Saturday, September 21, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
 
Haryana

रोहतक में हुई भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर लिया फीडबैक

May 20, 2019 05:26 PM

लोकसभा चुनाव के नतीजे अभी घोषित भी नहीं हुए है कि भाजपा ने अपने कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेना शुरू कर दिया है। रोहतक में सोमवार को भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक हुई। इस बैठक में लोकसभा चुनाव की समीक्षा की गई। सभी से लोकसभा चुनावों को लेकर फीडबैक लिया गया।

बैठक भाजपा कार्यालय में हुई। इसमें प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुरेश भट्ट, राजीव जैन व चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य शामिल हुए। इस बैठक के बाद चुनाव में फीडबैक को लेकर ही लोकसभा प्रभारियों, लोकसभा सह प्रभारियों, संयोजक, सह संयोजक की बैठक बुलाई गई है। इस दौरान मतगणना को लेकर चर्चा की जाएगी। 21 मई को मुख्यमंत्री की अगुवाई में चंडीगढ़ में विधायक दल की बैठक होगी, जिसमें ग्रामीण, शहरी इलाकों से मिले फीडबैक पर चर्चा होगी और आचार संहिता हटने बाद विकास कार्यों, मुख्यमंत्री घोषणाओं को पूरा करने में तेजी लाने एवं आमजन की सहूलियत बढ़ाने वाली नई योजनाओं पर चर्चा की जाएगी।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
सभी वर्ग के लोगों को टिकट देगी कांग्रेस: कुमारी सैलजा
BJP के '75 पार' पर हुड्डा का तंज,कहा- इनका क्या है, 110 सीटें भी कह देंगे!
इनेलो छोड़कर रामपाल माजरा ने भाजपा का दामन थामा, सीएम और प्रदेशाध्यक्ष ने शामिल करवाया
हरियाणा प्रदेश विधानसभा चुनाव में आचार संहिता म कोई भी व्यक्ति अगर फेक न्यूज़ सोशल मीडिया में नजर रखी जायेगी :हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी, अनुराग अग्रवाल हरियाणा प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग की सोशल मीडिया पर पैनी नज़र रहेंगी:हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी, अनुराग अग्रवाल हरियाणा प्रदेश आचार संहिता का उल्लंघन करते अगर कोई पाया गया तो उचित कार्यवाही होगी:अनुराग अग्रवाल विधानसभा चुनाव:हरियाणा प्रदेश में आज आचार संहिता लागू हुई:अनुराग अग्रवाल हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 4 अक्टूबर तक किया जा सकेगा नामांकन:अनुराग अग्रवाल
महाराष्ट्र-हरियाणा में 21 अक्टूबर को चुनाव होंगे और 24 अक्टूबर को आएंगे नतीजे: EC
हरियाणा में 1.28 करोड़ मतदाता हैं और 1.3 लाख EVM का इस्तेमाल होगा: चुनाव आयोग