Thursday, February 21, 2019
Follow us on
Haryana

HISAR- चौधरीवास के पास गन प्वाइंट पर पेट्रोल पंप मालिक से लूट 3 हथियारबंद 5 मिनट में एंडेवर से निकाल ले गए 5.50 लाख

February 11, 2019 05:22 AM

COURTESY DAINIK BHASKAR FEB 11


चौधरीवास के पास गन प्वाइंट पर पेट्रोल पंप मालिक से लूट
3 हथियारबंद 5 मिनट में एंडेवर से निकाल ले गए 5.50 लाख
 

सिर्फ वही नकारात्मक खबर जो अापको जानना जरूरी है।
भास्कर न्यूज | हिसार
राजगढ़ रोड पर पेट्रोल पंप स्वामी अर्बन एस्टेट निवासी राहुल गुप्ता से गन प्वाइंट पर बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने पहले गाड़ी की चाबी छीनी। उसके बाद पंप संचालक की फोर्ड एंडेवर गाड़ी को खोलकर उसमें रखा 5 लाख 50 हजार रुपयों से भरा बैग लूटकर ले गए। बदमाश गाड़ी की चाबी भी ले गए। घटना से पेट्रोल पंप पर दहशत फैल गई। घटना की जानकारी होने पर पंप स्वामी के परिवार के लोग और आजाद नगर एसएचओ संदीप कुमार के साथ पुलिस फोर्स भी पहुंच गई। पेट्रोल पंप पर हुई वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी के माध्यम बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। शहर में नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी गई है।
चौधरीवास गांव से 100 मीटर की दूरी पर चौधरी मेट्रो फ्यूल्स के नाम से पेट्रोल पंप है। इस पंप को अर्बन एस्टेट हिसार निवासी मुकेश गुप्ता चलाते हैं। पंप की देखरेख का जिम्मा मुकेश गुप्ता के पुत्र राहुल गुप्ता के पास है। राहुल गुप्ता रोजाना की तरह रविवार रात करीब 8.20 बजे पंप से दिनभर की बिक्री के 5 लाख 50 हजार रुपये बैग में रखकर अपनी एंडेवर कार से घर के लिए रवाना हुए। 500 मीटर की दूरी पर उनका पंचमुखी के नाम से दूसरा पेट्रोल पंप है। यहां उन्होंने तेल भरवाने के लिए मशीन के पास अपनी गाड़ी खड़ी कर दी थी। वह स्वयं फोन पर बात करते हुए पंप के केबिन में चले गए। इसके कुछ समय बाद बाइक सवार बदमाश पहुंच गए और वारदात को अंजाम दे गए।
दो साल बाद फिर उसी पेट्रोल पंप पर वारदात
लुटेरे बिल्कुल बेखौफ थे, मुझसे गाड़ी की चाबी ली और ले गए कैश
मैं रोजाना की तरह रविवार की रात को 8.20 बजे घर के लिए रवाना हुआ था। पंप पर दिन भर की बिक्री के 5 लाख 50 हजार रुपये बैग में रखकर अपनी फोर्ड एंडेवर कार में रख लिए। मैं करीब 500 मीटर अपने दूसरे पंप पर 8.25 बजे पहुंचा जहां मैंने मशीन के पास अपनी गाड़ी लॉक करके खड़ी कर दी। गाड़ी में तेल भरवाना था। इसके बाद मैं फोन पर बात करते करते पंप की कैबिन में चला गया। इसके 5 मिनट बाद ही बाइक सवार तीन नकाबपोश पंप पर मशीन के निकट पहुंच गए। मैंने देखा कि दो के हाथ में पिस्तौल थी। बदमाशों ने मेरे सेल्समैन को धमकाया फिर बदमाश केबिन में आ गए और मुझ पर पिस्तौल तानकर गाड़ी की चाबी मांगी। मैंने भय के कारण गाड़ी की चाबी बदमाशों के दे दी। फिर बदमाश मेरी गाड़ी का लॉक खोलकर उसमें रखा रुपयों से भरा बैग लेकर भाग गए। -जैसा कि अर्बन एस्टेट वासी पेट्रोल पंप संचालक राहुल गुप्ता ने भास्कर को बताया
20-25 साल के थे तीनों लुटेरे
पहले : 7 फरवरी, 2017 को भी पंचमुखी पेट्रोल पंप पर राहुल गुप्ता की गाड़ी पर फायरिंग कर लूटे थे 5 लाख 33 हजार
वारदात के शिकार राहुल की मानें तो तीनों बदमाश नकाबपोश थे। उनके चेहरे दिखाई नहीं दे रहे थे। मगर तीनों बदमाश काले रंग की जैकेट हुए पहने थे। तीनों की उम्र 20-25 साल रही होगी।
पेट्रोल पंप पर काली जैकेट में नजर आ रहा बदमाश पंप के कैबिन की अोर बढ़ता हुआ। पीछे खड़ी एंडेवर गाड़ी।
पेट्रोल पंप के कारिंदे को धमकाकर पूछा मालिक कहां है?
लगातार हो रही वारदातों पर पंप एसोसिएशन ने जताया रोष
चौधरी वास पेट्रोल पंप पर हुई वारदात की खबर लगते ही पंप एसोसिएशन जिला प्रधान राजकुमार सलेमगढ़ अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पंप मालिक से घटना की जानकारी ली। पंपों पर लगातार होती घटनाओं पर आक्रोश जाहिर किया। उन्होंने पुलिस प्रशासन से पंपों पर सुरक्षा और वारदातों के खुलासे की मांग की है। उन्होंने कहा कि घटना का खुलासा नहीं हुआ तो एसोसिएशन सख्त फैसले लेगी।
दो साल पहले हुई लूट का भी नहीं हो पाया खुलासा
8 फरवरी 2017 को छपी खबर।
वारदात के दौरान पिस्तौल दिखाकर पेट्रोल पंप के कारिंदे से बदमाशों पिस्तौल दिखाकर पूछा कि मालिक कहा है? उसने कहा कि मालिक बिजी है। इसके बाद बाद बदमाश पेट्रोल पंप के कैबिन में दाखिल होकर मालिक के पास पहुंच गए थे।
अब: केबिन में घुसकर पंप मालिक से चाबी छीनी, फिर गाड़ी खोल निकाला कैश
राजगढ़ रोड पर चौधरीवास में पेट्रोल पंप संचालक राहुल गुप्ता से 7 फरवरी 2017 को 5 लाख 33 हजार रुपए लूट लिए गए थे। लुटेरों ने पहले पीछा किया, फिर गाड़ी पर फायरिंग कर दी थी। कुछ दूर जाकर पंप संचालक ने अपने दूसरे पंप पर गाड़ी रोकी। इसी दौरान वापस लौटे लुटेरों ने संचालक से गन प्वाइंट पर पांच लाख 33 हजार छीन लिए थे। इस मामले का खुलासा नहीं हो पाया है।
वारदात से पहले रेकी का भी अंदेशा
पेट्रोल पंप व्यवसायी के साथ लूट यकायक नहीं हुई। वारदात से एेसा लगता है कि पहले बदमाशों ने कई दिन तक उसकी रेकी की होगी। पुख्ता जानकारी ली होगी कि पंप मालिक पैसे लेकर घर जाता है। रविवार को भी ऐसा ही हुआ। पेट्रोल पंप संचालक के पंप से निकलते ही बदमाश भी उनके पीछे9पीछे दूसरे पंप पर पहुंच गए।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
महिलाओं के खिलाफ अपराध पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश ग्रोवर का हाल जानने पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल विज ने कहा कि रेवाड़ी के मनेठी में 1100 करोड़ रुपए की लागत से देश का 22वां एम्स बनाया जाएगा हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि नरवाना विधानसभा क्षेत्र के गांव उझाना में बनाए जाने वाले सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के भवन निर्माण का प्रस्ताव प्रक्रियाधीन है राव नरबीर सिंह ने हरियाणा विधान सभा में चल रहे बजट सत्र के दौरान सदन में कहा है कि मेवात क्षेत्र में जितना विकास कार्य पिछले चार वर्षों में हुआ है उतना पहले की सरकारों में कभी नहीं हुआ।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल वीरवार को जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों से साथ मुठभेड़ में शहीद हुए सैनिकों के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे
चंड़ीगढ़:विधानसभा सदन में अनिल विज ने हुड्डा सरकार पर निशाना साधा वर्तमान सरकार ने सभी वर्गों का पूरा ख्याल रखा है.:विधायक पवन सैनी महम से विधायक आनंद सिंह डांगी ने सरकार पर ग्रुप डी की नौकरी लगाने में 8-8 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप लगाए कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल और भाजपा विधायक अंबाला सिटी विधायक असीम गोयल के बीच हुई नोक झोंक