Sunday, October 20, 2019
Follow us on
 
Uttar Pradesh

महिला अधिकारी को ड्राइवर से हुआ प्यार, शादी कर तीन साल बाद छोड़ा नोएडा का मामला, मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत है महिला

August 29, 2019 05:20 AM

courtesy  dainik bhaskar aug 29

महिला अधिकारी को ड्राइवर से हुआ प्यार, शादी कर तीन साल बाद छोड़ा
नोएडा का मामला, मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत है महिला
प्यार में सब जायज है। यही बात नोएडा की मल्टीनेशनल कंपनी में तैनात अधिकारी और उनके ड्राइवर पर भी लागू हुई। ऑफिस से घर छोड़ने के दौरान दोनों में दोस्ती और फिर प्यार हो गया। इसके बाद कई साल से बेटी के साथ अकेले रहने वाली महिला अधिकारी ने अपने से करीब 15 साल कम उम्र वाले ड्राइवर से भी शादी करने को राजी हो गई। वहीं, शुरू में शादी से मना करने वाला ड्राइवर भी पैसों के लालच में आकर शादी के लिए तैयार हो गया। दोनों ने धूमधाम से शादी की मगर बच्चा न होने पर सास के ताने के बाद दोनों में विवाद होने लगा। आरोप है कि ड्राइवर पति ने महिला से काफी पैसे भी हड़प लिए। महिला की बेटी से भी पैसे लेने के बाद आरोपी ड्राइवर पति ने नहीं लौटाया। आखिर में अब ड्राइवर दूसरी शादी करने की तैयारी में है। जिससे परेशान होकर पीड़ित महिला ने नोएडा के महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
अगस्त 2015 में ऑफिस से घर छोड़ने के दौरान हुई थी मुलाकात | आरोपी ड्राइवर पति खोड़ा कॉलोनी के छोटे से किराये के कमरे में मां के साथ रहता है। वहीं, महिला नोएडा के एक पॉश सेक्टर में रहती है। महिला की उम्र करीब 45 साल है जबकि ड्राइवर करीब 30 साल का है। अगस्त 2015 में ड्राइवर को नोएडा स्थित मल्टीनेशनल कंपनी में महिला अधिकारी को ऑफिस से घर तक छोड़ने का पिकअप मिला था। इसके बाद वह रोजाना घर से लेकर ऑफिस आने-जाने लगा था। इसी बीच दोनों में दोस्ती और फिर प्यार हो गया। हालांकि, महिला ने शादी करने की इच्छा जताई तो ड्राइवर ने अपनी हैसियत को बताते हुए कह दिया था कि वह शादी नहीं कर सकता है। इसके बाद भी वह महिला को पसंद करता रहा और फिर मार्च 2016 में शादी करने की हामी भर दी। दोनों की गाजियाबाद में मई 2016 में शादी कर ली। महिला की यह दूसरी शादी थी। इस दौरान महिला ने ही ड्राइवर के परिवार को काफी ज्वैलरी और फिर एक स्कूटी गिफ्ट की थी।
महिला बाेली अब बच्चा नहीं हो सकता तो पति ने दूसरी शादी की दी धमकी
ड्राइवर पति वाहन चोर व लुटेरा भी है, बच्चा नहीं होने पर सास दे रही ताने व दूसरी शादी का दबाव
शादी के दो साल बाद महिला को पता चला कि आरोपी पति के खिलाफ बदायूं में वाहन चोरी के मामले दर्ज हैं। उसे पहले भी पकड़ा गया था। इसके अलावा लूटपाट में भी पुलिस ने हिरासत में लिया था जिसके बाद पत्नी ने ही छुड़वाया था। यही नहीं, महिला की सास ने भी कई बार हजारों रुपए मांग लिए थे। आरोप है कि शादी के दो साल बीत जाने के बाद बच्चे नहीं होने पर सास ताने देने लगी। इस पर महिला ने ज्यादा उम्र होने की बात कहकर टेस्ट ट्यूब बेबी कराने का प्लान किया मगर सास ने मना कर दिया और बेटे की दूसरी शादी के लिए लड़की देखने लगी। पिछले कई महीने से इस तरह की मानसिक प्रताड़ना झेलने के बाद अब महिला ने महिला थाने में ड्राइवर पति व सास के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, शारीरिक व मानसिक यातना देने समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है। इस केस के जांच अधिकारी जंग बहादुर सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर अभी काउंसलिंग व अन्य प्रक्रिया की जा रही है। इसके बाद भी कोई हल नहीं निकला तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Have something to say? Post your comment
More Uttar Pradesh News
कमलेश तिवारी की पत्नी बोली- सीएम योगी ने न्याय दिलाने का आश्वासन दिया कमलेश तिवारी हत्याकांड: होटल खालसा इन से भगवा कपड़े और बैग बरामद कमलेश तिवारी का परिवार सीएम योगी से मिलने लखनऊ पहुंचा लखनऊ: कल सुबह 11 बजे कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाकात करेंगे सीएम योगी कमलेश तिवारी के हत्या के आरोपियों को छोड़ेंगे नहीं- CM योगी अंतिम संस्कार के लिए तैयार हुआ कमलेश तिवारी का परिवार, कल सीएम से होगी मुलाकात कमलेश तिवारी हत्याकांड: UP के बाहर भेजी गई है टीम- डीजीपी तीनों आरोपी सूरत के रहने वाले हैं- UP DGP कमलेश तिवारी हत्याकांड: UP DGP- हत्या का किसी आतंकी संगठन से रिश्ता नहीं कमलेश तिवारी हत्याकांड: UP DGP- हमने 24 घंटे में पर्दाफाश किया