Wednesday, March 20, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा में आउटसोर्सिंगके माध्यम से कार्यरत कर्मचारियों को नौकरी देने के मामले में बहुत बड़ी धांधली - कर्ण सिंह दलालओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने हिंजली विधानसभा सीट से नामांकन भराPM नरेंद्र मोदी ने कहा- चौकीदार शब्द देशभक्ति का पर्याय बन गया हैमहागठबंधन में सीट बंटवारे का ऐलान 22 मार्च को होगा: शरद यादववाराणसी: प्रियंका गांधी के कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में मारपीटनामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन दोपहर तीन बजे तक डाला जा सकता है मतदाता सूची में नाम पुलवामा अटैक के चलते सीआरपीएफ, बीएसएफ और सेना नहीं मनाएगी होलीफ्लोर टेस्ट से पहले बोले गोवा के सीएम- हम 100 फीसदी जीतेंगे
Haryana

प्रदेश के हर वर्ग की खुशहाली जजपा का उद्देश्य- निशान सिंह

March 14, 2019 04:53 PM

जननायक जनता पार्टी ने संगठन का विस्तार करते हुए महत्वपूर्ण नियुक्तियां की है। पार्टी ने विमुक्त, घुमंतु और अर्धघुमंतु जाति को विशेष तौर पर तरजीह देते हुए एक प्रकोष्ठ का गठन किया है। पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंहसांसद दुष्यंत चौटालाराष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी बांगड़पार्टी के कोर कमेटी के सदस्यों और अन्य पदाधिकारियों ने विचार विमर्श के बाद विमुक्त जातिघुमंतु जातिअर्धघुमंतु जाति प्रकोष्ठ का गठन किया है। इस प्रकोष्ठ की प्रथम सूची में प्रदेशाध्यक्ष और सभी जिला अध्यक्षों के नाम शामिल है।

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि पानीपत निवासी श्री दयानंद उरलाना को विमुक्त जातिघुमंतु जातिअर्धघुमंतु जाति प्रकोष्ठ की कमान देते हुए उन्हें प्रदेश अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया है। वहीं पार्टी ने इस प्रकोष्ठ में सभी 22 जिलों के अध्यक्ष पदों पर भी नियुक्तियां कर दी गई हैं। जिसमें करनाल से करतार सिंह कापड़ो, पानीपत से अमर सिंह नम्बरदारकैथल से राम कुमार नायकभिवानी से बलवंत सिंह सांसीहिसार से राजेश मजोका ओडफतेहाबाद से देव सिंह सांसीपलवल से लीलू राम बावरियासोनीपत से जय कुमारझज्जर से चंद्र सिंह बावरियासिरसा से नरेश कुमार बाजीगरजींद से हरिकेश नायकयमुनानगर से शरणजीत बाजीगरपंचकूला से नायब सिंह वकीलअंबाला से चूहड़ सिंह बाजीगरफरीदाबाद से भाल सिंह बावरियामहेंद्रगढ़ से राजा राम बावरियानूंह से रणबीर सिंह बावरियाकुरुक्षेत्र से सुरजीत राम बाजीगरगुरुग्राम से दुली चंदरोहतक से बंटी मेहला सांसीरेवाड़ी से बसंत कुमार नट और दादरी से मंगत नाथ सपेरा शामिल है।

सरदार निशान सिंह ने बताया कि प्रदेश के हर क्षेत्र में विकास व हर वर्ग की खुशहाली के लिए जननायक जनता पार्टी चौधरी देवीलाल की विचारधारा पर चलते हुए 36 बिरादरी को एक साथ लेकर चल रही है। उन्होंने कहा कि विमुक्त जातिघुमंतु जातिअर्धघुमंतु जाति प्रकोष्ठ के गठन का मुख्य उद्देश्य, इसमें शामिल जातियों को राजनीति के प्रति जागरूक व सक्रिय करना है ताकि इन्हें प्रदेश की राजनीति में प्रमुख हिस्सेदारी मिल सके। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी ने इस प्रकोष्ठ के जरिए विमुक्तघुमंतु और अर्धघुमंतु जाति के उत्थान का लक्ष्य रखा है। 

 
Have something to say? Post your comment