Tuesday, January 28, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
दिल्ली विधानसभा चुनावः मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने अनुराग ठाकुर की रिठाला स्पीच पर मांगी रिपोर्टमुंबईः राज्य महिला आयोग पहुंची कोरियोग्राफर, गणेश आचार्य के खिलाफ दी शिकायतदिल्ली चुनावः AAP चलाएगी 'मेरा वोट काम को, सीधे केजरीवाल को' अभियानकोरोना वायरसः चंडीगढ़ में भी सामने आया संदिग्ध मामला, PGI में भर्तीकोरोना वायरसः दिल्ली में भी सामने आए 3 संदिग्ध मामलेदिल्ली विधानसभा चुनाव पर धर्मेंद्र प्रधान बोले- शांति चाहती है जनता, BJP की जीत तय कमांडो को चकमा देकर 13 साल का सक्षम पहुंचा गृहमंत्री के पास, कहा- स्केटिंग में कई मेडल जीते, पिछले 7 साल में एक भी दिन क्लास मिस नहीं की, मुझे सम्मानित करें जींद में बंगाल से लाई दुल्हन तीन माह बाद ही भाई संग 4 लाख नकदी व जेवर लेकर फरार
Niyalya se

पति के बेइंतहा प्यार से ऊबी पत्नी ने मांगा तलाक, कहा- कभी झगड़ते ही नहीं अदालत में आया ऐसा मामला, जज भी चौंक गए

August 26, 2019 06:03 AM

COURTESY NBT AUG 26

पति के बेइंतहा प्यार से ऊबी पत्नी ने मांगा तलाक, कहा- कभी झगड़ते ही नहीं


अदालत में आया ऐसा मामला, जज भी चौंक गए
प्यार के साइड इफेक्ट• एनबीटी

 

यूएई की एक महिला ने अपने पति से तलाक के लिए जो वजहें गिनाई हैं, उसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है। महिला का कहना है कि उसका पति उसे कुछ ज्यादा ही प्यार करता है जिससे ऊबकर वह तलाक लेना चाहती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फुजैरा की शरिया कोर्ट में महिला ने तलाक की अर्जी दी है। कपल की शादी को सिर्फ एक साल ही हुआ है।

उसने कोर्ट से कहा, वह मुझ पर कभी चिल्लाता नहीं है और ना ही उसने मुझे कभी उदास होने दिया। महिला ने कोर्ट को बताया, मैं इतने ज्यादा प्यार और स्नेह से परेशान हो गई हूं। यहां तक कि घर की सफाई में वह मेरी मदद भी करता है। वह कभी-कभी मेरे लिए खाना भी बनाता है। एक साल की शादी में हमारा एक भी बार झगड़ा नहीं हुआ।

रिपोर्ट के मुताबिक, पति उसके प्रति इतना उदार रहा कि इससे उसकी जिंदगी 'नरक' बन गई। महिला ने आगे कहा, मैं एक लड़ाई के लिए तड़प रही हूं लेकिन मेरे रोमांटिक पति के साथ यह लगभग असंभव हो गया है क्योंकि वह हमेशा मुझे माफ कर देता है और मेरे ऊपर तोहफों की बरसात कर देता है। मैं उसके साथ असलियत में बहस करना चाहती हूं, मुझे ये बिना किसी मुश्किल की जिंदगी नहीं चाहिए जिसमें मेरा पति मेरी हर आज्ञा का पालन करता हो। रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने कहा कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है बल्कि वह केवल एक परफेक्ट और आदर्श पति बनना चाहता था।

यहां तक कि शख्स ने कोर्ट से अपील की कि उसकी पत्नी को केस वापस लेने के लिए कहा जाए। शख्स ने कहा, एक साल में किसी शादी पर फैसला सुनाना सही नहीं है, हर कोई अपनी गलतियों से सीखता है। कोर्ट ने पति-पत्नी को आपसी मतभेद सुलझाने के लिए कहा है।

 
Have something to say? Post your comment