Wednesday, July 24, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
प्रदेश में 3 दिन भारी बारिश के आसार, 13 जिलों में ऑरेंज अलर्टकर्नाटक: BJP कार्यालय के बाहर भारी पुलिस बल तैनातपाकिस्तान से PoK पर बात होगी: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंहमध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की Z कैटेगरी की सुरक्षा बरकरार रहेगीदिल्ली के सदर बाजार में 5 मंजिला इमारत गिरी, कोई हताहत नहींपंजाब: जिलाधिकारियों को नोटिस जारी, अगले 3 दिन राज्य में भारी बारिश के लिए तैयार रहने को कहाहरियाणा लोक। सेवा आयोग का एग्जाम जो आज होना था वो एक दिन पहले खट्टर सरकार ने कैंसल कर दिया:करण सिंह दलालहरियाणा किलोमीटर स्कीम के घोटाले को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल,उनके मंत्री और बड़े अफ़सर के खिलाफ हम हाई कोर्ट में जाएंगे और उनको सजा दिलवाकर चैन से बैठूंगा:करण सिंह दलाल
 
Haryana

713 किलोग्राम गांजा जब्त, तीन गिरफ्तार

May 15, 2019 05:56 PM

पंचकूला-15 मई - अवैध मादक पदार्थों की तस्करी पर की गई एक और बडी कार्रवाई के तहत हरियाणा पुलिस द्वारा जिला पलवल से 713 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया है। पुलिस ने इस मामले में दो वाहनों को जब्त करने के साथ-साथ तीन लोगों को भी गिरफतार किया है। 

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि इससे पहले गत माह पुलिस ने पलवल जिले से 775 किलोग्राम से अधिक गांजा बरामद कर बड़ी कामयाबी हासिल की थी।
उन्होने बताया कि पलवल के आगरा चैक पर मौजूद सीआईए की टीम को गुप्त सूचना मिली कि कुछ लोग कैंटर में गांजा भरकर हुंडई वर्ना कार में एस्कोर्ट करके ला रहे है। सूचना मिलने पर टीम तुरंत हरकत में आई और लिखी चैक, हसनपुर के पास नाकाबंदी की। कुछ देर बाद जब पुलिस टीम ने होडल की तरफ से आ रहे कैंटर और हुंडई कार चालकों को रुकने को ईषारा किया तो दोनों ने नाका तोडकर भागने की कोशिश की। सतर्क पुलिसबल ने दोनों वाहनों का पीछा किया और थोड़ी दूरी पर रोक कर काबू कर लिया। तलाशी लेने पर कैंटर से 36 कट्टे गांजा के बरामद हुए जिसका वजन करने पर 713 किलोग्राम पाया गया।
पकड़े गए आरोपियों की पहचान गांव खेंवडा के रहने वाले राजेश, गांव धतीर वासी दिनेश और गांव लिखी निवासी प्रताप के रुप में हुई है।
आरोपियों के खिलाफ हसनपुर पुलिस स्टेशन में एनडीपीएस एक्ट के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। गांजा तस्करी रैकेट में शामिल अन्य लोगों की संलिपत्ता का पता लगाने व आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।
इस बीच, पुलिस महानिदेशक, श्री मनोज यादव ने जिले में नशा तस्करों व अपराधियों पर नकेल कसने हेतू लगातार किए जा रहे सफल प्रयासों के लिए एसपी पलवल नरेन्द्र बिजारणीया और उनकी टीम की सराहना की।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
प्रदेश में 3 दिन भारी बारिश के आसार, 13 जिलों में ऑरेंज अलर्ट हरियाणा लोक। सेवा आयोग का एग्जाम जो आज होना था वो एक दिन पहले खट्टर सरकार ने कैंसल कर दिया:करण सिंह दलाल
हरियाणा किलोमीटर स्कीम के घोटाले को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल,उनके मंत्री और बड़े अफ़सर के खिलाफ हम हाई कोर्ट में जाएंगे और उनको सजा दिलवाकर चैन से बैठूंगा:करण सिंह दलाल
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भष्टाचार में संग्लन है:करण सिंह दलाल
चंडीगढ़:करण सिंह दलाल ने हरियाणा किलोमीटर स्कीम को लेकर खट्टर सरकार पर निशाना साधा
कुलदीप बिश्नोई के डायमंड कारोबार को लेकर घर और प्रतिष्ठानों पर छापे
गुरुग्राम: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती PANIPAT - मॉडल टाउन के पॉल ट्रांसपोर्टर घराने को मिला था प्रदेश में 60 बसें चलाने का ठेका, 20 के रेट में धांधली का केस दर्ज हरियाणा उच्च शिक्षा परिषद के अध्यक्ष बीके कुठियाला भगोड़े घोषित KALKA-अवैध कॉलोनी के लिए काटी डीपीसी, फिर भी नहीं सुधरा भू-माफिया