Wednesday, August 05, 2020
Follow us on
Haryana

क्लर्क परीक्षा के दौरान लाेगाें काे जाम में हाेना पड़ा परेशान, जैमर लगने से फाेन के नेटवर्क भी रहे डिस्टर्ब परीक्षा : महिलाओं के कोके, बाली, चूड़ी, धागा और बाल खुलवाकर करने दी एंट्री

September 23, 2019 05:58 AM

CORUTESY DAINIK BHASKAR SEP 23

क्लर्क परीक्षा के दौरान लाेगाें काे जाम में हाेना पड़ा परेशान, जैमर लगने से फाेन के नेटवर्क भी रहे डिस्टर्ब
परीक्षा : महिलाओं के कोके, बाली, चूड़ी, धागा और बाल खुलवाकर करने दी एंट्री

शहर में रविवार को दो सत्रों में हुई परीक्षा से शहर जाम में फंसा रहा। सुबह 9.30 बजे से 12.30 बजे तक और दोपहर बाद 1.30 बजे से 4.30 बजे तक हरियाणा कर्मचारी चयन अायाेग के क्लर्क पद की दूसरे दिन की परीक्षा हुई। पहले सत्र की शुरुआत और परीक्षा होने पर एकदम व्हीकलों की संख्या बढ़ गई। दूर दराज से आए लोग एक दूसरे से पहले निकलने की होड़ में जाम में फंसे रहे। यह स्थिति पेपर के दोनों सत्रों में रही। सुचारू रूप से चलवाने के लिए व्यवस्था संभालनी पड़ी। जल्दबाजी के चलते हिसार से परीक्षा देने आए परीक्षार्थियों की गाड़ी हाईवे पर भिड़ गई। इससे दोनों कारें क्षतिग्रस्त हुई, लेकिन दाेनाें वाहनाें में काेई चोटिल नहीं हुअा।
परीक्षा केंद्रों पर काेई अव्यवस्था न हाे इसके लिए 19 फ्लाइंग टीमें लगातार चेकिंग करती रहीं। चेकिंग के दाैरान परीक्षार्थियों के धागे तक खुलवा दिए गए। पुराने बसस्टैंड के नजदीक राजकीय स्कूल में दिव्यांगों ने ही परीक्षा दी। सभी दिव्यांगों के लिए एक ही सेंटर बनाया गया था। ताकि उन्हें ज्यादा परेशानी का सामना न करना पड़े।
करनाल. क्लर्क की परीक्षा देने के लिए अपनी बारी को लेकर लाइन में खड़े परीक्षार्थी।
करनाल. क्लर्क की परीक्षा के कारण बस अड्‌डे के पीछा लगा जाम।
करनाल. परीक्षा देने से पूर्व धागों को कैंची से काटती युवती।
रोडवेज बसों के लिए करना पड़ा घंटाें इंतजार
हरियाणा रोडवेज बसों की संख्या बहुत कम हो गई है। परीक्षा खत्म होने के बाद जीटी रोड चौक, पुराने एवं नए बस स्टैंड पर बसों के इंतजार के लिए सैकड़ों लोग खड़े रहे। दो-दो घंटे तक कोई रोडवेज बस नहीं आई। प्राइवेट बसें भी 40 मिनट के अंतराल में मिली। एेसे में यात्रियाें काे परेशानी उठानी पड़ी। शहर में बनाए गए 74 परीक्षाकेंद्राें में सुरक्षा के कारणाें से जैमर लगाए गए थे। एेसे में शहर में मोबाइल के नेटवर्क डिस्टर्ब रहे। कुछ सेकेंड बात हाेने के बाद लाेगाें काे परेशानी हुई। यह समस्या सोमवार को भी रहेगी।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
Sonepat farmer’s son tops UPSC civil services exam
मेरा परिवार समृद्घ परिवार के तहत परिवार पहचान पत्र बनेगा सुख का आधार: डॉ बनवारी लाल
प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बरोदा विधान सभा उपचुनाव 2020 के लिए कृषि मंत्री जेपी दलाल को चुनाव प्रभारी बनाया
मेरा परिवार-समृद्घ परिवार विषय के अंतर्गत परिवार पहचान पत्र बनेगा सुविधाओं और सूचनातंत्र का मजबूत आधार:असीम गोयल
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश में परिवार पहचान पत्र कार्यक्रम का किया शुभारम्भ
आज हरियाणा रोडवेज की चार कर्मचारी यूनियन प्रदेश के सभी रोडवेज डिपुओं में 10से12 बजे तक 2 घंटे प्रदर्शन करेंगे Gold touches another record high at ₹55,800 As HP restricts entry, tourists flood Morni, throw caution to wind Coronavirus cases continue to mount in P’kula; 60% added in just 2 weeks Diabetes emerges as single biggest comorbidity factor in Haryana’s Covid deaths