Saturday, November 16, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा के कैबिनेट मंत्रियों को मिले उनके सरकारी निवास स्थानपर्यावरण सकंट से निपटने के लिए पहल करें सीयूएच – डिप्टी सीएमडिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने वैज्ञानिकों को पर्यावरणीय चुनौतियों का समाधान खोजने के लिए किया प्रेरितलोकसभा के अध्यक्ष ओम बिड़ला कल विपक्षी दलों के नेताओं के साथ करेंगे बैठकIND vs BAN: भारत का 5वां विकेट गिरा, मयंक अग्रवाल 243 रन बनाकर आउटफेयरवेल कार्यक्रम में पहुंचे चीफ जस्टिस रंजन गोगोई, मीडिया से नहीं की बातइंदौर टेस्ट में मयंक अग्रवाल ने जड़ा दोहरा शतकराजस्थान के हेल्थ एंड फॅमिली वेलफेयर मंत्री ने "बाल दिवस" पर आयोजित "सुपर 30" की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान बच्चों को किया संबोधित
 
Haryana

दुष्यंत चौटाला पर हमले का आरोप, दोनों तरफ हुई खींचतान

October 21, 2019 02:05 PM

उचाना कला के डूमरखां गांव में जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला पर हमले का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि डूमरखां गांव में पोलिंग बूथ पर दुष्यंत चौटाला पहुंचे थे जिसके बाद दोनों तरफ से समर्थक आमने सामने हो गए। इस दौरान बीरेंद्र सिंह के समर्थकों ने दुष्यंत चौटाला पर बोगस वोटिंग करवाने का आरोप लगाया। वहीं दुष्यंत चौटाला की तरफ से आरोप लगाया गया है कि मेरे ऊपर गिलास फेंका गया और मेरे साथ धक्का मुक्की की गई। दुष्यंत चौटाला ने छह लोगों पर हमले का आरोप लगाया है। इस घटना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर तैनात है।

सेवा में,
श्रीमान जनक कुमार जैन IAS,
OB Code- G- 14875
37उचाना कलां
विषय:-गांव डूमरखा कलां में अनहोनी घटना रोकने बारे बुथ नं 4 पर पुलिस तैनात करने बारे।
श्रीमान जी,
गांव डूमरखा कलां से हमारी पार्टी के कार्यकर्ता श्री जोरा सिंह द्वारा यह बताया गया है कि गांव में चारों बूथों पर लड़ाई झगड़े का अंदेशा है और वहां पर बीजेपी प्रत्याशी व उनके वर्कर बूथ के अंदर बैठे हुए हैं जिससे सारी पोलिंग में डिस्टरबेंस हो रही है और जबरदस्ती लोगों को डराया धमकाया जा रहा है कृपया इन पर तुरंत कार्रवाई करें और बूथ से बाहार निकालने का काम करे तथा पुलिस फोर्स को तैनात करे और स्मूथ व निष्पक्ष चुनाव संपन्न करवाएं।

निवेदक

प्रौ० जगदीश सिहाग
जेजेपी कार्यालय प्रभारी
37-उचाना कलां
मोबाइल नं -95184959555
Copy To,
1. Mr.Anil Kumar IPS
2. Mr.Sahasank Shekhar
3.Bhagwan Das E.T.O
4.R.O 37- Uchana

Have something to say? Post your comment
More Haryana News