Friday, April 26, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
अमित शाह की हरियाणा में ताबड़ तोड़ 2 दिन में 6 रैलियांहरियाणा सरकार ने 2018 बैच के 4 आईएएस अधिकारियों को ट्रेनिग पीरियड में जिलों में नियुक्ति कीहरियाणा पुलिस द्वारा अति वांिछंत अपराधियो के विरूद्व कार्यवाही28 साल पुराने ड्रग-पेडलिंग केस में आरोपी गिरफतार एसटीएफ ने सिरसा से किया काबूक्षेत्रवाद की राजनीति और भाईचारा खराब करने वालों को सबक सिखाना जरूरी- दिग्विजयमायके में दुष्यंत के लिए वोट मांगने पहुंची विधायक नैना चौटालाभाजपा राज में संविधान को बड़ा खतरा:हुड्डा हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर 12 मई, 2019 को होने वाले मतदान के बाद उन मीडिया संस्थानों जिन्होंने चुनावों के दौरान स्वीप गतिविधियों की अच्छी कवरेज की है, उन्हें सम्मानित किया जाएगा।
Haryana

जींद सेक्टरवासियों ने इनहांसमेंट की नियमानुसार गणना न करने पर बुधवार को शहर में प्रदर्शन

January 24, 2019 05:15 AM

COURTESY DAINIK BHASKAR JAN 24

भास्कर न्यूज | जींद
सेक्टरवासियों ने इनहांसमेंट की नियमानुसार गणना न करने पर बुधवार को शहर में प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ रोष प्रकट किया। उसके बाद उन्होंने लघु सचिवालय में सीटीएम सत्यवान मान को ज्ञापन सौंपा।
बुधवार दोपहर को सेक्टरवासी हुडा सेक्टर कनफेडरेशन के नेतृत्व में रानी तालाब स्थित नेहरू पार्क में एकत्र हुए। इसकी अध्यक्षता संयोजक यशवीर मलिक ने की। उन्होंने कहा कि डेढ़ माह पहले मुख्यमंत्री द्वारा विभिन्न सेक्टरों में आई इनहांसमेंट की नियमानुसार पुन: गणना करने की घोषणा के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। इससे पहले 15 जनवरी को कनफेडरेशन की कार्यकारिणी की मीटिंग जींद में हुई थी। जिसमें निर्णय लिया था कि यदि सरकार ने जल्द ही इनहांसमेंट की नियमानुसार गणना न करवाई तो उपचुनाव में भाजपा का बहिष्कार कर दिया जाएगा। वहीं जींद उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 28 जनवरी को चुनाव के दिन विभिन्न जिलों से सेक्टरों में डेरा डालेंगे और सेक्टरों में भाजपा प्रत्याशी को वोट न देने की अपील करेंगे। इसके अलावा आगामी आंदोलन को लेकर यह फैसला लिया गया कि 10 फ रवरी से जिला स्तर पर धरने शुरू किए जाएंगे और आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ प्रचार करेंगे। इस मौके पर सोनीपत के संयोजक राजेंद्र राठी, हरीश शर्मा, केएस सांगवान, पानीपत से बलजीत सिंह, दीनानाथ जैन, रोहतक से कदमसिंह अहलावत, रामचंद्र सिवाच, हिसार से डीएस खर्ब, रामनिवास ढिगाना, सतबीर सिंहमार, सुशील रोहिला, मनोज मौजूद रहे।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
अमित शाह की हरियाणा में ताबड़ तोड़ 2 दिन में 6 रैलियां
हरियाणा सरकार ने 2018 बैच के 4 आईएएस अधिकारियों को ट्रेनिग पीरियड में जिलों में नियुक्ति की
हरियाणा पुलिस द्वारा अति वांिछंत अपराधियो के विरूद्व कार्यवाही 28 साल पुराने ड्रग-पेडलिंग केस में आरोपी गिरफतार एसटीएफ ने सिरसा से किया काबू
क्षेत्रवाद की राजनीति और भाईचारा खराब करने वालों को सबक सिखाना जरूरी- दिग्विजय
मायके में दुष्यंत के लिए वोट मांगने पहुंची विधायक नैना चौटाला
भाजपा राज में संविधान को बड़ा खतरा:हुड्डा
हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर 12 मई, 2019 को होने वाले मतदान के बाद उन मीडिया संस्थानों जिन्होंने चुनावों के दौरान स्वीप गतिविधियों की अच्छी कवरेज की है, उन्हें सम्मानित किया जाएगा। हरियाणा की 6 लोकसभा सीटों से 10 उम्मीदवारों ने अपने नामांकन वापिस लिये
फिर से सक्रिय राजनीति में लौटे पूर्व विधायक वाल्मीकि,आरक्षण के लिए तेज करेंगे लड़ाई