Friday, November 15, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा के कैबिनेट मंत्रियों को मिले उनके सरकारी निवास स्थानपर्यावरण सकंट से निपटने के लिए पहल करें सीयूएच – डिप्टी सीएमडिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने वैज्ञानिकों को पर्यावरणीय चुनौतियों का समाधान खोजने के लिए किया प्रेरितलोकसभा के अध्यक्ष ओम बिड़ला कल विपक्षी दलों के नेताओं के साथ करेंगे बैठकIND vs BAN: भारत का 5वां विकेट गिरा, मयंक अग्रवाल 243 रन बनाकर आउटफेयरवेल कार्यक्रम में पहुंचे चीफ जस्टिस रंजन गोगोई, मीडिया से नहीं की बातइंदौर टेस्ट में मयंक अग्रवाल ने जड़ा दोहरा शतकराजस्थान के हेल्थ एंड फॅमिली वेलफेयर मंत्री ने "बाल दिवस" पर आयोजित "सुपर 30" की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान बच्चों को किया संबोधित
 
Haryana

डेरे में शाह मस्ताना के जन्मदिवस पर 12 को बड़े आयोजन की तैयारी, सोमवार को राम रहीम से मिलने जा सकती है हनीप्रीत

November 08, 2019 05:07 AM

COURTESY DAINIK BHASKAR NOV 8

डेरे में शाह मस्ताना के जन्मदिवस पर 12 को बड़े आयोजन की तैयारी, सोमवार को राम रहीम से मिलने जा सकती है हनीप्रीत
हनीप्रीत बुधवार रात सिरसा डेरे में राम रहीम की गुफा के पास बने फ्लैट में रही

सिरसा | जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद राम रहीम की मुंहबोली बेटी प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा पहुंची। उसने बुधवार की रात डेरा प्रमुख राम रहीम की गुफा के पास बने अपने फ्लैट में बिताई। रात में ही राम रहीम की मां नसीब कौर से मिली और डेरे की वाइस चेयरमैन शोभा इंसां से चर्चा की। गुरुवार सुबह हनीप्रीत माता-पिता के पास इनायत-ए-काॅम्पलेक्स में रुकी व डेरे की गतिविधियों की जानकारी ली। डेरा प्रमुख से मिलने सुनारिया जेल जाने पर भी चर्चा की गई। कयास हैं कि हनीप्रीत व नसीब काैर सोमवार को राम रहीम से मिलने जा सकती हैं। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत की वापसी के बाद 12 नवंबर को डेरा संस्थापक शाह मस्ताना का जन्मदिन डेरे में बड़े स्तर पर मनाने की तैयारी है। इसके लिए रंगाई-पुताई व मरम्मत का काम चल रहा है। राम रहीम के जेल जाने के बाद डेरे में बड़ा आयोजन नहीं हुआ है। शाम को सवा 4 से 5 बजे तक हनीप्रीत सत्संग हॉल में आयोजित नाम चर्चा में रही। उनके साथ डेरा चेयरपर्सन विपासना इंसां भी थी। हनीप्रीत ने राम रहीम के सत्संग की वीडियो भी देखी।
सबूत के बावजूद जमानत कैसे मिल गई, ये चिंता का विषय: अंशुल
दिवंगत पत्रकार रामचंद्र छत्रपति के बेटे अंशुल छत्रपति ने कहा कि पुलिस के पास पुख्ता सबूत होने के बावजूद हनीप्रीत को जमानत कैसे मिली, ये चिंता का विषय है। ये पुलिस व सरकार की नाकामी है। हनीप्रीत को पुलिस ने वीआईपी ट्रीटमेंट क्यों दिया।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News