Thursday, June 04, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
केंद्र सरकार ने जारी किया राज्यों का जीएसटी बकाया, दिए 36400 करोड़ रुपयेहरियाणा सरकार ने स्टार्टअप इंडिया के सहयोग से वर्चुअल मेंटरशिप वर्कशॉप सीरीज की शुरुआत कीआज कोविड-19 जैसी महामारी के कारण पैदा हुए हालात ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया: मूलचंद शर्मा, हरियाणा के परिवहन मंत्रीमनोहर लाल ने सरकारी और निजी स्कूलों के शिक्षकों, विशेष रूप से गैर-शिक्षण और प्रशासनिक उद्देश्यों के लिए, उपस्थिति के संबंध में एक प्रस्ताव को मंजूरी दे दीहरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल 6 जून को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय और संबद्ध कॉलेजों के छात्रों, फैकल्टी से ‘‘पोस्ट कोरोना: आत्मनिर्भर भारत’’ विषय पर डिजिटल माध्यम से अपने विचार साँझा करेंगेचंडीगढ़ में कोरोना वायरस के कुल 302 मामले, 5 लोगों की मौतगुरुग्राम में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 215 नए मामले आए सामनेहरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रदेशवासियों को कबीर दास जयंती के अवसर पर शुभकामनाएं दी
Chandigarh

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जय महा भारत पार्टी ने एजेंडा की घोषणा की

September 26, 2019 12:03 PM

जय महा भारत पार्टी (राष्ट्रीय स्तरीय पार्टी) के संस्थापक राष्ट्रीय अध्यक्ष भगवान श्री अनंत विष्णु देव प्रभु, जसपाल सिंह खीवा - राष्ट्रीय प्रभारी, अमरजीत सिंह सोहल - अखिल भारतीय महासचिव और जय महा भारत पार्टी के हरियाणा राज्य कैडर ने गुरूवार को चंडीगढ़ प्रेस क्लब में हरियाणा राज्य के विधानसभा चुनाव 2019 के लिए पार्टी एजेंडा की घोषणा की। 

 

पार्टी के मुख्य एजेंडे के बारे में बात करते हुए, भगवान श्री अनंत विष्णु देव प्रभु ने कहा, “हमारा मुख्य उद्देश्य सभी को मुफ्त शिक्षा प्रदान करना है। हम शिक्षा क्षेत्र से निजीकरण को मिटाना चाहते हैं। दूसरा, किसानों को सरकार से कोई उचित समर्थन नहीं मिल रहा है। हम हरियाणा में किसानों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ समर्थन करेंगे क्योंकि वे देश की रीढ़ हैं। ”

 

उन्होंने आगे अन्य समस्याओं के बारे में बात की जिन पर ध्यान देने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा, “हरियाणा के युवाओं के लिए रोजगार, दूरदराज के इलाकों में बिजली और पानी की समस्या के लिए सरकार को उचित ध्यान देने की जरूरत है। हम युवा रोजगार, पीने के पानी और यहां तक कि कृषि के लिए पानी की सुविधा के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिए प्रतिबद्ध होंगे। ”

 

जसपाल सिंह खीवा ने हरियाणा राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने की आवश्यकता के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी कानून-व्यवस्था लागू कर राज्य में शांति बनाए रखेगी। साथ ही, हमारे सदस्य राज्य में पर्यटन को बढ़ावा भी देंगे।

Have something to say? Post your comment