Friday, November 22, 2019
Follow us on
 
Haryana

एक बाप-बेटा ताे 10 साल की जेल काट रहे हैं, एक बाप-बेटा जल्दी ही जाने वाले हैं : सीएम KHATTAR

October 19, 2019 05:50 AM

COURTESY DAINIK BHASKR OCT 19

जुबानी जंग : मंत्री ग्रोवर की जनसभा में पहुंचे सीएम मनोहरलाल ने भूपेंद्र हुड्‌डा व दीपेंद्र पर साधा निशाना

सीएम मनोहर लाल ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि एक बाप-बेटा ताे 10 साल की जेल में है अाैर एक बाप-बेटा भी जल्दी जाने वाला है। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह भी जेल जाने की तैयारी कर रहा है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में अवैध वसूली और लूट खसूट चलती थी, लेकिन हमारी सरकार ने आकर इस पर रोक ही नहीं लगाई बल्कि जड़ से खत्म कर दिया। मुख्यमंत्री शुक्रवार देर शाम गोहाना अड्‌डा रोहतक में भाजपा प्रत्याशी एवं मंत्री मनीष ग्रोवर की सभा को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर सांसद अरविंद शर्मा और अलवर से सांसद बालकनाथ भी मौजूद रहे।
सीएम ने कहा कि 2014 में हमारी सरकारी बनी थी। पहले साल तो हमें शासन चलाने का अनुभव ही नहीं था। दूसरे साल हमने काम किया। तब मीडिया भी हमसे सवाल करती थी कि सरकार क्या काम कर रही है। तब हम कहते थे इसका जवाब जनता देगी। उन्होंने कहा कि इसके बाद हमने पीछे मुड़कर नहीं देखा और जनता की सेवा करते करते पांच साल निकल गए। अब जनता ही दोबारा मन बना चुकी है सरकार बीजेपी को ही सौंपी जाए। सीएम ने कहा कि पांच साल लगातार ढाई करोड़ की जनता की सेवा अपना परिवार समझ कर की है। इन पांच सालों में हमने कई बड़ी जीत भी हासिल की है। इस मौके पर सीएम ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह कैथल छोड़कर जींद में चुनाव लड़ने इसलिए गया था कि भाजपा को रोक सके। लेकिन यहां भी उसके साथ उलटा हुआ। जींद की जनता ने उसे धक्का दे दिया और कैथल की जनता अब उसे कैथल से बाहर निकालने का मन बना चुकी है। उन्होंने 21 अक्टूबर को रणदीप सुरजेवाला का बिस्तर वहां की जनता गोल कर देगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि राजनीति का स्तर इतना गिर चुका था कि अच्छा व्यक्ति राजनीति से तौबा करता था। राजनेताओं की छवि को लेकर लोग तरह तरह की बातें करते थे। पिछली सरकारों ने राजनीति को विरासत बना लिया था। वंशवाद के चलते सत्ता पर वे ही लोग काबिज होते थे जिनके लिये सत्ता भोग के लिए होती थी। सीएम ने कहा हमने सत्ता को कभी भोग के लिए नहीं समझा।
तंवर के करीबी सत्यवान दहिया ने सीएम, ग्रोवर के सामने भाजपा की ज्वाइन
रोहतक. कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के करीबी रहे कांग्रेस नेता सत्यवान दहिया ने शुक्रवार शाम मंत्री मनीष ग्रोवर की जनसभा में सीएम मनोहरलाल के सामने भाजपा ज्वाइन की। वहीं, व्यापारी नेता अनिल भाटिया ने भी भाजपा का पटका पहना।
अभी दिल्ली की कोठी हुई है खाली, जल्द लगेगा चंडीगढ़ का नंबर : ग्रोवर
रोहतक | भाजपा के रोहतक से प्रत्याशी मनीष ग्रोवर ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को घेरा। उन्होंने कहा कि आखिर क्या वजह है कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा रोहतक से कांग्रेस के प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगने से बच रहे हैं, लेकिन जनता सब जानती है। लोकसभा चुनाव में दिल्ली की कोठी खाली करवाने के बाद अब चंडीगढ़ का फ्लैट भी खाली हो जाएगा। वे शुक्रवार को प्रेम नगर, जनता कॉलोनी, सेक्टर एक, सुभाष नगर, अनाज मंडी समेत कई इलाकों में आयोजित कार्यक्रमों में बोल रहे थे। ग्रोवर ने कहा कि 10 साल के शासन में कांग्रेस के नेताओं ने किसानों की जमीन खरीद कर प्राइवेट बिल्डर्स के हाथ में सौंप दी। युवाओं की प्रतिभा को दफन करते हुए अपने चहेतों को नौकरियां दी। भाई-भतीजावाद फैलाकर लोगों के साथ भेदभाव किया। उन्हाेंने कहा कि रोहतक से कांग्रेस के प्रत्याशी पोस्टर में पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा की फोटो भी इस्तेमाल करने से कतरा रहें है। जनसंपर्क कार्यक्रमों में सांसद डॉ. अरविंद शर्मा, मेयर मनमोहन गोयल, जिलाध्यक्ष अजय बंसल समेत कई पार्षद व पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

 
Have something to say? Post your comment