Wednesday, March 20, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा में आउटसोर्सिंगके माध्यम से कार्यरत कर्मचारियों को नौकरी देने के मामले में बहुत बड़ी धांधली - कर्ण सिंह दलालओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने हिंजली विधानसभा सीट से नामांकन भराPM नरेंद्र मोदी ने कहा- चौकीदार शब्द देशभक्ति का पर्याय बन गया हैमहागठबंधन में सीट बंटवारे का ऐलान 22 मार्च को होगा: शरद यादववाराणसी: प्रियंका गांधी के कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में मारपीटनामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन दोपहर तीन बजे तक डाला जा सकता है मतदाता सूची में नाम पुलवामा अटैक के चलते सीआरपीएफ, बीएसएफ और सेना नहीं मनाएगी होलीफ्लोर टेस्ट से पहले बोले गोवा के सीएम- हम 100 फीसदी जीतेंगे
Haryana

राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी हरियाणा से गठबंधन के तौर पर लड़ेगी लोक सभा चुनाव

March 14, 2019 02:37 PM
राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शेर सिंह राणा ने आज घोषणा की है कि उनकी पार्टी अगामी लोक सभा चुनावों में हरियाणा और उत्तर प्रदेश से चुनाव लडेगी। गठबंधन के रुप में पार्टी का उम्मीदवार किसी राष्ट्रीय पार्टी की ओर से चुनाव लडेगा जिसके लिये इस दिशा में पहले से ही योजना तैयार कर ली गई है। पार्टी के उम्मीदवार हरियाणा से करनाल और उत्तरप्रदेश से गौतम बुद्व नगर गठबंधन पार्टी के टिकट से चुनाव लडेंगें। राणा ने बताया कि इस गठबंधन की घोषणा जल्द कर दी जायेगी। 
 
 राजस्थान भवन में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुये राणा ने बताया कि हरियाणा में पार्टी की गतिविधियों में ओर अधिक जान डालने की दिशा में प्रदेश की राजधानी चंडीगढ़ में सेक्टर 33 में पार्टी ने अपना एक ऑफिस भी खोल दिया है। उन्होंनें इस अवसर पर हरियाणा स्टेट यूनिट की कार्यकारिणी भी घोषित कर दी जो कि पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगें। हलांकि पार्टी के अध्यक्ष की घोषणा जल्द कर दी जायेगी। 
 
राणा ने बताया कि पार्टी प्रदेश में स्वतंत्र रुप से विधान सभा के चुनाव लडेगी। लोक सभा के चुनावो के बाद मई के अंतिम सप्ताह में पार्टी ने पद यात्रा तय की है जिसके अंर्तगत कार्यकर्ता हरियाणा के प्रत्येक जिले में जाकर लोगों को पार्टी की विचारधारा से अवगत करवायेगी। इसी अध्ययन के बाद पार्टी तय करेगी किन सीटों से वे चुनाव लडेगें। 
 
राणा ने बताया कि पार्टी जनरल कैटेगरी के लोगों के उत्थान के लिये कार्य करेगी जिसके लिये अन्य पार्टियों द्वारा अनदेखी की जा रही है। इसमें प्रमुख रुप से सत्ता में विराजमान भाजपा भी है। अन्य मुद्दों के अतिरिक्त समय की मांग है कि लोगों में रोजगार की संभावनायें विकसित की जायें।  
 
हरियाणा ईकाई की कार्यकारिणी में राहुल चौहान को स्टेट वाईस प्रेजीडेंट, मधु रावत को महिला ईकाई का उपाध्यक्ष जबकि विनय सोम, मोहन सिंह और जतिंदर सैणी में संस्थापक सदस्य में जगह दी गई है। 
 
इसी बीच पार्टी के यूथ विंग ने प्रवीण चौहान ने बताया कि अगामी 13 अप्रैल को पीजीआई ब्लड बैंक के सहयोग से एक रक्तदान शिविर का आयोजन करेगी जिसमें उसी खून से शेर सिंह राणा को तौला जायेगा। 
 
Have something to say? Post your comment