Wednesday, July 24, 2019
Follow us on
 
Haryana

हरियाणा पुलिस फतेहाबाद ने क्रिकेट सट्टा बुकी करने वालो पर शिकजां कसते हुए छापा मारी करके दो व्यक्तियों को काबू करने मे सफलता हासिल की

April 18, 2019 06:40 PM

पंचकूला-18 अप्रैल- हरियाणा पुलिस फतेहाबाद ने क्रिकेट सट्टा बुकी करने वालो पर शिकजां कसते हुए छापा मारी करके दो व्यक्तियों को काबू करने मे सफलता हासिल की हैं। यह जानकारी पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी।
प्रवक्ता के अनुसार गस्त व गुप्त सुचना के आधार पर नहर कालोनी फतेहाबाद मे दो व्यक्तियों को क्रिकेट सट्टा बुकी करने के आरोप मे काबू किया है तथा पुलिस ने आरोपी के कब्जा से 22000/-रुपये व क्रिकेट सट्टा बुकी मे प्रयुक्त एक एलईडी, 2 मोबाईल सैट, 1 रिमोट बरामद किये हैं।
पकडे गये दोनो व्यक्तियों कि पचान राजकुमार व वेदप्रकाश फतेहाबाद के रुप मे हुई हैं। आरोपियों के खिलाफ थाना शहर फतेहाबाद मे जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
PANIPAT - मॉडल टाउन के पॉल ट्रांसपोर्टर घराने को मिला था प्रदेश में 60 बसें चलाने का ठेका, 20 के रेट में धांधली का केस दर्ज हरियाणा उच्च शिक्षा परिषद के अध्यक्ष बीके कुठियाला भगोड़े घोषित KALKA-अवैध कॉलोनी के लिए काटी डीपीसी, फिर भी नहीं सुधरा भू-माफिया विजिलेंस का खुलासा... पंचकूला में किलोमीटर स्कीम मामले में सरकार को दिया धोखा, सेक्टर-8 की कंप्यूटर शॉप रडार पर, अफसरों से डिसकस किया था रेट, बस ऑपरेटरों से मिलकर भरे थे रेट HISAR(HARYANA)-सिविल अस्पताल...यहां मर्ज का नहीं इलाज... जख्म देने के लिए घूम रहे स्ट्रे डॉग, हफ्तों बाद भी वैक्सीन का प्रबंध नहीं अभय की जगह बैठेंगी किरण चौधरी हरियाणा विधानसभा के मॉनसून सत्र में बदला सिटिंग प्लान ऑडियो में महिला कह रही- 3 हजार अभी, 3 बाद में देेने हैं, इस पर अम्बाला कैंट मंडल की महिला मोर्चा महामंत्री पार्टी से निष्कासित HARYANA - किलोमीटर स्कीम घोटाला भास्कर सवाल: रेट की फाइल निदेशक, एसीएस, मंत्रालय के बाद सीएमओ में पहुंची, कमेटी ही जिम्मेदार क्यों? भजनलाल परिवार पर पहली बार आयकर विभाग की कार्रवाई AMBALA- नाली में गिरे मिले भाजपा के पटके, कांग्रेस कार्यकर्ता पर केस, आज एसपी को ज्ञापन देंगे कांग्रेसी