Saturday, September 21, 2019
Follow us on
 
Haryana

पेपर लीक मामले में फरार सतीश राठी गिरफ्तार, 12 आरोपी पहले हो चुके गिरफ्तार

June 07, 2019 08:05 PM

नायब तहसीलदार परीक्षा का पेपर लीक करने के मामले में फरार चल रहे सतीश राठी को भी आखिरकार रेवाड़ी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया गया है। इससे पहले पेपर लीक मामले के मुख्य आरोपी बीईओ राजीव बुटानी, करनाल के सेंटर सुपरइवाजर जसबीर के अलावा सभी आरोपी गिरफ्तार हो चुके है। आरोपी सतीश राठी रोहतक जिले के महम में शिक्षण संस्थान का संचालक है।
गत 26 मई को नायब तहसीलदार की परीक्षा का पेपर लीक हुआ था। इसकी सूचना रेवाड़ी पुलिस को पहले ही लग गई थी। एसपी राहुल शर्मा के नेतृत्व में काम कर रही पुलिस टीमों ने रेवाड़ी के जैन गर्ल्स के अंदर पेपर दे रहे दिनेश और माउंट लिट्रा स्कूल में पेपर दे रहे उसके भाई मनोज के अलावा उनकी मदद करने वाले अखिल, जयवीर, कुलदीप, गुरुग्राम से पकंज व करनाल एसएस इंटरनेशनल स्कूल के चपरासी राजकुमार को गिरफ्तार किया था।
इस मामले की कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पुलिस ने पेपर लीक करने वाले करनाल एसएस इंटरनेशनल स्कूल के कोच और परीक्षा वाले दिन सुपरवाइजर जसबीर को गिरफ्तार किया था। उसके बाद बीईओ राजेश बुटानी की संलिप्ता पेपर लीक मामले में पाई गई थी। पुलिस ने तीन दिन पहले राजीव बुटानी को गिरफ्तार किया था।
उसके बाद आरोपी सतीश राठी का नाम सामने आया था। दो दिन पहले ही पुलिस ने सतीश राठी के भाई कुलदीप राठी को गिरफ्तार किया था। आरोपी सतीश राठी लगातार फरार चल रहा था। पुलिस ने अब उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया है।

Have something to say? Post your comment