Tuesday, November 19, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
Worries pile up for Y’nagar cane growers as sugarmill hints at delaying crushingFarmers in Haryana yet to receive instalmentsFARIDBAD- कांग्रेस विधायक के आवास के सामने सीवर जाम को अफसरों ने माना साजिश, जांच का आदेशFARIDABAD- न झाड़ू लगी न सीवर की हुई सफाई, नगर निगम के 5500 से अधिक कर्मचारी करते रहे प्रदर्शनDAINIK BHASKAR -किसान की क्रय-शक्ति से पता चलता है मंदी का भाजपा में 13वें प्रदेशाध्यक्ष को दिसंबर में चुनाव की तैयारी, खुद हारे 4 पूर्वमंत्री करेंगे दूसरे जिलों में हार की समीक्षाकैथल जिप चेयरमैन की कुर्सी हथियाने को भाजपाइयों में लड़ाई शुरू, विरोध में उतरे 14 में से 11 भाजपा के पार्षद पुलिस बोली-व्यवस्था बिगड़ने का डर, नहीं होनी चाहिए मुलाकात राम रहीम और हनीप्रीत की मुलाकात का मामला
 
Haryana

चौथे दिन पुलिस लाईन मे ब्लड डोनेशन कैम्प तथा कल्चरल ईवनिंग का आयोजन किया गया

November 07, 2019 08:04 PM

 हरियाणा पुलिस सप्ताह : चौथे दिन पुलिस लाईन मे ब्लड डोनेशन कैम्प तथा कल्चरल ईवनिंग का आयोजन किया गया ।

श्रीमान पुलिस महानिदेशक हरियाणा के दिशा-निर्देश अनुसार श्री सौरभ सिंह, भा0पु0से0 पुलिस आयुक्त पंचकुला तथा श्री कमलदीप गोयल ह0पु0से0 पुलिस उपायुक्त पंचकुला के कुशल नेतृत्व मे आयुक्तालय पंचकुला मे पुलिस द्वारा 4 नवम्बर से 9 नवंबर तक प्रथम ‘हरियाणा पुलिस वीक’ को उत्सव के रूप में मनाया जा रहा है । इसी कार्यक्रम के तहत श्री ओम प्रकाश, ह0पु0से0, सहायक पुलिस आयुक्त, पंचकुला के नेतृत्व मे 7 नवम्बर को पुलिस लाईन पंचकुला मे रेड क्रॉस विभाग, एचडीएफसी बैंक, नीलम हॉस्पिटल तथा ओजस हॉस्पिटल की सहायता से एक ब्लड डोनेशन कैम्प का आयोजन किया गया । ब्लड कैम्प के दौरान पुलिस अधिकारी व कर्मचारियो ने बढ-चढ कर हिस्सा लिया तथा 106 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया ।

रक्तदान शिवीर में पुलिस आयुक्त श्री सौरभ सिंह मुख्य अतिथि रहे । उन्होंने कहा कि आयुक्तालय पंचकुला में प्रथम हरियाणा पुलिस वीक मनाया जा रहा है तथा शिविर लगाने का उद्देश्य लोगों में रक्तदान के प्रति जागरूकता बढ़ाना है ताकि लोग किसी भी जरूरत के समय स्वेच्छा से रक्तदान कर सकें। रक्तदान जीवनदान है और हमारे द्वारा किया गया रक्तदान कई जिंदगियों को बचाता है। इस बात का अहसास हमें तब होता है जब हमारा कोई अपना खून के लिए जिंदगी और मौत के बीच जूझता है। उस वक्त हम नींद से जागते हैं और उसे बचाने के लिए खून के इंतजाम की जद्दोजहद करते हैं।
शाम के समय पुलिस लाइन में कल्चरल इवनिंग का आयोजन किया गया । पुलिस परिवारो ने एक से बढकर एक प्रस्तुती दी । हरियाणवी लोक कलाकार महावीर गुड्डू ने रंगारंग प्रस्तुति देकर समां बाँधा । पुलिस कर्मचारियों ने रस्साकस्सी मे भी जौहर दिखाया तथा बॉडी-बिल्डिंग का भी प्रदर्शन किया गया। बच्चो सहित बडो ने भी कार्यक्रम का भरपूर आनन्द उठाया । इस दौरान सहायक पुलिस आयुक्त श्री विजय देशवाल, सहायक पुलिस आयुक्त श्रीमति नुपूर बिश्नोई, सहायक पुलिस आयुक्त श्री सतीश कुमार, सहायक पुलिस आयुक्त श्री रमेश गुलिया तथा अन्य पुलिस अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे ।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
Schools to work on Saturdays, may shorten winter break to make up for loss in study time Worries pile up for Y’nagar cane growers as sugarmill hints at delaying crushing Farmers in Haryana yet to receive instalments FARIDBAD- कांग्रेस विधायक के आवास के सामने सीवर जाम को अफसरों ने माना साजिश, जांच का आदेश FARIDABAD- न झाड़ू लगी न सीवर की हुई सफाई, नगर निगम के 5500 से अधिक कर्मचारी करते रहे प्रदर्शन DAINIK BHASKAR -किसान की क्रय-शक्ति से पता चलता है मंदी का भाजपा में 13वें प्रदेशाध्यक्ष को दिसंबर में चुनाव की तैयारी, खुद हारे 4 पूर्वमंत्री करेंगे दूसरे जिलों में हार की समीक्षा कैथल जिप चेयरमैन की कुर्सी हथियाने को भाजपाइयों में लड़ाई शुरू, विरोध में उतरे 14 में से 11 भाजपा के पार्षद पुलिस बोली-व्यवस्था बिगड़ने का डर, नहीं होनी चाहिए मुलाकात राम रहीम और हनीप्रीत की मुलाकात का मामला कैबिनेट में उठा राइस मिलर्स की गड़बड़ी का मामला, रात को एक्शन