Sunday, April 21, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर जमकर बरसी आशा हुड्डाबीजेपी ने किया 7 उम्मीदवारों का ऐलान, दिल्ली से मनोज तिवारी और हर्षवर्धन को टिकटगाजियाबाद: पत्नी और 3 बच्चों की चाकू से गोदकर शख्स ने कर दी हत्या दिग्विजय ने सांसद दुष्यंत चौटाला के विकास कार्यों पर सीएम मनोहर लाल को दी खुली बहस की चुनौतीभूपेंद्र हुड्डा सोनीपत,कुलदीप शर्मा करनाल,भव्य बिश्नोई हिसार,निर्मल सिंह कुरुक्षेत्र और नागर की बजाय अवतार भडाना फरीदाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी घोषितशेखर तिवारी मर्डर केस: पत्नी अपूर्वा और 2 नौकरों से पूछताछ करने अन्य जगह ले जाया गयादिल्ली: BJP ने मनोज तिवारी, प्रवेश वर्मा, रमेश बिधूड़ी, डॉ. हर्षवर्धन को दोबारा उताराBJP ने किया लोकसभा टिकटों का ऐलान, दिल्ली के 4 मौजूदा सांसदों को दोबारा मौका
National

टीएमसी विधायक की हत्या में भाजपा नेता मुकुल रॉय पर केस कुल 4 लोगों पर एफआईआर, 2 को गिरफ्तार किया

February 11, 2019 05:06 AM

COURTESY DAINIK BHASKAR FEB 11

टीएमसी विधायक की हत्या में भाजपा नेता मुकुल रॉय पर केस
कुल 4 लोगों पर एफआईआर, 2 को गिरफ्तार किया

प. बंगाल के नादिया जिले के कृष्णागंज के टीएमसी विधायक सत्यजीत बिश्वास की हत्या मामले में भाजपा नेता मुकुल राॅय सहित चार लोगों के खिलाफ एफअाईआर दर्ज की गई है। हंसखाली थाने में रविवार सुबह दर्ज एफआईआर में तीन अन्य नाम कार्तिक मंडल, सुजीत मंडल तथा अभिजीत पुडारी हैं। पुलिस ने कार्तिक व सुजीत को गिरफ्तार कर लिया। प्रशासन ने हंसखाली थाने के प्रभारी और बिश्वास के सुरक्षा अधिकारी को निलंबित कर दिया है। अपने खिलाफ एफअाईआर दर्ज किए जाने को राजनीति से प्रेरित कदम बताते हुए मुकुल रॉय ने सीबीआई जांच की मांग की है। टीएमसी के नादिया जिलाध्यक्ष गौरीशंकर दत्त ने आरोप लगाया कि राॅय के इशारे पर ही बिश्वास की हत्या हुई है। वहीं रॉय ने कहा कि यह हत्या गौरीशंकर दत्त के समर्थकों ने ही की होगी, क्योंकि इस क्षेत्र में टीएमसी में गुटबाजी सबसे ज्यादा है।
मुकुल राॅय
सारदा घोटाला: कमिश्नर से दूसरे दिन 6 घंटे पूछताछ
सारदा चिटफंड घोटाले में सीबीआई ने कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से रविवार को दूसरे दिन करीब 6 घंटे पूछताछ की। कुमार मेघालय की राजधानी शिलॉन्ग के ऑकलैंड स्थित सीबीआई कार्यालय में सुबह 10:00 के बाद पहुंचने से पहले वहां 100 मीटर की दूरी पर स्थित सरस्वती पंडाल में जाकर मां सरस्वती की पूजा की। कुमार ने कहा कि वे पूछताछ में सहयोग कर रहे हैं।
पूर्व टीएमसी सांसद कुणाल घोष से भी पूछताछ हुई
सीबीआई ने टीएमसी के पूर्व सांसद कुणाल घोष से भी पूछताछ की। कहा जा रहा है कि सीबीआई ने कुमार और घोष को आमने-सामने बैठाकर भी पूछताछ की। सीबीआई ने घोष को शिलॉन्ग में पूछताछ के लिए मौजूद होने के लिए शुक्रवार को ही समन जारी किया गया था। चिटफंड घोटाले में घोष का नाम भी सामने आया है।

 
Have something to say? Post your comment
 
More National News
महाराष्ट्रः मौजूदा सरकार से खफा औरंगाबाद जिले के 18 गांव नहीं करेंगे मतदान केरल में कई स्थानों पर राजनीतिक कार्यकर्ताओं के बीच झड़प श्रीलंका में आतंकी हमले में केरल की एक लड़की की मौत तमिलनाडु के सीएम ने श्रीलंका धमाके की निंदा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीलंका धमाके पर दुख जताया राष्ट्रपति कोविंद ने श्रीलंका धमाके की निंदा की पुलवामा हमले के बाद सेना को खुली छूट दी: पीएम मोदी गुजरात: पाटन में रैली को संबोधित कर रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल: पुलिस ने बरामद की 9800 रुपये की ड्रग्स, दो लोग हिरासत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीं ईस्टर की शुभकामनाएं