Monday, September 16, 2019
Follow us on
 
Punjab

बारिश से मंडी गोबिंदगढ़ में जलभराव, छह से आठ इंच तक भरा पानी

August 17, 2019 10:41 PM

 

शनिवार दोपहर से लगातार हुई बारिश ने लोहानगरी मंडी गोबिदगढ नगर कौंसिल के दावों की पोल खोल दी है। बारिश के कारण कई इलाकों में छह से आठ इंच तक पानी भर गया है। बारिश के कारण शहर के एक मात्र मेन बाजार में भी लगभग छह इंच तक पानी की लहरे दौड़ती रही जिससे सारा जीवन अस्त-व्यस्त नजर आया। अपने घरों से दुकानों पर खरीददारी करने आने ग्राहक भी बारिश के कारण दुकानों में फंस गए। बारिश ने लोहे के कारोबार पर भी अपना प्रभाव छोड़ा और लोडिग अनलोडिग का काम ठप्प रहा। बारिश से भयभीत शहरवासी नगर कौंसिल को पानी की निकासी को लेकर कोस रहे हैं। बारिश के कारण आम लोगों के माथे पर चिता की लकीरें नजर आई, क्योंकि वीकेंड को लेकर जो नौकरीपेशा या बच्चे कहीं बाहर जाना चाहते थे उनके सभी प्रोग्राम रद्द हो गए।

कौंसिल की टीमें हाई अलर्ट पर तैयार : एसडीएम

इस संबंध में अमलोह के एसडीएम आनंद सागर शर्मा ने कहा कि बरसात को लेकर पहले से प्रशासन तैयार है इसके लिए मंडी गोबिदगढ़ व अमलोह दोनों जगहों पर नगर कौंसिल की टीमें हाई अलर्ट पर तैयार है। पानी की निकासी के लिए कैंबी मशीनों के प्रबंध किया गया है। लोगों की सुरक्षाके लिए टीमें काम कर रही है।

Have something to say? Post your comment
More Punjab News
जालंधर- मेले में झूला टूटा, 3 बच्चे घायल पंजाब: अमृतसर में NCB ने किया अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ 6 Punjab Cong MLAs made advisers to CM पंजाब: धारावाहिक 'राम-सिया के लव-कुश' का विरोध, सीएम ने बैन के दिए आदेश पंजाब: सीएम अमरिंदर सिंह ने गुरदासपुर फैक्ट्री धमाके में घायल हुए लोगों से की मुलाकात केंद्र सरकार द्वारा संशोधित मोटर व्हीकल एक्ट फ़िलहाल पंजाब में नहीं होगा लागू पंजाबः तरनतारन के पंडोरी गोला गांव में हुए धमाके की जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची NIA गुरदासपुर: बटाला में पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट मामले में FIR दर्ज No Kartarpur agreement yet as Pak wants $20 fee/pilgrim Both Sides Agree On Visa-Free Travel For 5,000 Pilgrims Daily Consent withdrawn, CBI can’t investigate further: State to court