Thursday, February 20, 2020
Follow us on
Haryana

केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह मंगलवार को रेवाडी में करेगें नि:शल्क कैंसर जाचं शिविर का शुभारंभ

June 03, 2019 04:09 PM

केन्द्रीय सांख्याकि एवं कार्यक्रम क्रियान्वन मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह 4 जून को हिन्दू हाई स्कूल रेवाडी में जिला प्रशासन द्वारा वल्र्ड कैंसर केयर चेरीटेबल ट्रस्ट के सहयोग से लगाये जा रहे फ्री मैडिकल कैम्प का शुभांरभ प्रात: बजे करेगें। इस कार्यक्रम के विशिष्टï अतिथि जनस्वास्थ्य अभियान्त्रिकी राज्य मंत्री डॉ बनवारी लाल एवं विधायक रेवाडी रणधीर सिंह कापडीवास होगें।
यह जानकारी देते हुए उपायुक्त एवं अध्यक्ष रॉयल रेवाडी श्री अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा वल्र्ड कैंसर केयर चेरीटेबल ट्रस्ट के सहयोग से सभी प्रकार के कैंसर की जांच के लिए विशाल फ्री मैडिकल कैम्प का आयोजन किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि 4 जून को प्रात: 8 बजे से सायं 4 बजे तक हिन्दू हाई स्कूल मॉडल टाउन रेवाडी तथा 5 जून को न्यू ईरा पब्लिक सीनियर सकैण्डरी स्कूल गुजरवास, नाहड (कोसली) में प्रात: 8 बजे से सायं 4 बजे तक लगाया जाएगा।
उन्होंने बताया कि वल्र्ड कैंसर केयर चेरिटेबल द्वारा पंाच बसों में मशीनों के साथ मरीजों को कैंसर के संभावी खतरों से बचने के लिए नि:शुल्क टेस्ट किये जाएगें। उन्होंने बताया कि इस नि:शुल्क शिविर में कुशल डाक्टरों की टीम द्वारा जांच की जाएगी।
इस कैम्प में कैंसर की शारीरिक जांच, औरतो के छाती व बच्चेदानी के कैंसर की जांच, मर्दो के गुर्दे के कैंसर के लिए पीएसए टैस्ट, मुंह के कैंसर की जांच, बल्ड कैंसर की जांच, शुगर और बल्ड प्रैशर टैस्ट, शुगर और बल्ड प्रैशर से संबंधित मुफ्त दवाईयां, आम बिमारियों संबंधी सेहत जरूरतमंदो को मुफ्त दवाईयां, कैंसर के मरीजों के ईलाज के लिए सलाह दी जाएगी।
...................

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
राजीव डिम्पल को सदर मण्डल की कमान
GURGAON-3 शिक्षकों के भरोसे फर्रुखनगर गवर्नमेंट कॉलेज के 48 छात्र संजय कोठारी होंगे नए केंद्रीय सतर्कता अायुक्त, बिमल जुल्का नए मुख्य सूचना अायुक्त नियुक्त जजपा विधायक ने पार्टी के नोटिस का नहीं दिया जवाब, कहा- डंके की चोट पर सौ फीसदी सच कहा, यही है जवाब जींद: विधायक मिड्‌ढा के पड़ोसी के घर से 28 लाख रुपए चोरीएक दिन पहले प्लॉट की पेमेंट आई थी, शादी में गया था परिवार बजट से पहले लगेगी आबकारी नीति पर मुहर विधानसभा में कल सुबह 11 बजे शुरू होगा बजट सत्र, दोपहर दो बजे कैबिनेट बैठक लेंगे सीएम सरकार के 22 महकमों की 44 फीसदी स्कीमों में एक से पांच साल तक खर्च नहीं हुआ एक पैसा 3 राइस मिलर्स ने गोहाना की कंपनी से की 22.63 कराेड़ की धोखाधड़ीधान खरीदकर पेमेंट नहीं की, 9 लोगों पर केस दर्ज एमसीआई ने पीजीआई को दी एमडी स्पोर्ट्स मेडिसिन कोर्स की मंजूरी PANCHKULA - एमआर ओपीडी में डॉक्टरों के साथ बैठकर कार्ड पर लिख रहे वो दवाई जो बनती ही नहीं