Sunday, June 07, 2020
Follow us on
Haryana

घाघरा, धोती-कुर्ते में मॉडल करेंगे कैटवॉक करनाल में 29 को होगा हरियाणवी संस्कृति से लबरेज फैशन शो, 6 प्रदेशों के मॉडल लेंगे हिस्सा

September 23, 2019 05:50 AM

COURTESY NBT SEPT 23

घाघरा, धोती-कुर्ते में मॉडल करेंगे कैटवॉक


करनाल में 29 को होगा हरियाणवी संस्कृति से लबरेज फैशन शो, 6 प्रदेशों के मॉडल लेंगे हिस्सा


मचेगा खूब धमाल• एस. पी. रावत,करनाल : रैंप पर हरियाणवीं घाघरा, धोती और कुर्ता। पूरी लोकसंस्कृति पंडाल में जगमग होगी। युवा पीढ़ी से बरसों पहले दूर हो चुके प्राचीन और ऐतिहासिक विरासत की कई निशानियां फिर अपनी शान दिखाएंगी। देसी रागिनियां और लोकगीत जहां पुराने परिवेश से रूबरू करवाएंगे, वहीं वेस्टर्न ड्रेस के साथ मॉडल आज की संस्कृति का कड़वा सच भी बताएंगे।

करनाल के सेक्टर छह स्थित ईएसएस फार्म हाउस पर 29 सितंबर की शाम को यह नजारे देखने को मिलेंगे। ये फैशन शो राह ग्रुप फाउंडेशन और इवेंट कंपनी मैफ की ओर से आयोजित किया जाएगा। फैशन शो में छह प्रदेशों के मॉडल्स रैंप पर हरियाणवीं ड्रेस में कैटवॉक करते नजर आएंगे। खेल, शिक्षा और फिल्मी क्षेत्र की कई नामी हस्तियों का जमावड़ा भी रहेगा।

राह क्लब के जोनल प्रभारी अमित गुलाटी ने बताया कि इस कार्यक्रम में हरियाणवी फैशन शो, लोकगीत, रागिनी गायन सहित विभिन्न प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें स्थानीय कलाकारों को भी प्रोत्साहित किया जाएगा। फैशन शो में हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली और राजस्थान जैसे प्रदेशों के के प्रतिभागी रैंप पर कैटवॉक करते नजर आएंगे। विभिन्न प्रतियोगिताओं भीजाएगा।

Have something to say? Post your comment