Tuesday, March 19, 2019
Follow us on
Haryana

लाखों रुपये की तीन किलोग्राम अफीम के साथ तथा अन्तराज्जीय मोटर साईकल गिरोह के साथ दो-दो युवक गिरफ्तार

February 20, 2019 08:21 PM

पंचकूला- 20 फरवरी-हरियाणा पुलिस द्वारा मादक पदार्थो तस्करो के खिलाफ राज्य भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए सीआईए सिरसा पुलिस ने महत्त्वपूर्ण सूचना के आधार पर दो युवकों को तीन किलोग्राम अफीम के साथ शहर सिरसा के बस स्टैंड क्षेत्र से काबू किया है। यह जानकारी हरियाणा पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी।

प्रवक्ता ने आगे बताया कि पकडे गये युवकों की पहचान नकुल पुत्र गोपाल व महेंद्र पुत्र भून निवासी कुरीद जिलाचतरा झारखंड़ के रूप मे हुई है। पकडे गये युवकों से अफीम सप्लायर के बारे मे नाम पता मालूम कर इस संबंध मे थाना सिविल लाईन सिरसा मे मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है।
पकडे गये दोनों युवकों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और विस्तार से पूछताछ कर अफीम तस्करी के इस नेटवर्क से जुडे अन्य लोगो के बारे में भी जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
इसी के साथ ही सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने गश्त व चैंकिग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुऐ अंर्तराज्यीय मोटर साइकिल चोर गिरोह के दो सदस्यों को काबू किया है तथा पकड़े गये आरोपियों की पहचान जगदीप सिंह उर्फ गीपू पुत्र जसविंद्र सिंह निवासी कणकवाल थाना रामा पंजाब व सुखचैन सिंह उर्फ चैनी पुत्र राम सिंह निवासी पन्नीवाला मोरिकां थाना सदर डबवाली के रुप में हुई है । पकड़े गये आरोपियों ने हरियाणा, पंजाब व राजस्थान क्षेत्रो में मोटर साईकिल चोरी की 24 वारदातें कबूल की है । पकड़े गये आरोपियों की निशान देही पर 11 चोरी शुदा मोटर साईकिल गाँव पन्नी वाला मोरीकां से बरामद कर लिए है।
प्रवक्ता के अनुसार सीआईए डवबाली व शहर डबवाली की एक पुलिस टीम ने महत्त्वपूर्ण सूचना के आधार पर उपरोक्त आरोपियों को भटिंडा चौक मंडी डबवाली से काबू किया तथा पकड़े गऐ आरोपियों से पुछताछ की जा रही है और पुछताछ के दौरान मोटर साईकिल चोरी की अन्य वारदातें व गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में खुलासा होने की संभावना के बारे में इंकार नही किया जा सकता । दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
रंगों का यह अनूठा भारतीय त्योहार एकता और भाईचारे के बंधन को मजबूत करने का अवसर प्रदान करता है:मनोज यादव अनिल विज का राहुल और प्रियंका पर हमला- हम चौकीदार, आप पप्पू लिख लें हरियाणा: CRPF की 80वीं वर्षगांठ में शामिल हुए NSA अजीत डोभाल 10% से अधिक शोध में किया कट-कॉपी-पेस्ट तो नहीं हो पाएगी पीएचडी BJP-रोहतक से धनखड़-अरविंद पर हुई चर्चा मंत्री विज ने खेमका की तारीफ कर दिए थे 10 में 9.92 अंक, सीएम ने किए 9, कहा था- बढ़ाकर किया वर्णन,-हाईकोर्ट ने दिए टिप्पणी हटाने के निर्देश, कहा- सत्यनिष्ठा से काम करने वालों को प्रोटेक्ट करना चाहिए BJP shortlists probables for all Haryana seats Boost for Hooda, will head party’s co-ordination panel Remove adverse remarks from Khemka’s appraisal report: HC
प्रदेश में युवाओं के बराबर देंगे महिलाओं को रोजगार- नैना चौटाला