Tuesday, November 12, 2019
Follow us on
 
International

स्विस बैंक में अघोषित खाते रखने वाले भारतीयोंखाताधारकों पर शिकंजा कसा

June 16, 2019 10:59 PM

 

स्विट्जरलैंड के बैंकों में अघोषित खाते रखने वाले भारतीयों के खिलाफ दोनों देशों की सरकारों ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।
स्विट्जरलैंड के अधिकारी इस सिलसिले में कम से कम 50 भारतीय लोगों की बैंक संबंधी सूचनाएं भारतीय अधिकारियों को सौंपने की प्रक्रिया में लगे हैं। ऐसे लोगों में ज्यादातर जमीन-जायदाद , वित्तीय सेवा, प्रौद्योगिकी, दूरसंचार, पेंट, घरेलू साज-सज्जा, कपड़ा, इंजीनियरिंग सामान और रत्न एवं आभूषण क्षेत्र के कारोबार से जुड़े कारोबारी और कंपनियां शामिल हैं। 

Have something to say? Post your comment
More International News
पाकिस्तान में टमाटर की महंगाई, कीमत 170 रुपये किलो इराक के विरोध प्रदर्शन में अब तक 300 लोगों की मौत, 15 हजार घायल करतारपुर कॉरिडोर: पाकिस्तान सभी भारतीय श्रद्धालुओं से वसूलेगा 20 यूएस डॉलर रूस: सेंट पीटर्सबर्ग में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पिस्कारेवस्कोए शहीद स्मारक का दौरा किया करतारपुर कॉरिडोर पर पाकिस्तान का यू-टर्न, पासपोर्ट किया अनिवार्य सीरिया में पकड़ी गई बगदादी की बहन, तुर्की सेना ने किया गिरफ्तार नेपाल के अलग-अलग प्रदेशों में 7 नए गवर्नर नियुक्त किए गए BJP support group bats for Tories in 48 key UK seats नवजोत सिंह सिद्धू को इमरान खान ने भेजा करतारपुर साहिब का पहला पास द्विपक्षीय सुरक्षा, रक्षा सहयोग पर वार्ता से पीएम मोदी, जापान के पीएम शिंजो आबे संतुष्ट-MEA