Wednesday, August 21, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
Identify weak links, Shah tells Hry, Maha, Delhi BJP leadersSYL: Centre to hold meet with Haryana, Punjab reps today सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा: दिखी टिकटार्थियों में होड़, शक्ति प्रदर्शन के चक्कर में पूर्व विधायक लीलाराम गुर्जर और नरेंद्र गुर्जर के कार्यकर्ताओं में चले लात-घूंसे टिकटार्थियों की भीड़ देख सीएम बोले- एक अनार सौ बीमार, पर एक को ही देंगे टिकट, बाकी मिलकर खिलाओ कमल सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा में विधानसभा चुनाव के लिए कैथल में टिकटार्थियों ने किया शक्ति प्रदर्शनहरियाणा की 4 जेलों में शिफ्ट होंगे जम्मू-कश्मीर के बंदी  : जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद बंदियों को शिफ्ट करने की तैयारी क्लोज होगी चंडीगढ़ में दर्ज एफआईआर, अग्रिम जमानत की कोशिश कर रहे अफसर पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप घोटाला : रोहतक जिला अदालत में दायर की है याचिका नेशनल हाईवे पर राजनाथ और खट्‌टर की जन आशीर्वाद रैली के बाद अंधेरा कंप्लेंट पर भी हाईवे की हालत में नहीं हो रहा सुधार, अंधेरे में लोग कर रहे सफरPANCHKULA- शहर में अाज से पांच रुपए में अाधा घंटे चला सकेंगे किराये पर लेकर साइकिल
 
Sports

पंत के धमाके से प्लेऑफ में दिल्ली की पहली जीत, हारकर हैदराबाद IPL से बाहर

May 08, 2019 11:24 PM

विशाखापट्टनम में खेले गए आईपीएल-12 के एलिमिनेटर मुकाबले में पंत की धमाकेदार अर्धशतकीय पारी की मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने हैदराबाद को 2 विकेट से हरा दिया. वहीं, इस हार के साथ हैदराबाद का आईपीएल 12 के सफर का यही अंत हो गया. आईपीएल इतिहास में दिल्ली की प्लेऑफ में पहली जीत है.

दिल्ली की तरफ से सबसे ज्यादा रन पृथ्वी शॉ ने बनाए. उन्होंने 38 गेंदों पर 2 छक्के और 4 चौकों की मदद से 56 रन की पारी खेलकर दिल्ली को मजबूत शुरुआत दी. हालांकि, 49 रन बनाने वाले ऋषभ पंत ने मैच जिताऊ पारी खेली. उन्होंने 21 गेंद पर 5 छक्कों और 2  चौकों की मदद से 49 रन की धमाकेदार पारी खेली.

दिल्ली ने धमाकेदार शुरुआत की और पृथ्वी शॉ के साथ मिलकर शिखर धवन ने पावरप्ले में बिना विकेट खोए 55 रन बटोरे. इसके बाद 8वें ओवर में पृथ्वी शॉ को दीपक हुड्डा ने साहा के हाथों उन्हें कैच कराया.

इसके बाद खलील अहमद ने एक ही ओवर में दो बल्लबाजों को पवेलियन भेज मैच का रोमांच बढ़ दिया. 11वें ओवर में उन्होंने पहले श्रेयस अय्यर को 8 रन पर और फिर पृथ्वी शॉ को 56 रन के निजी स्कोर पर चलता किया.

इससे पहले कि कॉलिन मुनरो संभलते राशिद खान ने उन्हें आउट कर दिया. मुनरो ने 14 रन बनाए. इसी ओवर में राशिद खान ने दिल्ली को 5वां झटका दिया. उन्होंने अक्षर पटेल को चलता किया. इस तरह 111 रन पर दिल्ली की आधी टीम पवेलियन लौट गई.

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा है. हैदराबाद की तरफ से सबसे ज्यादा रन मार्टिन गप्टिल (36 रन) ने बनाए.

Have something to say? Post your comment
More Sports News
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिदर सिंह ने चीन के चेंगदू में वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स 2019 के दौरान टेनिस में एकल और युगल दोनों खिताब जीतने के लिए आशीष कपूर को बधाई दी क्रिकेटर रवींद्र जडेजा को इस साल के अर्जुन पुरस्कार के लिए चुना गया क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी सेना में अपनी 15 दिन की ट्रेनिंग के बाद वापस लौटे साल 2021 तक रवि शास्त्री बने रहेंगे भारतीय क्रिकेट टीम के कोच देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, जय हिंद: विराट कोहली भारत ने त्रिनिदाद में खेले गए ODI मैच में वेस्टइंडीज को 59 रनों से हरा दिया बारिश ने रोका दूसरा वनडे, भारत का स्कोर 233/4 भारत का चौथा विकेट गिरा, विराट कोहली 120 रन बनाकर आउट विराट कोहली का वनडे इंटरनेशनल में 42वां शतक ऋषभ पंत 20 रन बनाकर आउट, भारत को लगा तीसरा झटका