Monday, July 22, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग पर कांग्रेस ने लिया क्रेडिट, याद दिलाया नेहरू-मनमोहन का योगदानखाप पंचायत का फैसला, जाति व्यवस्था के खात्मे के लिए गांव के नाम को बनाएं सरनेममुंबई: बांद्रा में MTNL बिल्डिंग में लगी आग, छत पर फंसे 100 से ज्यादा लोगचंद्रयान- 2 की सफलता के लिए इसरो के वैज्ञानिकों और देशवासियों को बधाई:मनोहर लाल मुख्यमंत्री, हरियाणाचंद्रयान- 2 की सफलता के लिए ISRO के वैज्ञानिकों और देशवासियों को बधाई: सीएम कमलनाथचंद्रयान- 2 के प्रक्षेपण पर इसरो के वैज्ञानिकों को बधाई: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंहचंद्रयान- 2 का ऐतिहासिक प्रक्षेपण सभी भारतीयों के लिए गर्व का क्षण: राष्ट्रपति राम नाथ कोविंदपीएम मोदी चंद्रयान-2 की सफल लॉन्चिंग पर सेलिब्रेट करते हुए
 
Haryana

ROHTAK- नेताओं के शो से रोड रहा 3 घंटे जाम, एंबुलेंस और स्कूल बस भी फंसी

April 23, 2019 06:34 AM


COUTESY DAINIK BHASKA R APRIL 23



नेताओं के शो से रोड रहा 3 घंटे जाम, एंबुलेंस और स्कूल बस भी फंसी
चुनावी प्रचार से जनता पर अाफत : नामांकन की पूर्व सूचना के बावजूद पुलिस नहीं कर पाई पुख्ता इंतजाम, पार्टियों ने भी परवाह नहीं की, आम आदमी होता रहा परेशान

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने सोमवार को लगातार चौथी बार कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर जिला निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्हाेंने राेड शाे से पहले नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके बाद दोपहर 12 बजे से लगभग 3 बजे तक महर्षि वाल्मीकि चाैक से अंबेडकर चाैक तक राेड शाे निकाला। इस दाैरान वाहनाें की भीड़ के चलते सड़क पर जाम की स्थिति बनी रही। पूर्व सूचना के बावजूद पुलिस पुख्ता इंतजाम नहीं कर पाई अाैर न ही कांग्रेस समर्थकाें ने जाम लगने से राेकने काे काेई कदम उठाए। इस वजह से लगभग 3 घंटे तक शहर परेशान हाेता रहा। जाम में कई स्कूली वाहन भी फंस गए, जिन्हें बड़ी मुश्किल से रास्ता मिला।
बीजेपी ऑफिस के बाहर भी रही जाम की स्थिति
अशोका चौक के पास बीजेपी के इलेक्शन ऑफिस के बाहर भी जाम की स्थिति रही। सीएम की जनसभा ओल्ड आईटीआई ग्राउंड में होने के चलते बेजीपी चुनाव कार्यालय में वाहन चालकों का आना-जाना लगा रहा।
स्कूली बच्चों की बस फंसी जाम में पुलिस ने रूट किए डायवर्ट
रोड शो के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए पुराने बस स्टैंड के पास से वाहनों को एलीवेटेड से निकालना शुरू कर दिया था ताकि रोड शो के दौरान राहगीर जाम में न फंसे, लेकिन सोनीपत स्टैंड से छोटूराम चौक, गोहाना अड्‌डा, शांतमई चौक, भिवानी स्टैंड, रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाले राहगीर भी जाम में फंसे रहे। एक बजे स्कूलों की छुट्टी होने के बाद स्कूल बस, ऑटो रिक्शा में सवार स्कूली बच्चे जाम में फंसे रहे। गर्मी ज्यादा होने के कारण विद्यार्थियों को भारी परेशानियां झेलनी पड़ी। गर्मी में बच्चे पानी के लिए भी तरस गए।
पालिका बाजार के पास तेज धूप में जाम में फंसे बच्चे।
राेहतक में पालिका बाजार के पास दीपेंद्र हुड्डा के राेड शाे के दाैरान जाम में फंसी एंबुलेंस व स्कूल बस।
सिर्फ शैलजा ही नजर अाईं
राेहतक जैसी हाॅट सीट पर कांग्रेस की अाेर से कांग्रेस के दूसरे गुटाें से सिर्फ कुमारी शैलजा ही नजर अाईं, जबकि भाजपा ने इस सीट पर पूरी ताकत झाेंक रखी है। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी अपने बेटे के नामांकन के बाद अंबेडकर चाैक पर जनसभा में पहुंचे। हुड्डा गुट से कई विधायक और पूर्व मंत्री व विधायक भी रोड शो में मौजूद रहे।
4 मुख्य पार्टियों ने एक ही दिन भरा नामांकन, 7 उतरे मैदान में
कांग्रेस, भाजपा, इनेलाे अाैर बसपा-लाेसुपा के उम्मीदवार ने साेमवार काे ही अपना नामांकन दाखिल किया। अब जेजेपी और आप गठबंधन का उम्मीदवार मंगलवार को नामांकन दाखिल करेगा। अब तक राेहतक लाेकसभा के रण में 7 उम्मीदवार मैदान में उतर चुके हैं।
पूर्व मेयर रेणु डाबला को रथ में आए चक्कर
रोड शो के दौरान वाल्मीकि चौक से ही उनके रथ में सवार पूर्व मेयर रेणु डाबला को शांतमई चौक के पास चक्कर आ गए। रथ में जब एकदम से पूर्व मेयर गिरने लगी तो उनके साथ में खड़ी कलानौर विधायक शंकुतला खटक और अन्य महिलाओं ने संभाला।
एलीवेटेड रोड पर जाम में फंसी एंबुलेंस
रोड शो खत्म होने के बाद दीपेंद्र हुड्डा अंबेडकर चौक स्थित कांग्रेस भवन के बाहर अपने समर्थकों को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान अंबेडकर चाैक के चारों तरफ जाम लग गया। एलीवेटेड रोड पर जाम में दो एंबुलेंस फंस गई। आर्यनगर थाना पुलिस ने जाम में फंसी दोनों एंबुलेंस को जाम से निकलवाया। हालांकि जाम की स्थिति पर काबू पाने के लिए पुलिस ने अंबेडकर चौक से वाहनों को एलीवेटेड की ओर जाने की बजाय नगर निगम कार्यालय के रोड की तरफ विकास भवन की ओर निकालना पड़ा, लेकिन इसके बावजूद सोनीपत स्टैंड से लेकर अंबेडकर चौक तक जाम की स्थिति बनी रही।
पांचाल के जुलूस में भी फंसी थी एंबुलेंस
2 दिन पहले बीएसपी उम्मीदवार किशनलाल पांचाल के जुलूस में भी एंबुलेंस फंस गई थी, जिसे उन्हाेंने खुद रास्ता दिलवाया।
सामान्य पर्यवेक्षक जय सिंह पहुंचे रोहतक, सिंचाई विश्राम गृह में बनाया ऑफिस
रोहतक। भारत निर्वाचन आयोग की ओर से रोहतक लोकसभा क्षेत्र के लिए नियुक्त सामान्य पर्यवेक्षक जय सिंह रोहतक पहुंच गए हैं और उन्होंने अपना कार्यभार सम्भाल लिया है। सामान्य पर्यवेक्षक जय सिंह का अस्थाई कार्यालय सिंचाई विश्राम गृह में बनाया गया है। चुनाव से सम्बधित कोई भी शिकायत उनके सिंचाई विश्राम गृह में बनाए गए कार्यालय में की जा सकती है। शिकायत को लेकर उनसे सिंचाई विश्राम गृह के प्रथम तल के वीआईपी रूम में प्रात: 10 बजे से लेकर 11 बजे तक मुलाकात की जा सकती है। उनका मोबाइल नम्बर 9817753305 है।
पर्चा भरने गए पांच से ज्यादा समर्थक

Have something to say? Post your comment