Sunday, September 22, 2019
Follow us on
 
Chandigarh

रक्षाबंधन के दिन पीजी में रह रही दो सगी बहनों का दोस्त ने कर दिया मर्डर

August 15, 2019 10:02 PM

यहां के सेक्टर-22 इलाके में पीजी में रहने वाली दो सगी बहनों का रक्षाबंधन के दिन मर्डर कर दिया गया। घटना सुबह 5.10 बजे की है। जब उन्हीं के दोस्त ने चाकू और नुकीली चीजों से मर्डर कर दिया। दोनों बहनों के शव बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर पड़े थे। बताया जा रहा है कि आरोपी ने मर्डर से पहले दोनों बहनों के साथ खूब हाथापाई की थी।

मृतक बहनों की पहचान फाजिल्का की रहने वाली राजवंत कौर और मनप्रीत कौर के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि राजवंत बड़ी है। आरोपी की उसी के साथ जान पहचान थी। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिली है। जिसमें कुलदीप सुबह 5.09 मिनट पर चोरी छिपे उनकी कोठी में घुसते नजर आ रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। सेक्टर-17 थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

दोपहर 2 बजे चला वारदात का पता
वारदात का पता दोपहर 2 बजे चला। क्योंकि रक्षा बंधन होने की वजह से दोनों बहनों ने अपने भाई का फोन नहीं उठाया और न ही उसे फोन किया। उन्होंने रिश्तेदारों को देखकर आने के लिए कहा। रिश्तेदार सेक्टर-22 की कोठी नंबर 2595 में पहुंचे तो अंदर दोनों बहनों के शव मौजूद थे।

पुलिस तुरंत हरकत में आई और आसपास के सीसीटीवी की फुटेज चैक की। पुलिस ने फुटेज इसी कोठी में रहने वाले नेपाली युवक को दिखाई तो उसने तुरंत बता दिया कि ये कुलदीप है, जो पहले भी इनके पास आता था।

जीरकपुर की कंपनी में काम करती थी दोनों बहनें
बताया जा रहा है कि दोनों मृतक बहनें जीकरपुर की एक कंपनी में काम करती थी। पिछले एक साल से इस मकान में रह रही थी। उनका भाई मोहाली फेस-7 में काम करता है। वह गुरुवार को गांव चला गया था। मर्डर की सूचना मिलते ही गांव से परिजन चंडीगढ़ पहुंचे। पुलिस ने मृतक बहनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी, अनुराग अग्रवाल हरियाणा निवास, चंडीगढ़ में पत्रकारों को संबोधित करते हुए
हरियाणा क्षेत्रफल व जनसंख्या की दृष्टि से देश का एक छोटा सा राज्य है लेकिन देश की अर्थव्यवस्था में इसका उल्लेखनीय योगदान है:मनोहर लाल आज से आपात सेवाओं के लिए डायल करें 112, गृह मंत्री अमित शाह ने की सेवा लॉन्च
कपिल देव को वीसी लगाकर हरियाणा सरकार ने बढ़ाया खिलाडिय़ों का मान
इंडस्ट्रियलएरिया स्थित हयात रिजेंसी में उत्तरी क्षेत्रिय परिषद की 29वीं बैठक जारी
गृहमंत्री अमित शाह चंड़ीगढ़ पहुंचे,हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किया स्वागत
हनी ट्रैप केसः चंडीगढ़ में 5 महिलाओं समेत 6 लोग गिरफ्तार, कार से 17 लाख रुपये बरामद CHANDIGARH-Hourly paid parking back in future City To Pay New Rates In 4-5 Months Compulsory yoga session to start the day at govt schools In 1970, Centre decided to give Chandigarh to Punjab REPORTS TOI