Tuesday, July 07, 2020
Follow us on
Haryana

मनोहर लाल ने आज गुरूग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल के संयोजन में श्रद्धालुओं को माता वैष्णों देवी दर्शन कराने के लिए चल रही दर्शन यात्रा की बसों को झंडी दिखाकर कटरा (जम्मू) के लिए रवाना किया

June 12, 2019 06:58 PM

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने आज गुरूग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल के संयोजन में श्रद्धालुओं को माता वैष्णों देवी दर्शन कराने के लिए चल रही दर्शन यात्रा की बसों को झंडी दिखाकर कटरा (जम्मू) के लिए रवाना किया। 
मुख्यमंत्री ने अपनी शुभकामनाओं के साथ श्रद्धालुओं की 11 बसों को रवाना किया। बुधवार कटरा के लिए कुल 35 बसें रवाना की गई हैं। 31 मई से शुरु हुई माता वैष्णों देवी दर्शन यात्रा में अब तक 261 बसों से साढे ग्यारह हजार से अधिक श्रद्धालु माता के दर्शनों को गुरुग्राम से रवाना हो चुके हैं। 
बुधवार को श्रद्धालुओं की बसों को झंडी दिखाकर रवाना करते हुए अपने संक्षिप्त संदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विधायक उमेश अग्रवाल को गुरुग्रामवासियों को माता वैष्णों देवी के नि:शुल्क दर्शन कराने की बधाई देते हुए कहा कि गुरुग्राम के लोग धार्मिक प्रवृति के हैं। यहां के लोगों में शीतला माता धाम का भी विशेष प्रभाव है। शीतला माता के साथ ही माता वैष्णों देवी के दर्शन की सहज सुलभ व्यवस्था कराने का बड़ा पुण्य लाभ मिलता है।
विधायक उमेश अग्रवाल ने मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का आभार जताया और कहा कि व्यक्ति व समाज में धर्म की धारणा व सेवा भाव की स्थापना से ही सही मायनों में शांति और सांस्कृतिक विकास संभव है। मुख्यमंत्री ने अपने अति व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर श्रद्धालुओं की सफल व सुखद यात्रा के लिए अपनी शुभकामनाएं दी, इसके लिए हम उनका आभार जताते हैं। 
इस मौके पर प्रदेश के पीडब्लूडी मंत्री राव नरवीर सिंह, गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद, पटौदी की विधायक बिमला चौधरी, सोहना के विधायक तेजपाल तंवर आदि मौजूद थे।  

Have something to say? Post your comment