Wednesday, March 20, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा में आउटसोर्सिंगके माध्यम से कार्यरत कर्मचारियों को नौकरी देने के मामले में बहुत बड़ी धांधली - कर्ण सिंह दलालओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने हिंजली विधानसभा सीट से नामांकन भराPM नरेंद्र मोदी ने कहा- चौकीदार शब्द देशभक्ति का पर्याय बन गया हैमहागठबंधन में सीट बंटवारे का ऐलान 22 मार्च को होगा: शरद यादववाराणसी: प्रियंका गांधी के कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में मारपीटनामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन दोपहर तीन बजे तक डाला जा सकता है मतदाता सूची में नाम पुलवामा अटैक के चलते सीआरपीएफ, बीएसएफ और सेना नहीं मनाएगी होलीफ्लोर टेस्ट से पहले बोले गोवा के सीएम- हम 100 फीसदी जीतेंगे
Haryana

जेजेपी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर 18 को बुलाई बैठक

March 15, 2019 04:36 PM

लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही जननायक जनता पार्टी ने अपने चुनाव अभियान की तैयारियों की शुरूआत कर दी है। हिसार जिले के कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक 18 मार्च को जाट धर्मशाला में बुलाई गई है। दोपहर बाद 3 बजे होने वाली इस बैठक की अध्यक्षता सांसद दुष्यंत चौटाला करेंगे। चुनाव की तैयारियों को लेकर सांसद ने नलवा विधानसभा के जहां 17 गांवों में जाकर ग्रामीणों से संवाद किया। वहीं हिसार शहर में भी कई स्थानों पर जाकर बैठकें की। 

सांसद दुष्यंत चौटाला ने आर्य नगर तथा हकृवि के गेट नंबर 4 के सामने हुई नुक्कड़ सभा में कहा कि साढ़े चार वर्ष तक हिसार वासियों की तो छोड़ो, हिसार शहर की शक्ल न देखने वाले अब अपना रूप बदल कर आप लोगों के बीच में आपको बरगलाने आएंगे। उन बहुरूपियों के झूठे सब्जबाग में न आकर पहले की तरह जेजेपी के पक्ष में मतदान कर हिसार को एक नए मुकाम तक पहुंचाने के जनता के सपने को साकार करें। सांसद दुष्यंत चौटाला ने भरी जनसभा में विरोधियों को खुला चैलेंज देते हुए कहा कि मैंने पांच साल में बतौर सांसद जितना काम हिसार लोकसभा में किया है, इससे पहले किसी भी अन्य सांसद ने उसका दस फिसदी भी नहीं किया। सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हिसार ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा के लिए यह गर्व की बात है कि शायद ही कोई ऐसा दिन हो, जब लोकसभा में हिसार का नाम न गूंजा हो। आपके सहयोग, प्यार एवं आशीर्वाद सेे हर रोज हिसार लोकसभा एवं प्रदेश की समस्याओं को लोकसभा में उठाता रहा हूं। 

सांसद ने कहा कि हिसार लोकसभा क्षेत्र के लोगों को यह भी भली-भांति पता ही होगा हिसार से जुड़े अधिकांश प्रोजेक्ट में आई बाधाओं के बावजूद उन्हें सीरे चढ़ाने के लिए मैंने हर संभव प्रयास किए। सांसद ने कहा कि आजादी के बाद से आज तक रेलवे के जितने प्रोजेक्ट मेरे कार्यकाल में मंजूर करवाए हैं, उतने अब से पहले कभी नहीं हुए। दुष्यंत ने कहा कि देश भर में हिसार के लोगों को पासपोर्ट आफिस की सबसे पहले मिली और यह सुविधा पूरे देश में मिसाल बनी। अब हिसार की तर्ज पर पूरे देश में जिला स्तर पर पासपोर्ट सुविधा केंद्र खु ल रहे हैं। 

 
Have something to say? Post your comment