Wednesday, February 20, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
लाखों रुपये की तीन किलोग्राम अफीम के साथ तथा अन्तराज्जीय मोटर साईकल गिरोह के साथ दो-दो युवक गिरफ्तार भारत में 100 बिलियन डॉलर का निवेश करेगा सऊदी अरब: विदेश मंत्रालयश्रीनगर: बीएसएफ ने 20 कश्मीरी छात्रों को 6 दिवसीय भारत दर्शन यात्रा पर भेजाकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कुमार आशीष की नियुक्ति रद्द कीहिमाचल प्रदेश: किन्नौर के नामग्या में हिमस्खलन, फंसे 5 जवान, एक की मौतजयपुरः जेल में अन्य कैदियों ने की पाकिस्तानी कैदी की हत्यासुप्रीम कोर्ट में 26 फरवरी को होगी अयोध्या केस की सुनवाईपुलवामा आतंकी हमला: पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ लुधियाना में लगाए गए पोस्टर्स
Entertainment

यमुना एक्सप्रेसवे पर पॉप स‍िंगर की हुई मौत, पत‍ि की हालत गंभीर

January 29, 2019 11:38 PM

यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार रात सड़क हादसे में दिल्ली की एक मशहूर पॉप गायिका शिवानी भाटिया की मृत्यु हो गई. हादसे के समय श‍िवानी के साथ मौजूद उनके पत‍ि निखिल भाटिया एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक श‍िवानी के पत‍ि की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. इस घटना की जानकारी पुल‍िस व‍िभाग ने मंगलवार को दी है.

इस गंभीर हादसे के बारे में जानकारी देते हुए एक पुल‍िस अध‍िकारी ने बताया, "कलाकार पति-पत्नी सोमवार को आगरा में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए कार से जा रहे थे, तभी सुरीर कोतवाली क्षेत्र के किमी संख्या-89 के निकट यह हादसा हुआ. उनकी कार (डीएल 3सी 4461) किसी अज्ञात वाहन के पीछे जा टकराई और चकनाचूर हो गई."

मांट टोल चौकी प्रभारी शिववीर सिंह ने बताया, "कार काफी तेज रफ्तार में थी. इसके चलते टक्कर होते ही कार के परखच्चे उड़ गए. पुलिस और एक्सप्रेसवे कर्मियों ने दोनों को किसी तरह से कार से निकाला और नयति मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां शिवानी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया."

स‍िंगर श‍िवानी ब‍िहार के सीतामढ़ी जनपद की रहने वाली थीं. लेकिन बीते कई सालों से अपने प्रोफेशन की वजह से श‍िवानी द‍िल्ली के लाजपतनगर में पर‍िवार संग रह रही थीं. श‍िवानी ज्यादातर द‍िल्ली-नोएडा के करीब अपने स्टेज शो देने जाया करती थीं.

श‍िवानी की मौत की खबर से पूरे परिवार में शोक की लहर है. परिवार ने श‍िवानी का पोस्टमार्टम भी कराने से इंकार कर द‍िया है. पुल‍िस की दी सूचना अनुसार पर‍िवार वाले श‍िवानी के शव को अपने साथ साथ ले गए. स‍िंगर श‍िवानी के पत‍ि निखिल को भी उपचार के लिए परिजन दिल्ली ले गए हैं.

Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
पुलवामा हमले पर जल्दबाजी में जवाबी कार्रवाई के खिलाफ हैं शत्रुघ्न सिन्हा मुंबईः म्यूजिक कंपनियां अब किसी भी पाक सिंगर के साथ काम नही करेंगी पुलवामा हमलाः कपिल शर्मा के शो से बाहर किए गए नवजोत सिद्धू जावेद अख्तर, शबाना आजमी ने पाकिस्तान दौरा रद्द किया
ये है वैलेंटाइन डे पर निबंध, जानें प्रेम का वास्तविक रूप
मशहूर अमेरिकी गायिका एरियाना ग्रैंड ने अपना पहला ग्रैमी अवॉर्ड जीता चेन्नई में परिणय सूत्र में बंधे सौंदर्या रजनीकांत और विशगन नहीं रहे मशहूर अभिनेता महेश आनंद, मुंबई में ली अंतिम सांस मणिपुर के प्रख्यात फिल्ममेकर अरिबम श्याम शर्मा ने अपना पद्मश्री अवार्ड लौटाया मुंबई: राज ठाकरे के बेटे के रिसेप्शन में पहुंचे अमिताभ बच्चन