Thursday, August 22, 2019
Follow us on
 
Entertainment

यमुना एक्सप्रेसवे पर पॉप स‍िंगर की हुई मौत, पत‍ि की हालत गंभीर

January 29, 2019 11:38 PM

यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार रात सड़क हादसे में दिल्ली की एक मशहूर पॉप गायिका शिवानी भाटिया की मृत्यु हो गई. हादसे के समय श‍िवानी के साथ मौजूद उनके पत‍ि निखिल भाटिया एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक श‍िवानी के पत‍ि की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. इस घटना की जानकारी पुल‍िस व‍िभाग ने मंगलवार को दी है.

इस गंभीर हादसे के बारे में जानकारी देते हुए एक पुल‍िस अध‍िकारी ने बताया, "कलाकार पति-पत्नी सोमवार को आगरा में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए कार से जा रहे थे, तभी सुरीर कोतवाली क्षेत्र के किमी संख्या-89 के निकट यह हादसा हुआ. उनकी कार (डीएल 3सी 4461) किसी अज्ञात वाहन के पीछे जा टकराई और चकनाचूर हो गई."

मांट टोल चौकी प्रभारी शिववीर सिंह ने बताया, "कार काफी तेज रफ्तार में थी. इसके चलते टक्कर होते ही कार के परखच्चे उड़ गए. पुलिस और एक्सप्रेसवे कर्मियों ने दोनों को किसी तरह से कार से निकाला और नयति मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां शिवानी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया."

स‍िंगर श‍िवानी ब‍िहार के सीतामढ़ी जनपद की रहने वाली थीं. लेकिन बीते कई सालों से अपने प्रोफेशन की वजह से श‍िवानी द‍िल्ली के लाजपतनगर में पर‍िवार संग रह रही थीं. श‍िवानी ज्यादातर द‍िल्ली-नोएडा के करीब अपने स्टेज शो देने जाया करती थीं.

श‍िवानी की मौत की खबर से पूरे परिवार में शोक की लहर है. परिवार ने श‍िवानी का पोस्टमार्टम भी कराने से इंकार कर द‍िया है. पुल‍िस की दी सूचना अनुसार पर‍िवार वाले श‍िवानी के शव को अपने साथ साथ ले गए. स‍िंगर श‍िवानी के पत‍ि निखिल को भी उपचार के लिए परिजन दिल्ली ले गए हैं.

Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
लता मंगेश्कर ने खय्याम की मौत पर जताया अफसोस, बताया संगीत के युग का अंत
संगीतकार खय्याम का 92 साल की उम्र में निधन, PM मोदी ने किया याद
क्योंकि 80 हजार गाड़ियों ने ही लिए हैं आरएफआईडी टैग आज रात 12 बजे से बॉर्डरों पर लगेगी लंबी लाइनें
फर्स्ट रिव्यू: बाटला हाउस की तारीफ, फैंस ने कहा- जॉन अब्राहम को दें नेशनल अवॉर्ड
Star Movies Celebrates Box Office Successes with The Billion Dollar Countdown Pop-Up Theatre
राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: बेस्ट हिंदी फिल्म- अंधाधुन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर- संजय लीला भंसाली, फिल्म- पद्मावत (सभी गीत) राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: बेस्ट म्यूजिक डायरेक्शन- फिल्म- उरी राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: बेस्ट मेल सिंगर- अरिजीत सिंह राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड