Wednesday, August 12, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
प्रदेश में 7 ‘स्पेशल इकोनोमिक जोनों’ में लगभग दस हजार करोड़ रूपए के निवेश का लक्ष्य:दुष्यंत चौटालाबरोदा में झूठे वादे करके लोगों को बरगलाने में जुटी हैं गठबंधन सरकारः भूपेंद्र सिंह हुड्डागुरु जम्भेश्वर है सही मायने में पर्यावरण संरक्षण के अग्रदूत - दुष्यंत चौटालाडिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने अपने परिवार सहित श्री हरमंदिर साहिब में की अरदासविकास के साथ-साथ आपस में जोडऩे का काम करती हैं सड़कें : बिजली मंत्री रणजीत सिंहगुरनाम सिंह चंडूनी प्रधान भारतीय किसान यूनियन हरियाणा ने 15 अगस्त को सभी जिला मुख्यालय पर काले झंडे के साथ प्रदर्शन करके भारत सरकार द्वारा लाए गए तीन अध्यादेशों की प्रतियां जलाने का ऐलान कियाअयोध्या में शुरू हुआ राम मंदिर निर्माण, ट्रस्ट ने अकाउंट नंबर जारी कर की दान की अपीलकेरल विमान हादसा: अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती 85 घायल यात्री डिस्चार्ज, घर लौटे
Entertainment

क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स' में इस बार वेब सीरीज़ को भी किया जाएगा शामिल

October 22, 2019 02:30 PM

पिछले साल आयोजित किये गए 'क्रिटिक्स चॉइस शार्ट फ़िल्म अवार्ड्स' का पहला संस्करण बेहद सफ़ल साबित हुआ था जिसके जरिये हमारे देश के कोने-कोने में छिपे विभिन्न प्रकार की प्रतिभाओं को अलग-अलग भाषाई माध्यमों से पेश किया गया था।

अब, शो के दूसरे संस्करण की शुरुआत करने की खबरें आ रही है और पुरस्कारों के पिछले संस्करण की तरह, इस बार भी कोने-कोने से प्रविष्टियां शामिल की जाएंगी। इस बार, आलोचकों का पैनल वेब सीरीज़ की समीक्षा करेगा और उन्हें पुरस्कार भी देगा, जिसने अपने क्षेत्र में प्रगति की है और देश के मनोरंजन क्षेत्र में योगदान दिया है।

यह वेब सीरीज़ सभी भारतीय मूल की हैं जो कई प्लेटफार्म और विभिन्न भाषाओं में बनी भारतीय ओरिजिन कंटेंट हैं जिन्हें सभी प्लेटफार्म और विभिन्न भाषाओं में दिखाया गया हैं।

फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड की चेयरपर्सन अनुपमा चोपड़ा कहती है, "मैं रोमांचित हूं कि इस साल हम पुरस्कारों को सीरीज़ बढ़ा सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर कुछ सबसे रोमांचक कहानियाँ देखने मिल रही है! और शॉर्ट्स एक व्यक्तिगत पसंदीदा हैं। मैं कई रोमांचक कहानियों और आवाज़ों को डिस्कवर करने और उनका जश्न मनाने के लिए तत्पर हूं! ”.

फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड के वाइस-चेयरपर्सन राजीव मसंद कहते है,"हमें इस बात पर बहुत गर्व है कि हम शार्ट फिल्मों के लिए पुरस्कारों के अलावा, इस वर्ष ओरिजनल डिजिटल श्रृंखला के पुरस्कारों को शामिल करने जा रहे हैं। यह विभिन्न शैली में उत्कृष्टता को पहचानने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतिबिंब है। ओटीटी प्लेटफार्म और डिजिटल श्रृंखला की बढ़ती लोकप्रियता तथा आईडिया और शो की चौंका देने वाली दृष्टि और गुणवत्ता को देखते हुए, इसे शामिल करना कोई दो राय वाली बात नहीं थी। एफसीजी को इस पर गर्व है।

Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
मुंबईः संजय दत्त को कैंसर, हुई पुष्टि
सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से आज भी ED की पूछताछ संभव ED आज दर्ज करेगी सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह का बयान मुंबई: अपने घर से ईडी दफ्तर के लिए रवाना हुईं रिया चक्रवर्ती, सुशांत केस में होगी पूछताछ सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती समेत चार लोगों से आज पूछताछ करेगी ED सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से फिर होगी पूछताछ, ED ने सोमवार को बुलाया संजय दत्त ऑक्सीजन लेवल कम और बेचैनी होने के बाद लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती, कोविड टेस्ट निगेटिव सुशांत केस: ईडी ने रिया चक्रवर्ती से करीब 8.30 घंटे पूछताछ की सुशांत सिंह आत्महत्या केस में CBI ने दर्ज की FIR, रिया चक्रवर्ती का भी नाम सुशांत मामला: मुंबई से लौटी बिहार पुलिस की टीम ने पटना में IG को सौंपी रिपोर्ट