Sunday, January 19, 2020
Follow us on
Chandigarh

चंडीगढ़:पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट और पंजाब सचिवालय को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस ने चारों ओर से घेरा

October 16, 2019 02:36 PM

 

राज्य

बॉलीवुड

विधानसभा चुनाव

बिज़नेस

स्पोर्ट्स

नो फेक न्यूज़

दैनिक राशिफल

लाइफस्टाइल

टेक नॉलेज

यूटिलिटी

जॉब & एजुकेशन

प्राइम

 

चंडीगढ़ / हाईकोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी भरा लेटर मिला, बढ़ी सिक्योरिटी, चप्पे-चप्पे पर रखी जा रही नजर

हाईकोर्ट में तैनात पुलिसहाईकोर्ट में तैनात पुलिस

पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी का एक लेटर 12 अक्टूबर को रजिस्ट्रार को मिला 

Dainik Bhaskar

Oct 16,2019 02:14:37 PM IST

चंडीगढ़. पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी का एक लेटर रजिस्ट्रार को मिला है। इस लेटर के आधार पर मिले क्लू के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जांच की जा रही है कि लेटर कहां से भेजा गया और इसके पीछे क्या मकसद है।

दूसरी ओर एहतियात के तौर पर यूटी की एसएसपी निलांबरी जगदाले के नेतृत्व में ऑपरेशन सेल, बम स्क्वायड, डॉग स्क्वायड सहित काफी पुलिस फोर्स की तैनाती कर चप्पे-चप्पे पर चेकिंग की जा रही है।

इसके अलावा चंडीगढ़ के सभी एंट्री और एग्जिट प्वाइंट सहित सभी सार्वजनिक स्थानों पर स्थानीय थाना प्रभारी के नेतृत्व में अलग-अलग टीमें चेकिंग कर रही हैं। पुलिस विभाग की ओर से सभी होटल, सराय, मंदिर, गुरुद्वारे और धर्मशाला में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है।


हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार के पास 12 अक्टूबर को एक लेटर पहुंचा था, जिसमें कहा गया था कि एक शख्स बुड़ैल जेल में कैद था। उसे दो लोग मिले, जिन्होंने उसे कहा कि अगर वह बाहर जाकर पैसा कमाना चाहता है तो उनके लोगों से मिले।

वह शख्स जेल से बाहर आकर उन लोगों से मिला। वे लोग उसे पंजाब के संगरूर में साथ लेकर गए, जहां पर उसे 10000 रुपए दिए। इसके अलावा उसे बताया गया कि चंडीगढ़ में एक ब्लास्ट करना है। इसके बाद उस युवक को नयागांव के एक घर में भी रखा गया।

इस पर उस युवक का मन नहीं माना और वह वहां से चला गया। इसके बाद उसने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार को लेटर लिखकर इस पूरे मामले की जानकारी दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए चंडीगढ़ पुलिस ने सिक्योरिटी बढ़ा दी है।

 
Have something to say? Post your comment