Sunday, April 21, 2019
Follow us on
Haryana

चुनाव चिन्ह जेजेपी को मिला और जूतम-पैजार हो रहे हैं विरोधी-दुष्यंत चौटाला

March 18, 2019 10:00 PM
सांसद दुष्यंत चौटाला सोमवार को कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव जीतने के लिए टिप्स दिए। उन्होंने यहां मिलेनियम पैलेस में आयोजित जिला स्तरीय कार्यकर्ता बैठक में चुनावों की रणनीति पर विस्तार से चर्चा की।
दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं से कहा कि कार्यकर्ता नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ें, उन्हें पार्टी की नीतियों से अवगत करवाएं। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी युवा सोच वाली ऐसी पार्टी है जो जननायक देवीलाल की नीतियों, उनके द्वारा स्थापित राजनीति के मुल्यों और सिद्धातों को लेकर आगे बढ़ेगी। हम समाज में बंवारा करने वाले लोग नहीं है बल्कि सबको साथ लेकर चलने में विश्वास है। 
उन्होंने चुनाव आयोग द्वारा दिए गए चप्पल के निशान का जिक्र करते हुए कहा कि चप्पल की जोड़ी हम सबको साथ लेकर चलने के लिए प्रेेरित करती है, यह किसान, मजदूर, कमेरे, कर्मचारी, अमीर व गरीब को उसकी मंजिल तक पहुंचाने में मदद कदती है, निश्चित रूप से यह चुनाव निशान जेजेपी को भी अपनी मंजिल तक ले जाने मदद करेगी। हर व्यक्ति को जमीन पर कदम रखने और आगे बढऩे के लिए चप्पल की आवश्यकता हर रोज होती है, इसलिए आने वाले 54 दिनों में पार्टी के चुनाव चिन्ह का इतना प्रचार प्रसार कर दें कि विरोधी दल के नेता चप्पल पहनी ही छोड़ दें। उन्होंने विरोधी दलों पर निशाना साधते हुुए कहा कि चप्पल का चुनाव निशान हमारा और विरोधी दल हमारे चुनाव निशान को लेकर जूतम-पैजार हो रहे हैं । 
दुष्यंत ने कार्यकर्ताओं को कहा कि जेजेपी की सरकार लाने के लिए दिन-रात एक करके मेहनत करें। ज्यादा से ज्यादा लोगों से सम्पर्क साध कर उन्हें पार्टी से जोडऩे का काम करे। कार्यकर्ता पार्टी की नींव है और यह कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा है कि इतने कम समय में जेजेपी जन-जन की पहली पंसद बन चुकी है। उन्होंने कहा कि आज जननायक जनता पार्टी के दिनों दिन बढ़ते जनाधार को देख कर विरोधी दल घबराए हुए हैं। 
इस बैठक में 23 मार्च को बरवाला में जननायक जनता पार्टी द्वारा मनाए जाने वाले शहीदी दिवस पर भी चर्चा की गई। दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं को बताया कि पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह की अध्यक्षता में बरवाला में शहीदी कार्यक्रम का आयोजन होगा। जिसमें कार्यकर्ता अपने साथ ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ पहुंच कर शहीदों को श्रद्धाजंलि दें।
 
बैठक जिला प्रधान जयपाल बांडाहेड़ी, संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, राष्ट्रीय सचिव उमेद लोहान, शीला भ्याण, विधायक अनूप धानक, जिला शहरी अध्यक्ष तरूण जैन, तेलूराम जोगी, हरफूलखान भट्टी, प्रहलाद सैनी, राजीव शर्मा, महिला जिला प्रधान कृष्णा भाटी,अमित बूरा, बागवीर बैनिवाल, धारासिंंह, राजकुमार भोला, मनीश गोयल, अशोक मित्तल, कैप्टन छाजूराम, सत्यवान बिचपड़ी, कर्ण सिंह दैप्पल, भरत सिंह बैनिवाल, डा. राजकुमार दिनोदिया, ओमप्रकाश खरबला, निर्मला दहिया, गुलाब सिंह खेदड़, सत्यवान कोहाड़, राजकुमार वाल्मीकि, कृष्णा खर्ब, निर्मला,रेढू,  उमेद खन्ना, पकंज मेहता , सुरेंद्र कौर खर्ब, संतोष पानू, ताराचंद बाजेकां, मुकेश वाल्मीकि, शंकर गहलोत, रवि आहुजा, राजेंद्र चुटानी, प्रभु जाखड़ सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। 
 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
Haryana has only 174 transgender voters: Poll panel Auspicious time doesn’t wait for Khattar Gurgaon is Gurugram now, but constituency name stays same पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता सोनीपत से नहीं लड़ेंगे चुनाव हाई कमान हारा, हुड्डा जीते GURGAON-Far from the chaos of urban life
मशहूर पंजाबी सिंगर गगन कोकरी ने गाया जेजेपी के लिए गाना जेजेपी के लिए गगन कोकरी ने गाया "म्हारे ना दिमाग राजनीति जाणते, हरयाणा आगे बढ़े मेरा एक सपना'
लोकसभा आम चुनाव 2019 के लिए हरियाणा की 10 लोकसभा क्षेत्रों से 20 अप्रैल को 39 उम्मीदवारों ने 41 नामांकन पत्र दाखिल किये हरियाणा में केवल 174 रजिस्टर्ड किन्नर मतदाता, एडवोकेट की आर.टी.आई. से खुलासा* पांच साल में कृष्णपाल की संपत्ति 7.32, तो इंद्रजीत की 17 करोड़ बढ़ी, आईपीएस पति से अमीर हैं भाजपा की सुनीता दुग्गल HARYANA, HISAR-सिरसा से बीजेपी प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के रोड शो रोड शो के दौरान आधे घंटे जाम में फंसी रही गर्भवती की ऐम्बुलेंस