Wednesday, November 20, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
सिंगापुर में बोले राजनाथ सिंह- 'ना-पाक' हरकत से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तानJNU प्रशासन छात्रों के खिलाफ पहुंचा अदालत, अवमानना की कार्यवाही की मांगकेंद्रीय कैबिनेट की कल शाम छह बजे होगी बैठकदिल्ली: कांग्रेस के लोकसभा सांसदों की सुबह 10.30 बजे मीटिंग, सत्र की रणनीति पर चर्चाकर्नाटकः कल दोपहर 3 बजे बीजेपी ने बेंगलुरु में पार्टी मुख्यालय में चुनावी बैठक बुलाईचंड़ीगढ़:सामाजिक न्याय राज्यमंत्री ओम प्रकाश यादव पत्रकारों से बातचीत करते हुएJNUSU प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली पुलिस हमारा मनोबल नहीं तोड़ सकती हैदिल्ली JNUSU की प्रेस कॉन्फ्रेंस, दिल्ली पुलिस ने बेरहमी से लाठीचार्ज किया
 
Entertainment

क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स' में इस बार वेब सीरीज़ को भी किया जाएगा शामिल

October 22, 2019 02:30 PM

पिछले साल आयोजित किये गए 'क्रिटिक्स चॉइस शार्ट फ़िल्म अवार्ड्स' का पहला संस्करण बेहद सफ़ल साबित हुआ था जिसके जरिये हमारे देश के कोने-कोने में छिपे विभिन्न प्रकार की प्रतिभाओं को अलग-अलग भाषाई माध्यमों से पेश किया गया था।

अब, शो के दूसरे संस्करण की शुरुआत करने की खबरें आ रही है और पुरस्कारों के पिछले संस्करण की तरह, इस बार भी कोने-कोने से प्रविष्टियां शामिल की जाएंगी। इस बार, आलोचकों का पैनल वेब सीरीज़ की समीक्षा करेगा और उन्हें पुरस्कार भी देगा, जिसने अपने क्षेत्र में प्रगति की है और देश के मनोरंजन क्षेत्र में योगदान दिया है।

यह वेब सीरीज़ सभी भारतीय मूल की हैं जो कई प्लेटफार्म और विभिन्न भाषाओं में बनी भारतीय ओरिजिन कंटेंट हैं जिन्हें सभी प्लेटफार्म और विभिन्न भाषाओं में दिखाया गया हैं।

फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड की चेयरपर्सन अनुपमा चोपड़ा कहती है, "मैं रोमांचित हूं कि इस साल हम पुरस्कारों को सीरीज़ बढ़ा सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर कुछ सबसे रोमांचक कहानियाँ देखने मिल रही है! और शॉर्ट्स एक व्यक्तिगत पसंदीदा हैं। मैं कई रोमांचक कहानियों और आवाज़ों को डिस्कवर करने और उनका जश्न मनाने के लिए तत्पर हूं! ”.

फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड के वाइस-चेयरपर्सन राजीव मसंद कहते है,"हमें इस बात पर बहुत गर्व है कि हम शार्ट फिल्मों के लिए पुरस्कारों के अलावा, इस वर्ष ओरिजनल डिजिटल श्रृंखला के पुरस्कारों को शामिल करने जा रहे हैं। यह विभिन्न शैली में उत्कृष्टता को पहचानने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतिबिंब है। ओटीटी प्लेटफार्म और डिजिटल श्रृंखला की बढ़ती लोकप्रियता तथा आईडिया और शो की चौंका देने वाली दृष्टि और गुणवत्ता को देखते हुए, इसे शामिल करना कोई दो राय वाली बात नहीं थी। एफसीजी को इस पर गर्व है।

Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
मुंबईः सीने में दर्द की शिकायत के बाद लता मंगेशकर अस्पताल में भर्ती दीपिका पादुकोण की चैरिटी पहल 'क्लोसेट' से "विंटर एडिट" कल होगा लॉन्च! राजकुमार हिरानी ने अपने वीडियो में गांधीजी की प्रत्येक विचारधारा को पेश करने के लिए कुछ इस तरह किया कलाकारों का चयन
मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों ने बम्पर दिवाली के लिए हाउसफुल 4 को कहा धन्यवाद
गोल्ड अवार्ड्स 2019 में दिखी ज़ी5 की धूम!
फ़िल्म "इत्तेफाक" 25 अक्टूबर 2019 को चीन में होगी रिलीज़
गौरी खान को "बी.डब्ल्यू फ्यूचर ऑफ डिजाइन" समिट एंड अवार्ड्स 2019 में 'डिजाइन पर्सन ऑफ द ईयर' से किया गया सम्मानित
किचा सुदीप अब दबंग 3 में विलन की भूमिका के साथ दिल जीतने के लिए है तैयार
हॉउसफुल 4 की टीम और मीडिया ने इन मनोरंजक गेम्स के साथ ट्रैन में बिताया वक़्त
जब यो यो हनी सिंह को हॉन्ग कॉन्ग में फैंस ने घेरा!