरा देश उत्सुकता से देख रहा था। इस दौरान समाज के सभी वर्गों की तरफ से सद्भावना का वातावरण बनाए रखने के लिए किए गए प्रयास बहुत सराहनीय हैं। पर सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आएगा, वो किसी की हार-जीत नहीं होगा। देशवासियों से मेरी अपील है कि हम सब की यह प्राथमिकता रहे कि ये फैसला भारत की शांति, एकता और सद्भावना की महान परंपरा को और बल दे।

Have something to say? Post your comment
 
More National News