Friday, March 29, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
पटना से अहमदाबाद जा रही इंडिगो फ्लाइट मेडिकल इमरजेंसी के कारण इंदौर में उतरीमुख्तार का शव पोस्टमॉर्टम हाउस से निकला, गाजीपुर लेकर जा रही पुलिसजिला नूंह की टीम को मिली बड़ी सफलता, 9336 अवैध शराब की बोतलों को ले जाते हुए ट्रक को किया काबूटीबी को हराने के लिए सरकार-समाज का साझा प्रयास जरूरी : डॉ. सुनील कुमारगुरुग्राम स्थित श्रवण एवं वाणी निशक्त जन कल्याण केन्द्र में बने डिजिटल साइन लैंगुएज लैब में बधिर मतदाताओं के लिए संकेत भाषा में तैयार हुआ वीडियोचुनाव का पर्व-देश का गर्व में प्रत्येक मतदाता दे अपना योगदान – अनुराग अग्रवालसीएम योगी आज शामली, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में करेंगे जनसभाश्रीनगर-जम्मू नेशनल हाईवे पर रामबन के पास सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत
Entertainment

दीपिका पादुकोण फ़िल्म '83 की व्रैप-अप पार्टी का करेंगी आयोजन, एक खास पत्र के साथ भेजा टीम के सदस्यों को आमंत्रण!

October 07, 2019 01:08 PM

कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म '83 के एक बड़े हिस्से की शूटिंग लंदन में करने के बाद, अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अन्य कलाकारों के साथ मुंबई में फ़िल्म के आखिरी हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली है। कुछ पैचवर्क सीन के साथ आज आखिरकार फ़िल्म के अंतिम शेड्यूल की समाप्ति हो जाएगी।

भारत की पहले क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित इस फ़िल्म में रणवीर सिंह कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे है जबकि दीपिका उनकी रील पत्नी रोमी देव के किरदार में नज़र आएंगी। पद्मावत अभिनेत्री  इस फ़िल्म के लिए इतनी उत्साहित थी कि उन्होंने इस स्पोर्ट्स फ़िल्म को सह-निर्माण करने का फैसला लिया है। और अब शूट खत्म होने के बाद, वह बीकेसी में कलाकारों और क्रू के लिए एक पार्टी का योजना बना रही है।

करीबी सूत्रों की माने तो,"दीपिका फ़िल्म '83 की शूटिंग के सफ़र का जश्न मनाना चाहती हैं। उन्होंने व्यक्तिगत रूप से लिखित पत्र के साथ टीम से सभी सदस्यों को पार्टी के लिए आमंत्रित किया है।"

अभिनेत्री ने पत्र में लिखा है, "Member of team ’83, Over the last several months iconic moments have been re-lived and memories have been etched in our hearts forever.
I am beyond proud to be a part of a team that is driven by love, passion, enthusiasm and eternally grateful for your contribution.
And for this, I would like to invite you to a celebration!
Lots of Love,
Deepika Padukone”

इस अवसर पर निर्माता, टर्न ब्रिज वेल्स मैदान में खेलते हुए प्रतिष्ठित ‘नटराज शॉट’ में रणवीर की एक झलक भी साझा करेंगे, जहां कपिल देव ने 1983 में जिम्बाब्वे के खिलाफ लीग मैच में 175 रन बनाए थे।

1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत का पता लगाने के लिए, कबीर खान की आगामी निर्देशन में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म '83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी।

देश की "सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म" के रूप में चिन्हित फ़िल्म '83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है।  

Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
Oscars 2024: 'द वंडरफुल स्टोरी ऑफ हेनरी शुगर' को सर्वश्रेष्ठ लाइव एक्शन शॉर्ट फिल्म का पुरस्कार एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज, मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल
मशहूर गजल गायक पंकज उधास का 72 वर्ष की उम्र में निधन
मशहूर रेडियो प्रस्तोता अमीन सयानी का हार्ट अटैक से निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस
Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर फारूकी बने 'बिग बॉस 17' के विनर, ट्रॉफी के साथ जीते 50 लाख रुपये-चमचमाती गाड़ी
टॉप 3 से बाहर 'TV की बहू' अंकिता लोखंडे, नहीं लेकर जा पाईं ट्रॉफी, फैन्स निराश विनर बनने से चूके अरुण राम मंदिर देखने वाले पहले 150 लोगों में से एक बनकर खुश हूं: रजनीकांत सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस में दो लोगों ने की घुसने की कोशिश, गिरफ्तार
CID फेम दिनेश फडनिस का हुआ निधन, दयानंद शेट्टी ने की पुष्टि