Tuesday, March 26, 2019
Follow us on
Jammu & Kashmir

जम्मू स्टैंड में खड़ी बस पर ग्रेनेड हमला, 26 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

March 07, 2019 12:21 PM

जम्मू में गुरुवार सुबह बड़ा आतंकी हमला हुआ. जम्मू में स्टैंड पर खड़ी एक बस पर ग्रेनेड फेंका गया, जिसके बाद एक बड़ा धमाका हुआ. इस हमले में 26 से अधिक लोग घायल हुए हैं. इनमें से दो की हालत गंभीर है. ये धमाका सुबह करीब 11.30 बजे हुआ था, घायलों को जम्मू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के IGP एमके सिन्हा ने इस बात की पुष्टि की है कि ये हमला ग्रेनेड से किया गया है.

ग्रेनेड फेंकने के बाद यहां बस के अंदर एक धमाका हुआ. धमाके की खबर मिलते ही जम्मू-कश्मीर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे इलाके को घेर लिया. जिस जगह ये धमाका हुआ है वह भीड़भाड़ वाला इलाका है. ऐसे में पुलिस तुरंत वहां पहुंच लोगों को वहां से हटा रही है. ना सिर्फ बस स्टैंड बल्कि पूरे शहर की सुरक्षा को बढ़ाया गया है. पुलिस इस समय सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

 
Have something to say? Post your comment
 
More Jammu & Kashmir News
J-K: नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारूक अब्दुल्ला ने श्रीनगर सीट से नामांकन भरा JK: जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकी गिरफ्तार जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान की फायरिंग में जवान शहीद J-K: सोपोर में सेना और आतंकियों के बीच तीसरे दिन भी जारी है एनकाउंटर J-K: सोपोर एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर जम्मू-कश्मीर में 24 घंटे के अंदर मारे गए सात आतंकी, एक बच्चे की भी मौत J-K: शोपियां में 24 घंटों में चार एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने की घेराबंदी JK: बन टोल प्लाजा से एक ट्रक से 75 किलो चरस बरामद, 3 गिरफ्तार जम्मू-कश्मीर: कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस का गठबंधन, श्रीनगर से लड़ेंगे फारूक अब्दुल्ला जम्मू कश्मीर में NC से गठबंधन, कांग्रेस को मिली जम्मू और ऊधमपुर सीट