Wednesday, March 20, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा में आउटसोर्सिंगके माध्यम से कार्यरत कर्मचारियों को नौकरी देने के मामले में बहुत बड़ी धांधली - कर्ण सिंह दलालओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने हिंजली विधानसभा सीट से नामांकन भराPM नरेंद्र मोदी ने कहा- चौकीदार शब्द देशभक्ति का पर्याय बन गया हैमहागठबंधन में सीट बंटवारे का ऐलान 22 मार्च को होगा: शरद यादववाराणसी: प्रियंका गांधी के कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में मारपीटनामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन दोपहर तीन बजे तक डाला जा सकता है मतदाता सूची में नाम पुलवामा अटैक के चलते सीआरपीएफ, बीएसएफ और सेना नहीं मनाएगी होलीफ्लोर टेस्ट से पहले बोले गोवा के सीएम- हम 100 फीसदी जीतेंगे
Haryana

कांग्रेस के साथ गठबंधन की ना सोची, ना सोचेंगे – केसी बांगड़

March 13, 2019 04:53 PM

जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ केसी बांगड़ ने कहा है कि जेजेपी हरियाणा में एक मजबूत पार्टी बन चुकी है और सभी सीटों पर अकेले मजबूती से चुनाव लड़ने में सक्षम है। आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल के सांझा गठबंधन की संभावनाओं पर आए बयान पर केसी बांगड़ ने कहा कि जेजेपी ने ना तो कभी कांग्रेस के साथ गठबंधन की किसी संभावना पर विचार किया और ना ही आगे करेगी। केसी बांगड़ ने स्पष्ट किया कि जेजेपी ऐसे किसी गठबंधन का हिस्सा नहीं बनेगी जिसमें कांग्रेस शामिल हो। उन्होंने बताया कि अब तक गठबंधन को लेकर जितनी बातचीत किसी राजनीतिक दल से हुई हैं उसमें भी जेजेपी ने कांग्रेस को लेकर कोई चर्चा कभी नहीं की। हम समान विचारधारा वाले किसी दल से गठबंधन पर विचार कर सकते हैं और कांग्रेस के साथ हमारी विचारधारा कतई नहीं मिलती। कांग्रेस का कुशासन, भ्रष्टाचार, क्षेत्रवाद और राजनीतिक द्वेष हरियाणा और देश के लोगों को याद है और ऐसे दल से सकारात्मक और विकासपरक सोच वाली जेजेपी का कोई संबंध नहीं हो सकता।

डॉ बांगड़ ने याद दिलाया कि जननायक चौधरी देवीलाल ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरूआत कांग्रेस से ही की थी लेकिन हरियाणा गठन के बाद जब एक बार उन्होंने कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से उसे छोड़ दिया तो उसके बाद कभी मुड़कर कांग्रेस के आसपास भी नहीं गए। चौधरी देवीलाल ने हमेशा कांग्रेस की गलत नीतियों के खिलाफ संघर्ष किया और जननायक जनता पार्टी उन्हीं के आदर्शों पर बनी है इसलिए कांग्रेस के साथ किसी भी तरह के गठबंधन हमारी पार्टी का नहीं होगी। उन्होंने हरियाणा के लोगों से भी अपील की कि वे कांग्रेस के कुशासन और भाजपा की बंटवारे की राजनीति के खिलाफ लड़ रही जेजेपी को मजबूत करें।
केसी बांगड़ ने कहा कि जेजेपी पूरी गंभीरता के साथ सभी 10 लोकसभा और 90 विधानसभा सीटों पर संगठन मजबूत कर रही है और पार्टी के नेता व कार्यकर्ता लगातार लोगों के बीच रहकर उनसे आगामी चुनावों के लिए समर्थन मांग रहे हैं।

 
Have something to say? Post your comment