Friday, May 29, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
केशनी आनन्द अरोड़ा ने कृषि विभाग और जिला प्रशासन के अधिकारियों को राज्य में टिड्डी दल के हमले से निपटने के लिए पूर्व में ही सभी प्रकार की सावधानियां बरतने और व्यवस्था करने के निर्देश दिएहरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज पंचकूला में पोर्टेबल इलैक्टोंनिक वेईंग मशीन के डैमो का अवलोकन कियाअमेरिका से डिपोर्ट किए 76 लोगों का मामला,गृह मंत्री अनिल विज ने दी जानकारीचंडीगढ़:कोरोना से लड़ाई करने के लिए केंद्र सरकार तैयार:दुष्यंत चौटाला हरियाणा के उप-मुख्यमंत्रीछत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का निधन दिल्ली HC ने शराब टैक्स में बढ़ोतरी पर रोक लगाने से किया इंकारदिल्ली में बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 1106 केस आए सामने, 13 की हुई मौत 7 लोक कल्याण मार्ग पर पीएम मोदी-अमित शाह के बीच चल रही बैठक खत्म
Haryana

जजपा के संगठन में विस्तार, 28 नए पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण नियुक्तियां

September 17, 2019 06:41 PM

जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए महत्वपूर्ण नियुक्तियां की हैं। पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला, प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ. केसी बांगड़ और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों ने विचार-विमर्श के बाद नई नियुक्तियों की सूची जारी की है। इस सूची में एक राष्ट्रीय सहसचिव, प्रदेश कार्यकारिणी में 7 सदस्य, पंचायती राज प्रकोष्ठ में 1 उपप्रधान व 2 सदस्य, महिला प्रकोष्ठ में 4 सहसचिव, बुद्धिजीव प्रकोष्ठ में 3 सदस्य और जनरल बॉडी के 7 हलका प्रधानों व 3 ब्लॉक अध्यक्षों के नाम शामिल है।

जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि पार्टी ने सोनीपत निवासी पूर्व मंत्री डॉ. महासिंह को राष्ट्रीय सहसचिव के पद की बड़ी जिम्मेदारी दी हैं। वहीं पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी में सोनीपत निवासी रणबीर सिंह दहिया को सदस्य और बहादुरगढ़ निवासी सनबीर दलाल, पानीपत निवासी सुरेश राणा डुमियाना, पानीपत निवासी सतबीर खर्ब नारा, कुरुक्षेत्र निवासी धमेंद्र नैन इस्माइलाबाद, भिवानी निवासी सुनील ढिल्लों, गोहाना निवासी राजपाल उर्फ राजू भटगांव को विशेष आमंत्रित सदस्य बनाया है।

इसी तरह पार्टी के पंचायती राज प्रकोष्ठ में युमनानगर निवासी सरपंच गुरसीमरन मगरपुर को उपप्रधान और पिहोवा निवासी सरपंच रणधीर, सरपंच अजीब सिंह को विशेष आमंत्रित सदस्य बनाया है।

उन्होंने बताया कि जेजेपी ने अपने महिला प्रकोष्ठ में भी नई नियुक्तियां करते हुए फतेहाबाद निवासी रेखा साक्या, रतिया निवासी मंजू बाजीगर, बवानी खेड़ा निवासी सुमन कुंगर, समालखा निवासी मुकेश जोरासी को सहसचिव के पद की जिम्मेदारी दी है।

वहीं जेजेपी ने प्रदेश स्तर की अन्य नियुक्तियों में बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ में गुरुग्राम निवासी निर्मला मलिक, नरवाना निवासी भूपेंद्र मोर और धर्मजीत बाजवा को सदस्य बनाया है।

निशान सिंह ने बताया कि जेजेपी ने अपनी जनरल बॉडी में हलका स्तर पर भी नई नियुक्तियां की हैं। इनमें गोहाना (शहर) में नरेंद्र गहलावत, बरोदा में सुरेंद्र मलिक, पुन्हाना में एडवोकेट अख्तर हुसैन,   टोहाना में संदीप कुमार समैण, रादौर में मांगे राम गुडियानी, पलवल में रविंद्र गहलोत और होडल में हेमराज गोदोता को हलका अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है।

इनके अलावा पार्टी ने पंचकुला जिले के कालका ब्लॉक में मामचंद शर्मा, रायपुर रानी ब्लॉक में देवेंद्र बिट्टू बागवाली और मोरनी ब्लॉक में वीरेंद्र सिंह राणा मोरनी को ब्लॉक अध्यक्ष बनाया है।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
केशनी आनन्द अरोड़ा ने कृषि विभाग और जिला प्रशासन के अधिकारियों को राज्य में टिड्डी दल के हमले से निपटने के लिए पूर्व में ही सभी प्रकार की सावधानियां बरतने और व्यवस्था करने के निर्देश दिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज पंचकूला में पोर्टेबल इलैक्टोंनिक वेईंग मशीन के डैमो का अवलोकन किया अमेरिका से डिपोर्ट किए 76 लोगों का मामला,गृह मंत्री अनिल विज ने दी जानकारी चंडीगढ़:कोरोना से लड़ाई करने के लिए केंद्र सरकार तैयार:दुष्यंत चौटाला हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री Khattar govt wants to open schools, seeks Centre’s nod Curbs at Delhi-Ggm border to get tighter EMPOWERED GROUPS OF EXPERTS SUBMIT EXIT STRATEGY Two Govt Panels want Lockdown Lifted Ggn accounts for 27% of Haryana total tally आर्थिक पैकेज से वित्त वर्ष 2020-21 की दूसरी तिमाही के बाद देश के सकल घरेलू उत्पाद को पुन: पटरी पर लाया जा सकेगा:दुष्यंत चौटाला आज हरियाणा के किसान की जीत हुई:सुरजेवाला