Wednesday, May 22, 2019
Follow us on
Chandigarh

27 अप्रैल 2019 को बसंत गिरिजा श्री सोसाईटी द्वारा चंडीगढ़ के टैगोर थियेटर में ‘सुरीला सफर-12’ का आयोजन किया जाएगा

April 25, 2019 06:40 PM
आगामी 27 अप्रैल 2019 को बसंत गिरिजा श्री सोसाईटी द्वारा चंडीगढ़ के टैगोर थियेटर में ‘सुरीला सफर-12’  का आयोजन किया जाएगा जिसमें पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश श्री कृष्ण मुरारी मुख्य अतिथि होंगे। 
 इस बारे में जानकारी देते हुए सोसायटी के प्रवक्ता ने बताया कि ‘अंगदान’ के लिए प्रेरित करने हेतु आयोजित इस ‘सुरीला सफर-12’ कार्यक्रम में हिंदी फिल्मों के मधुर गीत प्रस्तुत किए जाएंगे। इस अवसर पर जहां प्रसिद्ध बालीवुड स्टार सुश्री प्रीति झंगियानी पर एक लघु फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा वहीं प्रीति स्वयं कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगी।
प्रवक्ता ने आगे बताया कि बसंत गिरिजा श्री सोसाईटी की स्थापना 1988 बैच की भारतीय डाक सेवा अधिकारी श्रीमती रंजू प्रसाद एंव उनके पति डॉ. एस.एस प्रसाद, आईएएस, जो कि हरियाणा के गृह विभाग में अतिरिक्त मुख्य सचिव  हैं, ने वर्ष 2007 में की थी। यह संस्था समाज के कमजोर वर्गों, महिलाओं, बच्चों, दिव्यांगों और वरिष्ठ नागरिकों के कल्याण के लिए कई धर्मार्थ गतिविधियां चलाती है।
 
Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
चंडीगढ़ में 11 बजे तक 18.70 फीसदी वोटिंग चंडीगढ़ में सुबह 9 बजे तक 10.40 फीसदी वोटिंग RWAs oppose MC’s decision on imposing TDS to maintain parks चंडीगढ़ में इस बार दोहरी चुनौती से जूझ रही हैं किरण खेर! CHNAIDGARH-सेक्टर-44 में ज्वेलरी शॉप पर बंधक बनाकर 3 करोड़ की लूट, भाजपा की रैली में बिजी थी पुलिस 38 मिनट के भाषण में उन्होंने न तो किरण खेर का नाम लिया और न ही उनके लिए वोट मांगे। केवल अपने लिए ही वोट करने के लिए लोगों से अपील की ये लोग कहते थे कि भारत में तो बैंक नहीं हैं, ऐसे में डिजिटल लेनदेन कैसे संभव है?: पीएम मोदी आज भारत के पास रुपे क्रेडिट कार्ड और BHIM app के रूप में एक बहुत बड़ा नेटवर्क है: पीएम मोदी देश आतंकी हमलों के बाद दुबकने वालों को नहीं, आतंकियों को घुसकर मारने वालो को चुन रहा है: पीएम मोदी देश Dynasty के बजाय Development को चुन रहा है: पीएम मोदी