Thursday, August 13, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
देशभर के मंदिरों में जन्माष्टमी की रौनकत 12 बजे प्रकट होंगे नंदलाला; ब्रज में धूम, श्रीकृष्ण जन्म स्थान पर की गई राधा और कृष्ण की आरतीप्रणब मुखर्जी की हालत गंभीर बनी हुई है: अस्पतालकोरोना काल में इन सेलेब्स के घर आया नन्हा मेहमान, जल्द करीना भी बनेंगी मांकांग्रेस के तेज-तर्रार प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन, अचानक गिरकर हुए थे बेहोशप्रदेश में 7 ‘स्पेशल इकोनोमिक जोनों’ में लगभग दस हजार करोड़ रूपए के निवेश का लक्ष्य:दुष्यंत चौटालाबरोदा में झूठे वादे करके लोगों को बरगलाने में जुटी हैं गठबंधन सरकारः भूपेंद्र सिंह हुड्डागुरु जम्भेश्वर है सही मायने में पर्यावरण संरक्षण के अग्रदूत - दुष्यंत चौटाला
Chandigarh

दो बहनों का कत्ल करने वाला दरिंदा पुलिस ने दिल्ली से दबोचा

August 16, 2019 11:31 PM

रक्षाबंधन वाले दिन सेक्टर-22 में रहने वाली दोसगी बहनोंकी हत्या करने वाले उनके जान पहचान वाले कुलदीप कोपुलिस की दबोच लिया है। इस बारे में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और अन्य जानकारियों के तहत आरोपी कुलदीप को दिल्ली के पास से दबोचा है।

पुलिस उसे चंडीगढ़ लाकर दोनों बहनों के मर्डर करने के पीछे की बातों को जानेगी। सेक्टर-22 में रहने वाली दो सगी बहनें राजवंत और मनप्रीत कौर की वीरवारसुबह किसी ने उनके घर में घुस कर बेरहमी से धारदार हथियारों से हत्या कर दी थी।सीसीटीवी कैमरे में जीरकपुर के रहने वाले कुलदीपको घर के अंदर जाते हुए देखा गया था।

उसी के आधार पर कुलदीप पर पुलिस का शक गया और फिर उसे पकड़ने की कार्रवाई की गई।

Have something to say? Post your comment