Saturday, September 21, 2019
Follow us on
 
Haryana

क्षेत्रवाद की राजनीति और भाईचारा खराब करने वालों को सबक सिखाना जरूरी- दिग्विजय

April 26, 2019 07:41 PM

सोनीपत लोकसभा में एम्स , मेट्रो और बहुराष्ट्रीय इंडस्ट्री स्थापित करना मेरी प्राथमिकता हैं, मैं यंहा किसी का विरोध करने नहीं बल्कि बदलाव करने, विकास के काम की बात करने आया हूं। इसलिये 12 मई  को चप्पल के निशान पर मतदान कर व्यवस्था परिवर्तन में अहम भूमिका निभाएं। यह बात आज जेजेपी और आप पार्टी के सोनीपत से संयुक्त उम्मीदवार दिग्विजय सिंह चौटाला ने राई हलके के 25 गांवों का दौरा करते हुऐ कही।

दिग्विजय चौटाला ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि आपकों दोबारा ऐसी भूल नहीं करनी है। भाजपा सरकार में भाईचारे को खराब करने पर पूरा जोर दिया गया लेकिन विकास के मुद्दे हवा हवाई रहे। उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार के नाम पर, किसान को स्वामीनाथन के नाम पर, दलितों को उनके हक दिलाने के नाम पर,कर्मचारियों को पंजाब के समान वेतन देने के नाम पर ठगा गया।

उन्होंने कहा कि आजकल कुछ लोग क्षेत्रवाद और समाज के नाम पर लोगों को फोन करके भड़का रहे हैं, ऐसी छोटी सोच के लोग ही समाज के दुश्मन होते हैं। दिग्विजय ने कांग्रेसी उम्मीदवार भूपेंद्र हुड्डा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा  कि वह औरों की तरह कड़ी को तोड़ने नहीं बल्कि कड़ी को जोड़ने यहां आएं है और यह कड़ी सोनीपत की जनता के विकास की पटकथा लिखेगी। उन्होंने कहा कि आज सोनीपत के युवाओं को रोजगार की जरूरत हैं, बेहतर शिक्षा व्यवस्था की जरूरत हैं, किसान को फसल का बेहतर दाम दिलाने की जरूरत हैं इसलिए सबको  सोच समझ कर फैसला करना है कि कौन आपका हक केंद्र सरकार लेकर आ सकता है।

...और जब बूढ़ी दादी ने लगाया गले, पिलाया दूध

 

अपने जनसम्पर्क अभियान के दौरान एक बूढ़ी दादी ने दिग्विजय सिंह को रुकवाकर गले लगाया और फिर कहा कि बेटा बहुत मेहनत कर रहा है ले दूध पी ले। दिग्विजय ने अम्मा के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लेते हुए दूध का गिलास पिया और जाते-जाते बूढ़ी दादी ने कहा कि बेटा चिंता ना करिये, घणै वोटा त जितेगा।

Have something to say? Post your comment