Monday, May 20, 2019
Follow us on
Chandigarh

CHNAIDGARH-सेक्टर-44 में ज्वेलरी शॉप पर बंधक बनाकर 3 करोड़ की लूट, भाजपा की रैली में बिजी थी पुलिस

May 15, 2019 05:31 AM

COURTESY DAINIK BHASKAR MAY 15

सेक्टर-44 में ज्वेलरी शॉप पर बंधक बनाकर 3 करोड़ की लूट, भाजपा की रैली में बिजी थी पुलिस
तीन आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम, ज्वेलर को पिस्टल दिखाकर लूटा

पीएम मोदी की चुनावी रैली के चलते पुलिस सतर्क थी। जिस जगह पर रैली हुई, उसके साथ वाले सेक्टर में लूट की बड़ी वारदात हो गई। एक ज्वेलरी शोरूम में घुसे तीन बदमाशों ने मालिक को बंधक बनाकर सारी ज्वेलरी और नकदी लूट ली। मामले में जानकारी मिलने के बाद संबंधित थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अभी आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। ज्वेलरी शॉप मालिक की पहचान 47 साल के हर्षदीप के रूप में हुई है। बताया जा रहा है यह करीब 3 करोड़ रुपए की लूट है।
हर्षदीप की सेक्टर-44 मार्केट में ज्वेलरी शॉप है। वारदात मंगलवार रात करीब पौने आठ बजे की है, जब तीन लड़के उनकी दुकान में दाखिल हुए और उन्हें पिस्टल दिखाकर उनसे सारी ज्वेलरी और नकदी लेकर फरार हो गए। घटना के बाद आरोपियों ने उन्हें बंधक बना दिया। उनके हाथ पैर बांध दिए और फिर फरार हो गए। आरोपियों ने हर्षदीप के हाथ बांध दिए थे। मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था। किसी तरह से हर्षदीप ने अपना मंुह खोला और शोर मचाया। शोर सुनने के बाद लोगों ने शोरूम का शटर खोला। इसके बाद जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल हर्षदीप को इलाज के लिए जीएमसीएच 32 लेकर जाया गया। यहां पर उन्हें भर्ती कर लिया गया। हर्षदीप की आंख और चेहरे पर चोट के निशान थे।
सीसीटीवी किए बंद...दुकान के अंदर तीन लुटेरे आए थे। इनमें से दो लुटेरों ने चेहरे पर रूमाल बांधा हुआ था जबकि एक लुटेरे ने नकली दाढ़ी मूंछ लगाई हुई थी। इसी ने अंदर घुसने के बाद सीसीटीवी कैमरे बंद किए और फिर डीवीआर की लाइन काट दी। वहीं दो लुटेरों के हाथ में हथियार थे। हर्षदीप यह नहीं देख सके कि आरोपी किस वाहन में सवार होकर आए थे।
एक ने सीसीटीवी बंद किया, दूसरे ने पिस्टल दिखा मालिक के हाथ बांध दिए
साथ वाले सेक्टर में थी रैली|सेक्टर 44 के साथ सेक्टर 34 सेक्टर लगता है। यहां पर पीएम मौदी की रैली थी। एसे में सवाल खड़ा होता है कि इतनी पुलिस की सर्तकता होने के चलते एरिया में इतनी आपराधिक वारदात हो गई।
जांच जारी| जिस शोरूम में यह लूट की वारदात हुई है उसके मालिक हर्षदीप ही हैं। वे काफी लंबे समय से यहां पर ज्वेलरी का काम कर रहे हैं। फिलहाल कितनी लूट हुई है, इसका ब्यौरा पुलिस को नहीं दिया गया है। बताया जा है कि करीब 3 करोड़ की लूट हु

 
Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
चंडीगढ़ में 11 बजे तक 18.70 फीसदी वोटिंग चंडीगढ़ में सुबह 9 बजे तक 10.40 फीसदी वोटिंग RWAs oppose MC’s decision on imposing TDS to maintain parks चंडीगढ़ में इस बार दोहरी चुनौती से जूझ रही हैं किरण खेर! 38 मिनट के भाषण में उन्होंने न तो किरण खेर का नाम लिया और न ही उनके लिए वोट मांगे। केवल अपने लिए ही वोट करने के लिए लोगों से अपील की ये लोग कहते थे कि भारत में तो बैंक नहीं हैं, ऐसे में डिजिटल लेनदेन कैसे संभव है?: पीएम मोदी आज भारत के पास रुपे क्रेडिट कार्ड और BHIM app के रूप में एक बहुत बड़ा नेटवर्क है: पीएम मोदी देश आतंकी हमलों के बाद दुबकने वालों को नहीं, आतंकियों को घुसकर मारने वालो को चुन रहा है: पीएम मोदी देश Dynasty के बजाय Development को चुन रहा है: पीएम मोदी देश फैमिली फर्स्ट के बजाए इंडिया फर्स्ट वालों को चुन रहा है: पीएम मोदी