Tuesday, June 18, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा सरकार के क्लास iv कर्मचारी अब गेहू की खरीद के लिये इंटरेस्ट फ्री लोन 30 जून तकआवेदन कर सकते है हरियाणा कला परिषद द्वारा शीघ्र ही राज्य के 4 मंडलों में राष्ट्रवाद की भावना की अलख जगाने के लिए 15 दिवसीय कार्यशालाओं का आयोजन करवाया जाएगा प्रोफेसर डॉ. रंजना अग्रवाल को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने वैज्ञानिक एवं औद्योगिक अनुसंधान परिषद् के राष्ट्रीय विज्ञान प्रौद्योगिकी एवं विकास अध्ययन संस्थान (सीएसआईआर-एनआईएसटीएडीएस), नई दिल्ली का निदेशक नियुक्त कियाहरियाणा में 5वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर 21 जून, 2019 को राज्य स्तरीय समारोह रोहतक में आयोजित किया जाएगा, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह मुख्यातिथि होंगेप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सर्वदलीय बैठक में नीतीश कुमार और अखिलेश यादव होंगे शामिलजम्मू-कश्मीर के पहलगाम में नाव पलटी, 2 पर्यटक लापताशांत इलाके में तैनात सैन्य अधिकारियों को फिर से राशन मिलेगा, भारत सरकार ने दी मंजूरीदिल्लीः टीएमसी विधायक बिस्वाजीत दास ने 12 टीएमसी काउंसलर के साथ थामा बीजेपी का दामन
Haryana Crime

दहेज की डिमांड पूरी नहीं हुई तो पत्नी को बेचा!

December 20, 2013 07:35 PM

जींद एक युवती ने आरोप लगाया है कि दहेज की डिमांड पूरी न होने पर ससुराल वालों ने उसे बेचना शुरू कर दिया। जबरदस्ती उसे होटलों में भेजा जाने लगा। युवती कि शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने दुष्कर्म करने, दहेज प्रताड़ना, जान से मारने की धमकी देने, दुराचार करने, मारपीट करने, बंधक बनाने तथा सहयोग करने पर पति सहित दर्जनभर लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

भटनागर कॉलोनी निवासी इस युवती ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी बसी कॉलोनी निवासी जितेंद्र के साथ हुई थी। शादी के बाद ससुराल वालों ने दहेज की डिमांड शुरु कर दी। जब डिमांड पूरी नहीं हुई तो उसे होटलों में भेजा जाने लगा। वहां पर कुछ लोगों ने उसके साथ दुराचार किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती।

उसे बंधक बनाकर भी रखा गया। इस दौरान भी पीड़िता के साथ दुराचार किया गया। जब उसे होटलों में भेजा जाता तो 2-3 लड़कियां और उसका पति साथ रहता था, जो लगातार उस पर नजर रखते थे। किसी तरह पीड़िता ससुराल वालों के चुंगल से निकलने में कामयाब हो गई और मायके आकर परिजनों को घटना के बारे में अवगत करवाया। पीड़िता की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने पति जितेंद्र, देवर अमित, सास आजादो, ससुर जसमत, काबड़ी फाटक पानीपत निवासी पूजा, रोकी, इंदो, अश्वनी, बिरजू, अशोक, प्रेम, रामनिवास तथा 4-5 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जांच अधिकारी बलवान सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता के साथ होटलों में भी दुराचार की बात भी सामने आई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जिसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana Crime News
PANIPAT- सिटी थाने से 100 मीटर दूर शोरूम में दीवार ताेड़ 6 लाख के मोबाइल चोरी KAITHAL-दीवार फांद घर में घुसे चोर Rs.‌2.10 लाख कैश व जेवरात लेकर फरार HARYANA स्क्रैप बेचकर कैंटर से लौट रहे कबाड़ व्यापारी से 2 बाइक सवारों ने पिस्तौल दिखा Rs.2.10 लाख लूटे AMBALA- 6 दिन में छठी वारदात, ऑटो में बैठी युवती से छीना Rs.53 हजार कैश व 3.5 लाख के जेवर से भरा बैग ROHTAK-बदमाशों ने तेल डालकर लगा दी आग, गंभीर अम्बाला: विश्वकर्मा चैक के निकट लेनदेन के झगड़े में मारी गोली
अम्बाला आईजी ऑफिस में काम करने वाले पुलिसवाले की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या
झज्जर में इनेलो कार्यकर्ता के बेटे की हत्या, हमलावरों ने होटल में घुसकर 8 गोलियां मारी
गुड़गांव:महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
गुरुग्राम के फाजिलपुर गांव में 60 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या