Sunday, September 15, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
मुख्यमंत्री प्रदेश के युवाओं का हक मारकर हरियाणा को गुजरात-2 बना रहे: दिग्विजय चौटालाआंध्र में नाव पलटने के बाद इलाके में सभी नाव सेवाएं तत्काल बंद करने के आदेशअनुच्छेद 370 पर गुलाम नबी आजाद समेत अन्य याचिकाओं पर कल सुप्रीम कोर्ट में सुनवाईआंध्र प्रदेश में डूबी 60 सैलानियों से भरी नाव, 7 लोगों की मौतअसम की तरह हरियाणा में भी राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) लागू किया जायेगा': मनोहरलालराजस्थान: डैम का पानी छोड़े जाने से रोड ब्लॉक, कल से स्कूल में फंसे 350 बच्चे और 50 शिक्षकतमिलनाडु: बैनर गिरने से लड़की की मौत के मामले में AIADMK नेता के खिलाफ FIR 16 सितंबर को दो दिवसीय हरियाणा दौरे पर जाएंगे बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा
 
Haryana

फिल्म अभिनेता व निर्देशक सतीश कौशिक आज रेवाड़ी के उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा से मुलाकात की

May 18, 2019 05:51 PM

रेवाड़ी 18 मई- जाने-माने फिल्म अभिनेता व निर्देशक सतीश कौशिक ने आज रेवाड़ी के उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा से मुलाकात की तथा अपनी हरियाणवी नई फिल्म छोरियां छोरों से कम नहीं होतीं के बारे में जानकारी दी। श्री सतीश कौशिक अपनी फिल्म छोरियां छोरों से कम नहीं होतीं के प्रोमों के लिए आज रेवाडी आये थे।
उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा ने कहा की जो लोग यह कहते है की हरियाणा की कोई संस्कृति नहीं वे हरियाणा से अन्याय करते हैं। हरियाणा की माटी में सभी खूबियां हैं तथा हरियाणा की लड़कियां किसी भी क्षेत्र में कम नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यह फिल्म निश्चित रूप से बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान के लिए प्रेरणादायक रहेगी तथा इस अभियान को तीव्र गति प्रदान करेगी।
श्री शर्मा ने कहा कि हरियाणा सरकार ने जो फिल्म पेालिसी बनाई है उसका कलाकारों को लाभ मिलेगा तथा अपनी प्रतिभा उभारने के लिए एक प्लेटफार्म मिलेगा। फिल्म अभिनेता सतीश कौशिक ने हरियाणा के कलाकारों को बढावा देने के लिए जो हरियाणा से शुरूआत की है यह हमारे लिए गौरव की बात है।
उन्होंने सतीश कौशिक की तारीफ करते हुए कहा की मुंबई जाकर भी वे अपने हरियाणा और अपने गांव को नहीं भूले है यह हरियाणा की एक मिसाल है तथा हरियाणवी फिल्म बनाकर हरियाणवी संस्कृति को आगे बढ़ाने का काम किया है जो काबिले तारीफ है।
सतीश कौशिक ने बताया कि इस फिल्म में चर्चित अभिनेत्री सोनाली फोगाट ने रोल किया है और चर्चित गायिका सपना चौधरी का गाना भी है तथा विधि देशवाल जिसने बता मेरे यार सुदामा रै का गाना गाया था वह भी इस फिल्म में गाने गा रही है। सतीश कौशिक ने फिल्म में हरियाणा के कलाकारों को प्रोत्साहन दिया है।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
मुख्यमंत्री प्रदेश के युवाओं का हक मारकर हरियाणा को गुजरात-2 बना रहे: दिग्विजय चौटाला असम की तरह हरियाणा में भी राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) लागू किया जायेगा': मनोहरलाल 16 सितंबर को दो दिवसीय हरियाणा दौरे पर जाएंगे बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा हरियाणा: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने किया स्क्रीनिंग कमिटी का ऐलान
हरियाणा विधानसभा चुनाव: मधुसूदन मिस्त्री होंगे कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष
बड़े भाई कहें तो पीछे हट जाऊंगा: अभय चौटाला HARYANA-करोड़ों के टेंडर खुलने के इंतजार में देर रात तक नपा में बैठे रहे ठेकेदार नही पंहुचे अधिकारी, आंचार सहित में मामला लटकाने का प्रयास FARIDABAD लोगों ने खुद खोल दिया फ्लाइओवर टेस्टिंग के दौरान दौड़ती रही गाड़ियां ROHTAK-पानी पर हंगामा : गांधी कैंप में कांग्रेसी अाैर भाजपाई हुए आमने-सामने, सुनारिया में मंत्री ने जनसभा के दौरान लगाई अधिकारी की क्लास HARYANA- 3 हलकों में 14 दिन में 400 उद् घाटन-शिलान्यास नारायणगढ़ में विधायक पद खाली, वहां एक भी नहीं थोक में उद् घाटन :