Sunday, January 19, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश जयराम ठाकुर का अम्बाला छावनी एयर फोर्स स्टेशन पहुँचने पर गृहमंत्री अनिल विज ने उनका हार्दिक अभिनंदन कियाजम्मू कश्मीरः बीमार गर्भवती महिला को गुरेज से एयरलिफ्ट कर सेना ने पहुंचाया अस्पतालपैसे के बूते दंगा करा रहे सपा और कांग्रेसः CM योगी आदित्यनाथनई दिल्ली सीट पर पत्नी और बच्चों ने संभाली CM केजरीवाल के प्रचार की कमान, मांगे वोटजम्मू कश्मीरः केंद्रीय मंत्री स्मृति ने किया फूटओवर ब्रिज का लोकार्पण, रखी वाटर टैंक की नींवठंड से ठिठुरी दिल्ली, आसमान में कोहरे की चादरसाईं बाबा के जन्मस्थान पर CM उद्धव के बयान से घमासान, शिरडी बंदशिरडी बंद, लेकिन भक्तों के दर्शनार्थ खुला है साईं मंदिर
Punjab

पंजाब: लुधियाना के मुंडियन कलां इलाके की एक फैक्ट्री में धमाका, दो की मौत, 16 घायल

July 26, 2019 02:54 PM

पंजाब केलुधियाना में लोहे की एक फैक्ट्री में भट्‌ठी में धमाका हो गया। हादसे मेंदोमजदूरों की मौत हो गई, जबकि 16 अन्य घायल हैं। बताया जा रहा है कि ये लोग भट्‌ठी के पास ही खड़े थे। विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि कारखाने की बिल्डिंग को भीआंशिक नुकसान पहुंचा है।

घायल हुए मजदूरों में ज्यादातर दूसरे राज्यों के हैं, जो25 से 30 प्रतिशत जल गए हैं। घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से दो को गंभीर हालत में पटियाला के रेफर कर दिया गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, घटनालुधियाना के मुंडिया कलां इलाके में स्थितडीसी स्टील फैक्ट्री में गुरुवार रात करीब एक बजे लाेहा पिघलाने की भट्ठी में ब्लास्ट हो गया।एक मृतककी पहचान शम्भू के तौर पर हुई है जबकिदूसरे के नाम का अभी पता नहीं चल सका है।

 
Have something to say? Post your comment