Sunday, September 22, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
 
National

मोदी ने मंत्रियों को वक्त पर आफिस पहुँचने की दी सलाह

June 13, 2019 08:54 AM

केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में आज नए ट्रिपल तलाक बिल को मंजूरी दे दी गई। इसके अलावा मंत्रिमंडल ने जम्मू और कश्मीर में छह महीने के लिए राष्ट्रपति शासन के विस्तार को मंजूरी दी है।वहीं बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रियों से ऑफिस वक्त पर आने की सलाह दी।
सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी ने मंत्रियों के साथ बैठक में सभी को ऑफिस वक्त पर आने की नसीहत दी है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा है कि वे सभी ऑफिस के सभी काम ऑफिस से ही करें।वहीं घर से ऑफिस का काम करने के लिए पीएम मोदी ने मना किया है। सूत्रों का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने मंत्रियों को सांसदों से मिलने के लिए उनको वक्त देने के लिए भी कहा है।

Have something to say? Post your comment
More National News
आंध्र प्रदेश: सीएम जगन मोहन रेड्डी ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई दौरा किया कर्नाटक: सीएम येदियुरप्पा ने की अयोग्य ठहराए गए विधायकों के साथ बैठक हरियाणा-महाराष्ट्र चुनाव: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी बोले- BJP इलेक्शन के लिए तैयार हरियाणा और महाराष्ट्र में आचार संहिता लागू हुई नामांकन वापस लेने की अंतिम तारीख 7 अक्टूबर: EC महाराष्ट्र-हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 4 अक्टूबर तक किया जा सकेगा नामांकन: EC उत्तराखंड में पंचायत चुनाव और पश्चिम बंगाल में दुर्गापूजा की वजह से उपचुनाव टाले गए अलग-अलग राज्यों में 64 विधानसभा उपचुनाव होंगे: मुख्य चुनाव आयुक्त चुनावी खर्च की निगरानी के लिए पर्यवेक्षक भेजे जाएंगे: मुख्य चुनाव आयुक्त EVM और VVPAT डबल लॉक में रखे जाएंगे: मुख्य चुनाव आयुक्त