Thursday, June 04, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
तमिलनाडु में कोरोना वायरस के 1286 नए मामले, 11 लोगों की मौतअमेरिका ने चीन से आने वाली उड़ानों पर लगाई रोकदिल्ली आने वाले यात्रियों को 7 दिन रहना होगा होम क्वारनटीननोएडा पुलिस के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गएदिल्ली में कोरोना वायरस के कुल 23,645 केस, 606 लोगों की मौतप्रधानमंत्री श्री नरेन्‍द्र मोदी ने ग्रामीण भारत को ऐतिहासिक प्रोत्‍साहन देने के लिए कैबिनेट बैठक की अध्‍यक्षता कीराज्य सरकार ने इंटरस्टेट में रोडवेज बस व अन्य यात्री वाहनों से आने-जाने के लिए जारी किए निर्देशइलेक्ट्रॉनिक उद्यमियों के लिए हरियाणा बेहतर स्थान, निवेश के लिए आएं आगे - दुष्यंत चौटाला
Uttar Pradesh

महिला अधिकारी को ड्राइवर से हुआ प्यार, शादी कर तीन साल बाद छोड़ा नोएडा का मामला, मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत है महिला

August 29, 2019 05:20 AM

courtesy  dainik bhaskar aug 29

महिला अधिकारी को ड्राइवर से हुआ प्यार, शादी कर तीन साल बाद छोड़ा
नोएडा का मामला, मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत है महिला
प्यार में सब जायज है। यही बात नोएडा की मल्टीनेशनल कंपनी में तैनात अधिकारी और उनके ड्राइवर पर भी लागू हुई। ऑफिस से घर छोड़ने के दौरान दोनों में दोस्ती और फिर प्यार हो गया। इसके बाद कई साल से बेटी के साथ अकेले रहने वाली महिला अधिकारी ने अपने से करीब 15 साल कम उम्र वाले ड्राइवर से भी शादी करने को राजी हो गई। वहीं, शुरू में शादी से मना करने वाला ड्राइवर भी पैसों के लालच में आकर शादी के लिए तैयार हो गया। दोनों ने धूमधाम से शादी की मगर बच्चा न होने पर सास के ताने के बाद दोनों में विवाद होने लगा। आरोप है कि ड्राइवर पति ने महिला से काफी पैसे भी हड़प लिए। महिला की बेटी से भी पैसे लेने के बाद आरोपी ड्राइवर पति ने नहीं लौटाया। आखिर में अब ड्राइवर दूसरी शादी करने की तैयारी में है। जिससे परेशान होकर पीड़ित महिला ने नोएडा के महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
अगस्त 2015 में ऑफिस से घर छोड़ने के दौरान हुई थी मुलाकात | आरोपी ड्राइवर पति खोड़ा कॉलोनी के छोटे से किराये के कमरे में मां के साथ रहता है। वहीं, महिला नोएडा के एक पॉश सेक्टर में रहती है। महिला की उम्र करीब 45 साल है जबकि ड्राइवर करीब 30 साल का है। अगस्त 2015 में ड्राइवर को नोएडा स्थित मल्टीनेशनल कंपनी में महिला अधिकारी को ऑफिस से घर तक छोड़ने का पिकअप मिला था। इसके बाद वह रोजाना घर से लेकर ऑफिस आने-जाने लगा था। इसी बीच दोनों में दोस्ती और फिर प्यार हो गया। हालांकि, महिला ने शादी करने की इच्छा जताई तो ड्राइवर ने अपनी हैसियत को बताते हुए कह दिया था कि वह शादी नहीं कर सकता है। इसके बाद भी वह महिला को पसंद करता रहा और फिर मार्च 2016 में शादी करने की हामी भर दी। दोनों की गाजियाबाद में मई 2016 में शादी कर ली। महिला की यह दूसरी शादी थी। इस दौरान महिला ने ही ड्राइवर के परिवार को काफी ज्वैलरी और फिर एक स्कूटी गिफ्ट की थी।
महिला बाेली अब बच्चा नहीं हो सकता तो पति ने दूसरी शादी की दी धमकी
ड्राइवर पति वाहन चोर व लुटेरा भी है, बच्चा नहीं होने पर सास दे रही ताने व दूसरी शादी का दबाव
शादी के दो साल बाद महिला को पता चला कि आरोपी पति के खिलाफ बदायूं में वाहन चोरी के मामले दर्ज हैं। उसे पहले भी पकड़ा गया था। इसके अलावा लूटपाट में भी पुलिस ने हिरासत में लिया था जिसके बाद पत्नी ने ही छुड़वाया था। यही नहीं, महिला की सास ने भी कई बार हजारों रुपए मांग लिए थे। आरोप है कि शादी के दो साल बीत जाने के बाद बच्चे नहीं होने पर सास ताने देने लगी। इस पर महिला ने ज्यादा उम्र होने की बात कहकर टेस्ट ट्यूब बेबी कराने का प्लान किया मगर सास ने मना कर दिया और बेटे की दूसरी शादी के लिए लड़की देखने लगी। पिछले कई महीने से इस तरह की मानसिक प्रताड़ना झेलने के बाद अब महिला ने महिला थाने में ड्राइवर पति व सास के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, शारीरिक व मानसिक यातना देने समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है। इस केस के जांच अधिकारी जंग बहादुर सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर अभी काउंसलिंग व अन्य प्रक्रिया की जा रही है। इसके बाद भी कोई हल नहीं निकला तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Have something to say? Post your comment
 
More Uttar Pradesh News
नोएडा पुलिस के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए मौसम विभागः यूपी के एटा और मैनपुरी में अगले 2 घंटे में आंधी-तूफान के साथ बारिश की चेतावनी यूपीः तेज आंधी से कन्नौज में 6 लोगों की मौत, 4 घायल Saturated railway lines behind Shramik woes 270 Spl Trains Operating On Route For 150 Fear of missing a ride forces migrants to live at bus stands मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर यूपी में होंगी 6 वर्चुअल रैलियां नोएडा में कोरोना वायरस के कुल 366 मामले, 5 लोगों की मौत प्रियंका गांधी ने प्रवासी श्रमिकों में संक्रमण के आंकड़े पर CM योगी को घेरा, उठाए सवाल गाजियाबाद और दिल्ली सीमा सील, DM का आदेश- पास धारकों को ही होगी आने-जाने की इजाजत श्रमिकों को रोजगार देने के इच्छुक अन्य राज्यों को यूपी सरकार से लेनी होगी मंजूरीः CM योगी