Friday, April 19, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
कल जेजेपी-आप गठबंधन के दो प्रत्याशी भरेंगे अपना नामांकन डॉ. अजय चौटाला की मौजूदगी में दुष्यंत चौटाला और निर्मल सिंह दाखिल करेंगे नामांकन पत्रइनेलो ने तीन लोकसभा प्रत्याशियों की घोषणा की, गुरुग्राम का फैसला जल्द हीउत्तर प्रदेशः कानपुर में प्रियंका गांधी वाड्रा का रोड शो रोहित शेखर की पत्नी बोलीं- पुलिस ने अभी पोस्टमार्टम की जानकारी नहीं दी मायावती और अखिलेश फिरोजाबाद में कल संयुक्त रैली को करेंगे संबोधितप्रियंका चतुर्वेदी का कांग्रेस पार्टी छोड़ना दुखदः सुरजेवाला कर्नाटकः राहुल बोले- नीरव मोदी, मेहुल चोकसी और अनिल अंबानी से वसूलेंगे पैसा साध्वी प्रज्ञा का शहीद हेमंत करकरे पर बयान पार्टी की राय नहीं: बीजेपी
Haryana

मातनहेल गांव से बजेगा लोकसभा का चुनावी बिगुल : ओम प्रकाश धनखड़

March 23, 2019 06:23 PM
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल जिले के बड़े गांव मातनहेल से चुनावी बिगुल बजाएंगे। आगामी चुनाव लोकसभा चुनाव के मध्यनजर सीएम की यह पहली रैली होगी,जिससे भारतीय जनता अपने चुनावी प्रचार की विधिवत शुरूआत करेगी।  कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने झज्जर में प्रेस कानफे्रंस आयोजित कर यह जानकारी दी। 
उन्होंने कहा कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र के अंर्तगत आने  वाले गांव मातनहेल से  हरियाणा का चुनावी बिगुल बजेगा। कृषि मंत्री ने शहीदी दिवस के अवसर पर शहीदों को नमन करते हुए प्रेस वार्ता का शुभारंभ किया। 
कृषि मंत्री ने बताया कि  सी एम मनोहर लाल लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज करते हुए बादली ,बेरी, झज्जर व कोसली विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को मातनहेल रैली में अपना संदेश देंगे। धनखड़ ने कहा कि रैली के माध्यम से केंद्र व प्रदेश सरकारों की उपलब्धियां गिनाएंगे व जनता जर्नादन के बीच उपस्थित होकर विकास कार्यों का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसी भी राजनीतिक दल से नही होगा गठबंधन क्योंकि बीजेपी कैडर आधारित पार्टी है जिसमें सभी दस सीटों पर दमदार उम्मीदवार मौजूद है। उन्होंने कहा कि भाजपा का गठबंधन केवल प्रदेश की जनता से है। प्रदेश की जनता भाजपा को सभी दस सीटें जिताकर मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का निर्णय ले चुकी है। 
धनखड़ ने कहा कि पूरे झज्जर जिले में विकास की बयार चल रही है। जिला में  65 नई सडक़े बनीं हैं, वहीं गांव बाढ़सा में दिल्ली एम्स एट बाढ़सा में विश्वस्तरीय राष्टï्रीय कैंसर संस्थान चालू किया गया है।  उन्होंने कहा कि अनेक नहरों का निर्माण हुआ, किसानों के उत्पादों का दाना दाना खरीदा गया, भविष्य में भी ये जारी रहेगा । धनखड़ ने बताया कि केंद्र व स्टेट की विभिन्न एजेंसिया एक अनुपात में गेहूं खरीदेंगे । कृषि मंत्री ने बताया कि हर घर तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने में जो भाजपा सरकार ने जो काम किया वो बेमिसाल है। उज्ज्वला योजना के तहत घर घर रसोई गैस, किसान हितैषी फैसले , आयुष्मान भारत समेत अन्य उपलब्धियों के साथ जनता के बीच जाएंगे। 
कृषि मंत्री गठबंधन के सवाल बोले कि किसी दल के साथ कोई समझौता नहीं होगा, क्योंकि भाजपा कैडर बेस पार्टी है तथा पार्टी में पर्याप्त योग्य उम्मीदवार हैं। दूसरे दलों से आ रहे नेताओं के संदर्भ में उन्होंने कहा कि कोई भाजपा की विचारधारा के साथ चलना चाहे तो आ सकता है। धनखड़ ने कहा कि हमने विकास कार्य करवाएं है और हमने हर गांव में रिपोर्ट कार्ड रखा है। विधायक व मंत्री के नाते जो काम किया है वो सबके सामने है, हम श्रेष्ठ कर रहे हैं हमारे काम का आंकलन जनता करेगी। उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने बताया कि हमने बादली को उपमंडल का दर्जा दिया। मातनहेल में सैनिक स्कूल बना रहे हैं। 
  सरसों व गेंहू की खरीद के सवाल पर धनखड़ ने कहा कि हमने पहले भी अच्छी तरह से खरीद की है। सिस्टम के तहत सरसों की खरीदी का दायरा बढ़ाया। बाजरे की खरीद की प्रशंसा हुई है। आगे भी खरीद सिस्टम और बेहतर कार्य करेगा उन्हे पूरी उम्मीद है कि किसानों को अपना उत्पाद बेचने में कोई परेशानी नहीं आएगी। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष बिजेंद्र दलाल , एचएयू प्रबंधन बोर्ड सदस्यआनंद सागर, मार्के ट कमेटी झज्जर चेयरमैन लीलू पहलवान, नप चेयरमैन प्रतिनिधि उमेश नंदवानी, किसान मोर्चा के जिला प्रधान पवन छिल्लर,जिला महामंत्री अनिल मातनहेल, जिप वाईस चेयरमैन योगेश सिलानी, अनूप अहलावत, गोसेवा आयोग सदस्य संत सुरेहती, सुनील कादियान,नप वाइस चेयरमैन प्रवीण गर्ग समेत पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे। 
 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
कल जेजेपी-आप गठबंधन के दो प्रत्याशी भरेंगे अपना नामांकन डॉ. अजय चौटाला की मौजूदगी में दुष्यंत चौटाला और निर्मल सिंह दाखिल करेंगे नामांकन पत्र इनेलो ने तीन लोकसभा प्रत्याशियों की घोषणा की, गुरुग्राम का फैसला जल्द ही प्रदेश में नशाखोरी,नशातस्करो,अपराधियो,उदघोषित अपराधियो,जुआरियो,व अवैध असले के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाया अलग-2 मामलों में फरार चल रहे 4 उद्घोषित अपराधी गिरफ्तार
17वें लोकसभा आम चुनाव के लिए नामांकन भरने के चौथे दिन शुक्रवार को बीजेपी से रतनलाल कटारिया और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) से अनिल कुमार ने भरे अपने नामांकन पत्र
भाजपा ने ढाई करोड़ रोजगार का वादा किया था लेकिन आज साढ़े चार करोड़ युवाओं को बेरोजगार बना दिया- दिग्विजय
पहलवान महावीर फोगाट ने और मजबूत किया जेजेपी का खेल प्रकोष्ठ
जेजेपी-आप गठबंधन की प्रत्याशी स्वाति यादव ने भाजपा व कांग्रेस का वोट समीकरण बिगाड़ा जिस मतदाता का नाम मतदाता सूची में है, केवल वही मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकता है:डॉ. इन्द्र जीत अम्बाला:एक शाम बाला जी के नाम कल जग्गी कालोनी में