Friday, April 26, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
अमित शाह की हरियाणा में ताबड़ तोड़ 2 दिन में 6 रैलियांहरियाणा सरकार ने 2018 बैच के 4 आईएएस अधिकारियों को ट्रेनिग पीरियड में जिलों में नियुक्ति कीहरियाणा पुलिस द्वारा अति वांिछंत अपराधियो के विरूद्व कार्यवाही28 साल पुराने ड्रग-पेडलिंग केस में आरोपी गिरफतार एसटीएफ ने सिरसा से किया काबूक्षेत्रवाद की राजनीति और भाईचारा खराब करने वालों को सबक सिखाना जरूरी- दिग्विजयमायके में दुष्यंत के लिए वोट मांगने पहुंची विधायक नैना चौटालाभाजपा राज में संविधान को बड़ा खतरा:हुड्डा हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर 12 मई, 2019 को होने वाले मतदान के बाद उन मीडिया संस्थानों जिन्होंने चुनावों के दौरान स्वीप गतिविधियों की अच्छी कवरेज की है, उन्हें सम्मानित किया जाएगा।
International

ट्रंप का दावा-मैं सबसे ज्यादा काम करता हूं

February 12, 2019 06:40 AM

COURTESY NBT FEB 12ट्रंप का दावा-मैं सबसे ज्यादा काम करता हूं


आराम करने पर राष्ट्रपति की सफाई• वॉशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प ने अपने कामकाजी दिनों का 60 फीसदी हिस्सा एक्जिक्यूटिव टाइम के तौर पर बिताने को लेकर सफाई दी। इसका मतलब है कि ट्रम्प ने इस दौरान फोन किए, समाचार पत्र पढ़े, ट्वीट किए और टीवी देखा। इतना वक्त आराम को देने का बचाव करते हुए रविवार को कहा कि वह किसी भी पूर्व राष्ट्रपति से अधिक काम करते हैं। राष्ट्रपति ने इस पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि इस खाली समय को सकारात्मक तौर पर देखा जाना चाहिए। एक्जिक्यूटिव टाइम शब्द का जब इस्तेमाल किया गया है तब मैं आमतौर पर काम कर रहा होता हूं आराम नहीं। मैं किसी भी पूर्व राष्ट्रपति की तुलना में अधिक काम करता हूं।

 
Have something to say? Post your comment
 
More International News
आतंकी हमले के बाद श्रीलंका के राष्ट्रपति ने रक्षा सचिव और पुलिस प्रमुख से इस्तीफा मांगा आतंकी हमला - कट्टरता का जनून नेपाल के काठमांडू में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 5.2 रही तीव्रता JAPANESE CONNECTION ‘Yogi’ becomes first Indian to win an election in Japan श्रीलंका में हुए बम धमाके की जिम्मेदारी आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने ली श्रीलंका ब्लास्ट में मारे गए भारतीयों की संख्या बढ़कर 10 हुई श्रीलंका: सेंट एंथनी चर्च के पास एक वैन में IED विस्फोटक मिला श्रीलंका पुलिस को कोलंबो के मुख्य बस स्टैंड पर 87 बम डेटोनेटर्स मिले श्रीलंका में राष्ट्रीय आपातकाल की घोषणा, आज रात से होगी लागू श्रीलंका: कोलंबो एयरपोर्ट के पास मिला बम, पुलिस ने किया डिफ्यूज